past ki scars

1.5K 133 55
                                    

Hai ..

Hello ...

Happy reading...

***************
Monu room ..

It's almost midnight ..

Monu whenever closes her eyes only one scene comes in her eyes , that girl hugging , it's not like she was missing him these words are remembering some one else. .tears started flowing from her eyes and she remembers her past ..

" Hey baby kaise ho ? Neil tumhe patha hai i missed you so much and i love you "

"Sonia ,, maine bhi tumhe bahut miss kiya , and i love you too baby "

"Neil maine suna ki tumhara shadhi hogayi woh bhi iss behen ji ke saath "

Neil : haa galathi se hogayi thi ek baar papa ne kardiye they , agar shadhi ho bhi kyu chodi iss hot chick ko , chalo ab humare ek baccha hojaye fhir puri property mera naam hojayegi , fhir hum dono yeh desh chod ke jayengey Ash karengey

Sania : humm i wish yeh sab bahut jaldi hojaye ..

" Neil "

They hears the voice and turns and saw monu infront of them ..

Mo : yeh sab kya tha Neil ?? I thought you love me but what all this ..

Neil : accha huva sab sunli tumne , ab mujhe kuch chupaneki jarurat nahi hai , yes she is my girl friend Sania , ek baar yeh property mera hojaye fhir tumse mujhe koi lena dena nahi hogi ..

Mo : but .. hum... Humare shadhi ,, mujh par ithna pyaar dikhana ..

Neil : ( with a wicked smile ) that all dikhava hai baby ,waise mein kabhi down nahi kiya na tumhari sari desires ko puri ki na ..

He laughs by seeing Sania and she too smiles wickedly

That's it for monu she gives a tight slap to him ...

"Knock knock "

Her trance were broken by knock on door ..

Dr Mahajan : monu beta door khol do na ,

Mo : haa papa , abhi kholthi hunn ..

She wipes her tears and opens the door...

Dr Mahajan : bete aaj tumhari first day hai na hospital mein isiliye kheer banaya tha taste kar ke bathav kaisi bani hai .

He kept one spoon of kheer in her mouth ..

Mo : ( while eating )wow papa your are a master chef ho ..

Tabhi Dr Mahajan ki nazar takiya par pad thi hai jo abhi bhi geeli hai ..

Dr Mahajan: monu tu fhirse royi ..

Mo : papa nahi ayisa kuch bhi nahi ..

Dr Mahajan signed and sat at a study table ..

Dr Mahajan : mein kithna bura insaan hunn na beta , khud ki bete ki zindagi sawarne keliye tumhari zindagi se khilwaad kiya , but trust me beta mujhe laga tumharile saath shadhi ke baad Neil badal jayega lekin woh haiwaan ,, ho sakey toh mujhe maaf karna beta ...

Mo : arey Kamal ki double standards hai papa aapke , ek tarah bolthey ho ki mein aapke bahu nahi beti hunn aur dusre taraf sorry bhi bolthey ho , mein accept nahi karungi yeh kyu ki ek orphan ladki ko aapne pala posa ,, fhir ithna sab kuch hone ke baad mujhe apna liya , meri studies ko complete karne mein saath diye , meri dreams ko puri karne saath diye ithna sab kuch karne ke baad sorry it won't be accepted papa ..

💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates ) Where stories live. Discover now