Hai ...
Hello ...
Happy reading ...
Ummm iss chapter mein maybe ki aap logon ki heart break hojayegi ,, but trust me jo hoga accha hi hoga..
Now let's begin the story...
***************"**
Karan : whiskey piyoge ??Neil : not allowed for me ,, tum chahe toh pee sakthey ho. .
Karan : mein piyunga toh meri wali ko bilkul acchi nahi lagegi ..
Neil : humm , fhir baath karna band karegi shayad , bilkul meri wali ki tarah ..
Karan : haa sari ladkiyan ek jaise hi toh hothey hai , jab tak Haan nahi bolthey hum unke peechey bhaagna padtha hai ,, aur ek baar haa hogayi toh humare peechey pad jathey hai woh bhi haath do kar ..
Neil : nahi nahi haath dokar nahi infact naha dokar ...
Karan : hahaha 🤣😂 that's true ...
They both give hifi to each other ...
Karan : ab bol bhi do tumhara story ..
Neil : pehle kuch order kare ??.
Karan and Neil ek saath : umm orange juice ??
They both smiles ...
Karan : humara pasand khafhi milthey hai ....
They order orange juice and enjoys the drink ...
************"
Neil : mere story mein mei hero nahi balki villain hunn bro , i badly hurted her , infact aaj iss wakth woh mujhe behud nafrat karthi ..
Karan : tu story batha fhir mein bathavunga koun hero hai aur koun villain ..
Neil : kaha se start Karu ??
Karan : staring se start Karo ...
Neil : staring se matlab 4 years before ......
*************"
Neil was talking in phone in market ..Neil : ( in call ) bhayya gaadi repair hogayi hai jaldi ajayiye yaha ...
Mechanic : ji saab mein aara hunn ...
Neil : jaldi ajayiye lagtha hai hai baarish hone wali hai .
He cuts the call and goes towards a chai tapri ...
Neil : bhayya ek mast kadhak chai dedo ..
Tabhi baarish shuru ho jathi hai , sabhi log idhar udhar bhagne lagthey ,, Neil bhi car ke ander jaane wala hi hotha hai , kisi ki awaaz sunkar Rukh jaatha hai ...
"Come come , come fast "
Neil uss insaan ko dekh raha hai jo ek doggy ko bhularahi hai ,, white salwar suit , bade chumke khule baal ke saath chehre par ek badi si muskaan ke saath woh ladki ek angel ki tarah lag rahi hai ..
" Come on shubhu , come on "
Doggy comes towards her and she takes doggy into her hands covers him with her dupatta and sees here and there for shelter ,, yeh sab kuch Neil ko slow motion mein dikh raha hai woh bhi background mein AR rahman sir ki ek romantic music ke saath ....
Neil apna car se umbrella lekar uss girl ki taraf jaatha hai ...
Neil : if you don't mind , you can use this ..
"Aur aapko ?? Aap bheeg jayengey fhir "
Neil : mera toh car ( in mind ) no Neil don't miss this chance ..( to that girl ) it's ok I will manage ...
YOU ARE READING
💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates )
Fanfictionsab ko patha hai YEH DIL ZIDDI HAI , lekin agar kya hotha hai agar Dil ziddi ke saath saath thoda pagal aur thoda naughty hotha toh , yeh story hai doctors ki jo dil ki mareez bangaye hai ..let's see the journey of doctors who were searching for the...