🎀Part 4🎀

355 43 9
                                    

Karishma ready hoke vihan ne jo address veja tha woha aah jaye hai or woha ki nazara dekh kar Karishma shook ho jate hai .or woh bass dekhte he rehte hai .

or woh bass dekhte he rehte hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Or thodi der baad vihan woha ate hai or Karishma ke samne ghudno ke bol beth jate hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Or thodi der baad vihan woha ate hai or Karishma ke samne ghudno ke bol beth jate hai .

Or thodi der baad vihan woha ate hai or Karishma ke samne ghudno ke bol beth jate hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Km: ye kia hai vihan

Vs: Karishma pehle meri puri baat sun lena uske baad aap jabab dena .

Vs: toh Karishma main kaha se suru karo samajh me nahi aah rahe hai bolne ko toh bohot kush hai but jab bhi tumhare samne hoti hu  meri awaz he nahi nikal ti hai . Toh Karishma maine jab tumhe college me first time dekha tha usi din mujhe love at first side ho gei the uske baad hamri dosti hui or fir dire dire hum best friend bane . Ek dusre ko samajhne lage . Mujhe pata he nahi chala ki kab tum Anjan se meri jaan ban gei .ab toh mujhe har jagah tum he dekhte ho .so Karishma*I ALWAYS LOSE CONTROL WHEN YOU BY MY SIDE YOU HAVE BECOME THE LIGHT OF MY LIFE . I ALWAYS ENJOY THE TIME  I SPENT WITH YOU*I CAN'T IMAGINE LIFE WITHOUT YOU .You are the reason behind my laughter and smile .you are my world . every time I see you I fall for you .I fall for you I have never dreamt of having such an special person in my life .WILL YOU HOLD MY HAND TIGHT FOR THE REST OF THE LIFE ?I Love you ❤️.Will you be main forever ?
Aap Miss Malik se Mrs Singh banna cahinge .

Hamari Karishma bass use nam akho se dekh rahe the .
Vs: kush toh bolo Karishma .

Km: Haa main Miss Malik se Mrs Singh bana sahungi .main apni puri life tumare saath spend karna pasand karungi .

Vihan ekdom se bolte hai kia kaha tumne .fir se bolo .

Ks: haa haa vihan I also love you ❤️

Or vihan excited hoke Karishma ko uthake ghum ne lagte hai or chilane lagte hai .

Vs: yes yes finally tum meri ho gei mujhe believe nahi ho rahi hai . thank you thank you Karishma mujhe acpet karne kai liye meri life ki best day hai aaj main bohot Khush hu 🥺😍😍

Km: are vihan kia kar rahe ho gir jaungi niche utharo . Hum bhi bohot Khush hai aaj jo tum mere life me aye . thank you so much for coming my life ❤️
Or vihan Karishma ko dance ke liye puchte hai .

Vs: may I
Or Karishma yes me node karte hai

Or dono dance karte hai .thodi der baad dono dinner karte hai or ek saath log drive me jate hai

Ase he dono ek dusre ke saath time spent karte hai or vihan Karishma ko unke ghar chorne ate hai .

Vihan Karishma ke gahr ke bahar car rukhte hai .or dono kar se niche ate hai .

Km: okh vani bye thik se jana ha jada speed car mat chalana or gahr jake inform karna .

Vs: ek second kia bola tum ne .
Km: ghar jake inform karna .
Vs: nahi use pehle.
Km: vani ❤️
Vs: hey kinta piyara name hai .
Km: woh kia hai na vihan toh sab bulate hai isliye maine sucha main apko koi Nick name du jo sif main bulaungi .

Vs: wow bohot badhiya toh mujhe bhi toh koi Nick name dena chahiye na tumhe .

Km: toh do .
Vs: aaaa haa Kashi kaisa hai .
Km: bohot aacha .
Vs: vani ki kashi ❤️
Km: kia vani tum bhi Karishma thoda sarma jate hai .
Vs: hey ye sarmana ❤️😍😍😍

Km: ho geya tumhara ab jao ghar me sab wait kar rahe honge .bye
Vs: haa jaa rahe hai bye love you kashi 😘😍❤️

Km: love you too vani 😘❤️

Or vihan apne car leke chala jate hai or Karishma bhi apne ghar me jate hai or aaj ke bare me suchte suchte so jate hai .

____________$_$$__$$$$$$$$_______

kaisa laga batana mat bhuliyega or haa
30votes and 10comments hona cahiye.

Hamsafar ❤️Where stories live. Discover now