Hai .
Hello. .
Happy reading ...
************
Common room ..( jaha free time mein junior doctors rest kar sakthey hai )Usmein koel kuch notes banarahi hothi hai , Sid coffee pee raha hotha hai aur faizi akele carroms khel raha hotha hai ..
Woh ek side se black ko Martha hai aur khud ko tareef kartha hai , dusri side Jake white maartha hai fhirse tareef kar raha hotha tabhi monu common room mein aathi hai ..
Faizi achanak se gaana shuru kar detha hai ..
"Karannnnn , i love you , i love you"
Yeh sunkar koel book ko neechey girathi hai aur Sid puri coffee khud ke upar daldetha hai ..
Mo : shut up faizi ayisa kuch nahi hai ..
Faizi : toh comman room mein kya tha woh ,, agar mein tumhare place mein hotha toh 10 baar shadhi kar Letha ..
Sid : lekin 10 baar shadhi karke kya karega ?? Woh bhi ladke se , kum se kum ladki se kare toh samaj mein aatha ..
Faizi : tum jealous math ho mujhse , aur agar mein girl hotha toh tab ki baath kar raha hunn ..
Koel : monu in dono ko chodo tum bathav kab karan sir ko humare jiju banarahe ho ??
Mo : yaar samajneki ki koshish karo , yeh sab mere liye ithna asaan nahi hai ..
Sid : toh kya insab mein training thodi milthi hai ?? Tum bus shadhi karle baki sab karan sir karlengey ..
And he gives hifi to faizi ..
Mo : oh shut up guys , ( seeing downwards ) mujhe ayise koi relationship nahi chahiye jismein mein khud ko sauda karu , apni pehchaan ko khodu , mujhe ayise toxic relationship se dar lagtha , kisi din woh humme beech raasthey mein chod ke chale jayengey aur fhir humme unke yaadon ke sahare jeena padtha hai , issiliye ...
"Issiliye tum pyaarse hi bhaag rahi hai , rishthon se bhaag rahi hai "
They all sees karan at door step ..
Koel : mujhe kaam yaad agaya mein abhi aathi hunn ..
Sid : haa mujhe bhi reports leni hai patient ki ..
Lekin faizi wahi par bhait jatha hai ..
Koel : faizi chalo kaam hai na ??
Faizi : kaam mujhe nahi tum dono ki hai ..
Both koel and Sid plamed there faces and drags faizi with them ..
Now only Moran are there in common room , monu sat on chair and seeing here and there , karan sat on his knees infront of her ..
Karan : Monami , jo kuch bhi huva tha usse toh mein badal nahi saktha lekin i promise aane wali kal mein kabhi tumhe chod kar nahi javunga , kabhi bhi nahi , ek baar trust kar ke dekho , zindagi bhar yaha ( pointing to his heart ) yaha mere dil laga ke rakh lunga ,, kya ek chance mujhe de sakthey ho ?? Bina chance diye tumhe kaise patha chalega ki mein sahi hunn ya galat . Humare baremein ek baar bus ek baar dil se socho dimaag se nahi fhir jo bhi decision hogi , i will respect your decision ..
Saying all this he left from there ...
After he left malvika comes into the cabin .
Mal : yeh karan bhi na ladkiyon par jaadu kar detha hai , unka pyaar se majhbhoor kar detha hai ha bolne keliye bus ek baar Inka kaam ban jaye fhir aankh uta ke dekh bhi nahi saktha ,, dekh Monami , humare beech kithna bhi kadwai pann ho mein ek hi advice dungi , tum dusri malvika math ban jana ,,
YOU ARE READING
💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates )
Fanfictionsab ko patha hai YEH DIL ZIDDI HAI , lekin agar kya hotha hai agar Dil ziddi ke saath saath thoda pagal aur thoda naughty hotha toh , yeh story hai doctors ki jo dil ki mareez bangaye hai ..let's see the journey of doctors who were searching for the...