karan met with monu family

582 93 71
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading..

*********************
" Tumhare himmat kaise huyi humari beti ko dhoka Dene ka ?? " Batra Ji shouted at karan while aiming a gun on his head ..

"Inn jaise raheezadhon ko ithni asani mouth nahi milna chahiye batra ji , in par cheating case lagake , jail ke salakon ke peeche kar dengey " Avinash ji said while glaring karan ..

"Nahi avi iss ladke mujhse aaj bach nahi saktha "

Finally batra sir shot in karan's  chest ..

Karan fell on the ground , keeping his hand on his chest .

"Aneeshhhhhh" 

Karan came out of his imagination..

Mo : Raja saab  kya hua hai ?? Kaha kho gaye ho ?

Karan : mein abhi tak zinda hunn ??

Mo : matlab ??

Karan : matlab , woh mein woh aapke mamu mujhe ..

Mo : chalo mamu se milwa thi hunn ..

She drags him with her to her table ..

Mo : mamu yeh hai Aneesh , aur Raja saab yeh hai mere mamu Avinash aur yeh mami Swetha , yeh dono pushpendra uncle and radhika aunty ..

Karan : ( seeing nervously ) namaste  .

Immediately Avinash bola ..

Avi : yeh shadhi nahi ho sakta , monu tum iss ladke se dhoor raho bus ...

Mo : mamu ?? Lekin hua kya hai ??

Batra ji: monu tumne bola ki yeh ladka ek seedha saada middle class ladka hai , lekin pata hai yeh kounsi gaadi mein ghoomta hai ?? Mercedes benz mein ..

Beech mein Aneesh aake bola : sir woh mera gaadi hai , Kar Aneesh ka nahi ..

Batra ji: tum koun ho ..

Aneesh : mein karan hunn , Aneesh aur Monami ka MD , maine hi Aneesh ko yaha chodne aaya tha , inka bike repair tha toh mein drop karne aaya tha , hehehe ...

Avi : chalo mana ki yeh gaadi tumhara hai fhir yeh kapde kya hai ?? Branded shoes, branded watch aur branded jacket yeh sab kya hai , iska matlab yeh hai ki monu ko yeh ladka cheat kar raha hai , aur inhe toh mein ..

He fist his in anger to punch karan but friends hote hi kis liye ?? Faizi beech mein bola ..

Faizi : uncle , yeh real brands nahi hai , bus brand jaisa lagte hai , second copy hai , matlab duplicates hai ..

Karan gulps in fear , unke muhh se ek word bhi nahi nikal raha hai ..

Avi : fhir bhi iss badtameez ladke se meri  fhool jaisi bacchi ki shadhi nahi hogi , thodi der pehle kaise jagada kar raha tha mujhse ..

Swetha : toh aap bhi kum chillaya , thali ek haat se nahi bhajthi Avinash ji ..

Mo : lekin ithna sab kuch kab huva hai ..

Radhika : woh sab chodo monu , tum toh jaanthi ho tumhare uncle aur mamu kithna over protective hai ( seeing karan ) beta bhait jao humare saath ..

Ab karan ka halat thoda teek huva , aur woh sab ke saath bhait Gaya , Avinash aur batra ji karan ko ghoorne lage jiski wajese karan bahut uncomfortable horaha hai ..

Swetha : toh beta tumhare mummy papa aaye nahi ..

Karan se pehle Aneesh bola

An : nahi aunty ji woh log nahi aane 2ale hai ..

💜 𝕸𝖆𝖗𝖊𝖊𝖟-𝖊-𝖎𝖘𝖍𝖖💜 ( Slower Updates ) Where stories live. Discover now