distance makes the heart grow fonder

1.3K 127 56
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading...

****************"

Aneesh and malvika were coming back from malvika house , malvika sees a temple on there way ..

Ma : Annu plz stop the car ..

Aneesh stops the car ..

An : kya hua ?? Kuch chahiye kya ??

Mal : haa shadhi karni hai mujhe..

Aneesh : ohk chalo karwata hunn ..

By removing the seat belt Realized what she was saying ..

An : ka boli shadhi karni hai ?? Kis se ??

Mal : tumhara padosan se , tum bhi na annu tumse se shadhi karni hai Aneesh .

An : lekin tum toh chahthi thi na hum livin mein rahe , ek dusre ko samjhe , thoda aur janne ke baad hi aage ki step lengey ..

Mal : lekin ab meri mann badal gayi hai , jab tum Ghar mein sab ke saamney meri haath pakad kar lekar aaye na , tab mein bahut secure feel ki , trust me zindagi mein kabhi ayisa feel nahi hua jaise tumhare saath hua , aur rahi baath tumhe jaane ki puri zindagi padi hai , shadhi ke baad dheere dheere jaan lungi , karan sahi kaha hai , sab kuch shadhi se pehle jaan gayi toh shadhi ke baad kya karengey ?? Gilli danda khelengey kya??

Aneesh smiles and kisses on her forehead, opens her side door and gives his hand to her , both wents to temple and got married ...

Flash back end..

Toh ayisa hua hai humari shadhi , isiliye kisi ko nahi batha paya tha ..

Suhani : that's ok hum ek grand reception party dedengey ...

Sooraj : lekin tum dono rahengey kaha ?? Woh flat toh bahut chota hai aur sare comforts bhi waha nahi hai ...

Param : koi nahi humare ghar mein rahengey , waise bhi iss idiot ka kamra humesha Khali padi rehthi hai ..

Bharkha : haa yeh acchi idea hai , mein abhi phone karke room saaf karvadethi hunn ..

Karan : koi jarurat nahi, agar yeh log humare ghar ayengey na subha se shaam tak hospital, patients , cases , operations ke alawa kuch nahi soch payega , tum dono bandra mein hai na humare fram house wahi rukhengey , koi disturb bhi nahi karengey khoob Sara jaan lo ek dusre ko ..

He said all this teasing tone both Aneesh and malvika blushes and everyone laughs ..

*******************

Karan : no rani sahiba no ..

Mo : no what karan , ab bilkul bacche ki tarah kar rahe ho , ithni badi opportunity kisi ko bhi nahi milthi hai , tumhe mili hai , tum soch bhi nai sakthey ho mein kithna proud feel kar rahi hunn ..

Karan : butmujhe ek hafthey keliye tumhe chod ke Jana hai , yeh mujhe bilkul pasand nahi hai ..

Mo : patha hai na karan iss seminar mein part lene keliye kithne log wait karthey lekin yeh opportunity tumhe mili , iss se tumhara naam pura desh kya pura world mein famous hojayegi ,, aur ek hafta kya ayise hi cut jayegi ..

Karan : ayise hi nahi cut jayegi , ek hafta 7 days ki baad hi hogi , 7 days matlab 168 hours , 10,080 minutes ,604,800 seconds. Ab ithne din umse dhur kaise rahu ??

Monu just stares at him ..

Karan : kya ?? Ayisa kyu dekh rahe ho ??

Mo : yeh kuch zyada nahi hora hai ?? ( Bahe mein gale dalke ) karan , mein tumse dhoor kaise javungi , hum phone mein baath kar sakthey aur jab tum zyada miss karoge video call kar Lena ..

💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates ) Where stories live. Discover now