🎀part 13🎀

310 53 9
                                    

Main aaj bohot he jada happy hu kiyuki aap logo ko toh pata he hoga  hamari piyari karu ke Instagram me 1m followers complete ho suke hai. Congratulations to my favorite person ❤️ my world 🎉 many more comes 🎉🎉🎉🤔🥳🥳🥳🥳🥳🥳

And also aaj hamari #yuvika ko 2years complete ho gei hai . Aaj he ke din YouTube me ek channel aye the jiske name the doubling traveling . Jo ko hamari piyari yukti dii or bhavika dii ki channel hai . Aaj  ye YouTube channel ne 2years complete kar liya hai .so congratulations #yuktikapoor &#bhavikasharma 🎉🎉🥳🥳🎉🎉🥳🥳🎉

Isliye maine sucha ki main apko bhi. Apki part de du .

So let's start the story 💞.

Raat ke 3am ko sab apne apne room me aram se so rahi thi or hamari Karishma abhi bhi jagi thi jo kisiko malum nahi thi .

Karishma  Frist agent team ko uthate hai .or sab ek he bar me uth bhi jate  hai.

Ab Karishma  MPT ke members ko uthate hai .or koi log uth bhi jate hai but hamari santo or cheete abhi bhi nahi uthi thi .

Hm: choti uth jaa .

Sm:no response.

Ps: are cheete uth uth .

No response .

Ase he do tin bare try karte hai but  woh dono nahi uthte hai .

Ab Karishma ko ghusa aah jate hai .

Km: santosh Malik and cheeta chaturvedi abhi ke abhi utho nahi toh.

No response .

Karishma woha se chali jate hai .

Rt: ab toh ye dono gei .

Sk: haa yr indono ke sakar me hum log bhi gei .

Ps: matlab kia hai ap dono ki .

Hm: haa  hume samajh me nahi aye .

Cp: are aap logo ko nahi pata karu ko ase log bilkul pasand nahi hai .jo ki lazy ho .

Mr: haa or upar se ye dono ne toh response bhi nahi kia .ab pata nahi kia hoga .

Ps: are kush nahi karenge karu toh itna sant hai .

Or agent unki baate sunke hasne lagte hai .

Hm: aap log has kiyu rahe hai haa hum jante hai ki karu thoda ghuse wali hai . But uske liye kush nahi karenge .

As: or santosh Malik toh unki behen hai na .

Rt: aap logo ko galat fahmi me hai    haa hum bhi jante hai karu sant hai but abhi jo aap logo ke samne the na woh karu nahi .

Billu: haa karu nahi hai toh koi bhoot .

Cp: chup woh commissioner Karishma malik hai jisko duty ke age kush nahi dekhte hai na family na friends .

Hm:aap log ase kiyu bol rahe hai .

Sk: aap ko ek kissa sunati hu . Hum log ek saath ke case me kam kar rahi thi or tab bhi hum log ek saath he the or ase tarah hum logo ko bhi karu ne uthaya tha hum log uth gei thi but Rajveer or Meera nahi uth rahe the toh indono ko karu ne panish ki thi pure 3hours ground me ulte dur lagaye the .

Rt or mr: are kiyu use yaad dila rahi ho . Do din tak thik se chal nahi paa rahi thi .

Ab mpt wale thoda dar jate hai .

Hamsafar ❤️Where stories live. Discover now