Karishma aur Haseena shopping karke room me laute the.
Waise to Karishma ne kaha tha ki wo aaj tired hone ki vajah se kahin bhi nahi jayegi but Haseena ke baar - baar kahne par use shopping par chalna pada.
"Krish, aapne hamen sari dresses aisi dilayi hain jo hum pahante nahi hain."
"Hum honeymoon par hain princess to yahan kya aap saree pahan kar ghumengi."
Karishma said while rolling her eyes."But ye dresses hum India me nahi pahan payenge na."
Karishma looked at Haseena with mischievous smile and said.
"Kyon nahi pahan payengi, jab hum aur aap hamare room me honge aur hamara man karega aapko in dresses me dekhne ka tab......"
Haseena punched Karishma's shoulder lightly and said.
"Jab se aap yahan aayin hain tab se bahut besharm ho gayi hain."
"Arre honeymoon hota hi besharm hone ke liye hai aur waise bhi ab tak sharm karke humko mila hi kya hai? Apni hi patni se ek kiss tak naseeb nahi hui hai." Karishma said with making pouting face.
"Kiss chahiye?" Karishma nodded her head positively on Haseena's question. "To wo Lafaj bol dijiye na?"
"Bol denge par bataiye to sahi ki kaunse Lafaj bolne hain?"
"Wo hi jo Mishri ke samne aapne hamare liye kahe the."
"Ek to aap baar - baar Mishri ka naam lena band kijiye. Hum honeymoon par hain aur aap hamari ex ka naam le le kar mood kharab kar rahi hain." Karishma said with serious expressions.
"I am sorry Krish hum to un lafjon ko......."
"Humko nahi janna ki kaunse lafaj hain wo jo aap sunna chahti hain. Ek kiss ke liye aap itna tadpa rahi hain hamen jabki hamara haq to us se bhi kai jyada hai."
Haseena was shocked after Karishma's outburst. Usne socha tak nahi tha ki Karishma is kadar gussa ho jayegi.
"I am sorry Krish. Hum to bas majak kar rahe the."
"No I am sorry. Aapko princess kah kar kya bulane lage aapke to nakhre hi princess wale ho gye."
Ye sab sunne ke baad Haseena ki aankhen nam hone lagi thi but kahin na kahin wo Karishma ke behavior ka reason khud ko hi maan rahi thi.
Unki shadi ko itna time ho gaya lekin unke beech Physical relationship to banna door ek kiss tak nahi hua tha aur ab honeymoon par aakar bhi usne Karishma ke samne kiss ke liye shart rakh di to uska gussa hona jayaj tha.
"I am sorry na Krish. Accha aapko kiss karna hai na to kar lijiye hum nahi rokenge aapko."
"Nahi chahiye ab humko kuch bhi aapse. Na hi kiss aur na kuch or."
Itna bol kar Karishma room se bahar jane lagi.
"Krish kahan ja rahi hain aap?"
"Kuch der akele rahna chahte hain is liye samundar kinare ghumne ja rahe hain, agar princess ki ijajat ho to chale jayen."
"Please aisa mat boliye na Krish." Haseena said while trying to control her tears.
Karishma use ignore karte huye room se bahar chali gai. Haseena ki aankhon se aansu bahne lage aur wo unhen saaf karte huye bed par baith gayi.
______________________________
Haseena baar - baar apne mobile par time check kar rahi thi. Karishma ko gye 3 ghante ho gye the aur andhera bhi ho gya tha.
Kitni baar hi wo Karishma ko call kar chuki thi lekin Krish uska call attend nahi kar rahi thi.
"Kahan hain aap Krish? Please hamara call pick kar lijiye aap jo chahengi hum wo denge aapko."
YOU ARE READING
Aur Pyar Ho Gaya
FanfictionKarishma singh is the only child of Gagan Singh and Ekta Singh. She is the heir of Singh industries. She is tomboyish. Although Her father and aunt support her but her mother is still struggling to accept the fact that her daughter is a lesbian. She...