monami's big step

651 79 89
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading ..

**************
Faizi : kya dekh rahe ho bhago yaha se , agar suhana aunty ko humare jhoot ke baremein pata chala toh jhootonse maregi..

Karan : ( in shock )but yeh dono yaha kaise ??

Deepak : hum teenon saath mein hi aaye the , mein rest room Jane keliye yaha aaya tha aur tumhe yeha dekh kar sab kuch bhul gaya ..

Aneesh : matlab karan tumne nahi bhulaya ??

Deepak , karan aur faizi teenon Aneesh ko ghoor kar dekha aur woh chup hogaya ..

Karan : chalo jake raita fhail ne se pehle sambhalte .

They four come to the table and hear the conversation between karan's parents and monu parents ..

Radhika : aap se milkar bahut accha laga suhana ji , juhi ne aapke bare mein bahut kuch bathayi thi .

Swetha: sach mein aap dono ne juhi ko apni behen ki tarah ghar mein rakha , usse tab support Kiya uske pass koi bhi nahi tha ..

Avinash : waise humne toh bahut pehle hi sukriyada karna chahthe the lekin juhi ne mana kiya aur promise liya ki kabhi aap ko monu ke baremein pata na chale ..

Batra ji: lekin humme nahi pata ki juhi ayise kyu bola ..

Sooraj : ( in mind ) shayad Deepak ki wajese , unka dushman toh har jagah hai , woh log Monami ke saath galat kar saktha hai ..

Swetha: arey mein toh bathana hi bhul gayi ( showing karan ) inse miliye monu ka hone wala pati Aneesh ..

Suhana ghoor kar karan ko dekha ..

Swetha ji ( showing Deepak ) aur yeh unka pitaji Deepak ..

Deepak toh girne hi wala tha lekin karan , faizi , Aneesh ne jaise taise sambhala ..

Karan : ( murmurs ) sambhaliye yeh toh pehla shock hai, mein toh subha se hawa ke badle shocks hi kha Raha hunn ..

Su : hum indono ko bahut acche se jaante hai Swetha ji , yeh ladka bahut pyaar kartha hai monu se ..

Avi : aap inhe jaante hai ??

Su : haan humara company mein hi kaam karta hai , aur mere bete ki dosth bhi hai ( showing Aneesh ) yeh raha mera beta karan ( seeing karan with extra sugary smile ) hai na bata ??

Karan first nods in yes and then in no and then nods in confusion..

Radhika: ab toh humme koi problem hi nahi hai iss rishte se , khash Aneesh ki mom bhi aapki tarah hothi toh kithna accha hota ..

Su : kya hua Aneesh ki mom ko ??

Swetha : ab kya bathaye ??

Karan : ( in mind ) kuch math bathayiye mami varna ghar jake pitayi hogi humari ..

Swetha : humari monu ke kundali ke anusaar q5 din mein shadhi hojani chahiye varna 6 saal tak nahi hogi , aur isiliye hum yaha Aneesh aur unke family walon se milne agaye lekin , Aneesh ki mom ko yeh baath accha nahi laga aur naraaz hogayi thi ..

Radhika: aur toh aur hum ne yeh bhi suna ki woh bahut khadoos hai , bahut purani soch wali hai , ab humare monu keliye bahut chinta hori hai humme ..

Suhana karan ko ghoorne lagi

Karan sees upside and imagine ..

" karan : ( while running here and there ) Maa mujhe maaro math, woh flow flow mein bol Diya tha ..

💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates ) Where stories live. Discover now