junior doctors of HRIDAYA hospital

1.6K 137 59
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading..

So on the demand aaj hi new chapter ,

**********

Faizi : ohh matlab humari hone wale jijaji hai , wahh monu shadhi ke baad humme bhul math jana aur jiju se kehkar humme acche acche surgeries dilwadena  aur ....

Mo : faizi tumhe patha hai , mujhe karate mein black belt mili hai , agar haddiya toot gayi na , kisi orthopaedic surgeon se mil lena  .

Faizi : wahh kya dhamki ??  lekin mein dartha nahi hunn , waise Tera wala nuero specialist hai , so dimaag mein koi tumour aagayi na , free mein treatment karwadunga ..

Mo : chup karo aur chalo report karne ..

Faizi : Tum jao , mein wash room hokar aatha hunn ..

Mo : haa teek hai ..

She goes inside the lift and faizi goes in search of washroom ....

In lift a wardboy seeing monu and some other person also there in that lift ..

Mo : ( seeing the ward boy ) ghoor lo ghoor lo kabhi ladki ko dekha nahi hoga na ..

Immediately ward boy hung his face ..

Another person who was in lift ..

" Actually uska galathi nahi hai , aap ithne bueatiful hai kisi ka bhi nazar aap par bhi tik jayegi "

Mo : ab tu koun hai bey ?? Saala ladki ko dekha nahi sab ke sab baath karne ki khoshish karthey , my god aaj ka din hi karaab hai , subha woh kankajoore kum hai ab yeh suturmurg bhi shuru hogaya ..

Person : ahem ahem sorry miss mein ayise hi bol raha tha , hummm ( he wears  his doctor coat ) mein dr Aneesh hunn , issi hospital mein doctor hunn , cardiologist hunn ..

Immediately monu mentally plamed her face ..

Mo : sorry sir , woh actually abhi kuch dher pehle Tak ek mendak ne meri pura dimaag kha chuka hai , isiliye sari gussa aap par nikhal di , i am so sorry ..

Aneesh : humm kankajoore,, suturmurg ab mendak sari mardh aapke Nazar mein jaanwar hi hai  koi Banda hi hai ..

Just then lifts stops in 3 Rd floor  , Aneesh left from lift ..

Mo : ( to herself by plaming her face ) monu yaar zubaan ko control kar abhi se no nick names ..

And she left to 4 th floor ..

**************
In 3rd floor ..

Aneesh was flirting with a nurse ..

An : sacch keh raha hunn Sonia , tum modeling mein try karni chahiye ek badi model ban sakthi hai ..

Sonia : sacchi sir ..

"Sara sar jhoot "

Both Aneesh and Sonia sees the person,

So : karan sir woh mein mujhe kaam hai ..

And she left from there actually runs from there and karan smiles by seeing Aneesh ..

Karan : saale Aneesh ab toh Rukh ja yaar varna ek din sare ladkiyon ke haath mein pit jayengey ..

An : Abey tu dosth hai ya dushman ?? Finally kisi ladki ko set kar raha hunn tu ne sab kuch bigaad diya ..

Karan : coffee piyega ??

An : haa kyu nahi ?? ..

Karan : toh le aa , peelengey ..

💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates ) Where stories live. Discover now