12. Jealousy

1.9K 204 28
                                    

Lets start

Next day

Hm comes to Headquarter to submit some file to Dsp

AS with a impressive look and smile says : Wahh Haseena ji...hume aap se yahi umeed thi....

Hm : Thank you sir ( with a smile)

AS : Apka bektitve hein kuch aisa hein Haseena ji Itni haseen manmohak aur....( lost in her )

Hm looks at him AS cleared his throat.

As : Hamara kahene ka matlab hein bahut hein kabil afsar hein aap...

Hm : Shukriya sir....

As : Thik hein aap ja sakhti hein....

Hm : Jai hind sir....

As : Jai hind...

      _____________________________

At Mpt thana

Hm comes thana and saw all of them doing their as usual Baketi. Ks was out of the thana because of her filed duty.

Hm : Jai hind," little loudly gaining their attention.

Cheetoshpa : Jai hind Ms....

Hm : Jai hind....Ss koi update....

Ss : No madam sir.....

All gives a shocked expression

Cc : Santu ji...Shingade khaye the kya aap???

Ss : Tujhe kaise pata cheeteh....

Ps : Pata chal jata hein....tum bass khaati raho...

Ss looks at them confusingly.

Ps : Ms apka haath kaisa hein abh...

Hm : ji pushpa ji abhi thik hein... Aur kal ke liye thank you....

Ps : Apko thank you bolne ki jarurat nahi hein....kya hum apke liye itna bhi nahi kar sakhte...

Hm shook her head smilingly at PS words & says : ji jarur....Aap sab apna kam kariye...Hum apni cabin mein hein koi kam ho toh bula lijayega.

Hm apni cabin mein chali jaati hein. Kuch der baad Arohi aati hein Ps/Ss/Cc & billu saw her.

Ss : Aap yaha....

Arohi : Krish kaha par hein....

Ps with a suspicious looks : Koi kam tha kya apko unse....

Arohi : Ji voh hume....

Ss whispers to ps : Pushpee lagta hein yahi apki bahu banengi dekhiye kaise Km ke baremein puch rahi hei....

Ps stares at Ss & says : Amma chup raho tum santu aisa kuch bhi nahi hein....

All are talking randomly because of Arohi's friendly and bubbly nature all are enjoying her accompany.

Hm comes out from her cabin hearing sound from outside after seeing Arohi unknowingly She boils in anger. Ks also come back from her filed duty.

Ks : Aare Arohi tum yaha....

Arohi saw ks and runs to her then hugged her. All widened their eyes looking at her. Hm looks at them with anger and jealousy.

Ks Hm ko dekhti hein jo usse hein ghur ke dekh rahi thi aur Ks bhi arohi ko hug back karti hein. Hm ye dekh ke aur bhi jada jealous feel karti hein.
Ks broke the hug

Ks : Tum yaha kya kar rahi ho arohi?

Arohi : Apni dost se milne aayi hu aur kya." She said with a big smile on her face.

Kareena - Chahat Tere Pyaar KiWhere stories live. Discover now