caring Sherghil

1.6K 149 77
                                    

Hai .

Hello ..

Happy reading..

****************
Hospital..

Monu's head is bandaid and her right hand too ..

Monu opens her eyes slowly and sees karan who was in front of her ..

Karan : ayise bade bade aankhon se mujhe dekh kar gaadi se takkar kayi ,, pagal kahiki ..m

Mo : mein aapko nahi dekh rahi thi ..

Karan : accha yeh Teri aankhey hai na woh chahkar bhi jhot nahi bol sakthey , mana ki handsome hunn lekin pura dyaan mujh par laga diya toh bichare gaadi wale log car aur lorries kaha drive karengey ?? ..

Mo : ahh already headache hori hai ab yeh taane jaruri hai kya ?? Waise bhi kuch idhar udhar hojathi toh mein mar ho jaathi aaj ..

Karan : ( by placing finger on her lips ) maine ayise kaise hone detha , tumhe meri bhahom mein utakar hospital tak Lee kar ajatha , pura hospital ko sar par uta Letha , sabhi logon ko daant liya hotha , Aneesh ko ek mukka maar diya hotha ,, lekin tumhe kuch nahi hone detha ..

Mo : ithna sab kuch kiya aapne ??

Tabhi Aneesh waha aajatha hai ..

An : ( by taking the file from the table ) well tension lene ki baath nahi hai , maa aur baccha dono teek hai , aage se aapke biwi ki dyaan rakhiye Mr sherghil ..

Mo : ( shockingly ) kya ??

Karan smirks by seeing her face ..

An : ithna shock math ho ja behen , aaj nahi toh kal yehi scenerio hogi , aaj keliye ithna news hai ki aapse takra neki wajese car ko hospital mein join Kiya Gaya hai ,

Mo : hein ??

An : mera matlab yeh hai ki car se takra neki wajese aapko hospital mein join Kiya Gaya hai , body mein baaki sab parts teek hai , bus haath tuti hai , 2 weeks rest lene se teek hojayegi aur head injury ki wajese dimaag ke doure badne ki chances , waise aapko pehle se hi paagal hai ab kuch zyada hojayengey isse zyada kuch nahi hoga ..

Mo : bus ek baar meri haath teek hojane do , ithna maarungi ithna marungi , issi bed pein tum bhi join hojavoge ..

An : bade bhai se ayisa koun baath karthey hai ??

Mo : bade bhai aur tum ??

An : haa aaj se humare khoon ka ristha hogaya hai , maine hi blood donate Kiya hai , sooth samet mujhe intrest ke sath wapas loutado baad mein..

Mo : kisne isko doctor banaya hai karan , meri dimaag kha raha hai , yeh pehle se hi ayisa hai ya fhir ab ayisa hogaya hai ??

Karan : woh bachpan mein teek hi tha , lekin ek baar cricket khelthey wakth sar pein chot lagi thi tab se ayisa hogaya bichara ..

Monu smiles , seeing her smile karan also smiles , Aneesh makes an annoying expression..

All this is seen by malvika ..

*****************
Sid was seeing a patient, Sanju comes there ..

Sanju : what is the patient condition doctor ??

Sid explain patient condition ..

Sanju : so what treatment you suggest ??

Sid : aap mujhe puch rahe hai ?? Matlab aap mere baath manengey ?? Aap ko wahi karna hotha hai jo aapke marzi hothi ..

Sanju : a small correction doctor , mujhe wahi karni hothi hai jo patient ko teek hothi hai ..

Sid nods and explains the medication..

💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates ) Where stories live. Discover now