39. Insecuritie, And The Case

1.6K 216 23
                                    

Lets start

Ks come back and on the light hm who slept in the hall in sitting position on the couch waiting for her she opened her eyes because of sudden light. Ks saw Hm and come to her.

Ks : aap abhi tak soye nahi...

Hm directly : Aap kaha thi krish...

Ks didn’t know what to say so she said whatever come in her mind that time : Woh hum arohi se milne gye the actually usko kuch kam tha aur hume time ka pata hein nahi chala...

Hm : Dinner toh kar hein liya hoga apne...

Iss se phele ki KS kuch bole Hm apne room mein chali jaati hein Ks ko kuch samjh nahi arha tha aaj achanak Haseena uss room mein kyu gyi jab ki abh dono sath mein sote hein. Krish phir apne room mein jaake bed pe leth jaati hein lekin usko neendh nahi arahe the kyu ki usko Haseena ki adaat ho chuke the
Kuch der baad Krish room se bahar aati hein toh dekhti hein dinning table pe khana waise ka waise hein pada hua hein iska matlab haaeena ne bhi kuch nahi khaya hein Krish phir Haseena ke room ke taraf jaate hein aur dekhti hein Uska room ka door open tha. Krish phir andaar jaate hein Haseena already so chuki thi. Krish dusri side jake chup chap let jaate hein Haseena ke kareeb.
Jaise hein Haseena ko Krish ki Warmth feel hoti hein Hm uska head Ks ke chest pe rakh deti hein aur jor se pakad leti hein. Ks ye dekhte hein smile karte hein aur phir woh bhi usko hug kar ke so jaate hein.

Next morning
Hm wake up she tried to get up but she felt a grip on her waist she then looks up and saw Ks who was sleeping holding her tightly in her embrace. Hm just stares at Ks face.

Hm ( thinks)  : Pata nahi hume kya ho raha hein Hume kuch samjh nahi arahi hein krish...pata nahi ek dar sa lag raha hein apko khone ka dar... hume aap par pura yaakin hein krish ki aap kabi hume dokha nahi denge nahi hume kabi chodke jayengi..lekin hum apni maan ka kya kare...kab aap hamari maan mein basgyi hume khud hein nahi pata chala...hum apko khona nahi chahate Krish

Ks bhi uth jaate hein aur dekhti hein Hm usse hein dekh rahi hein. Hm uthne ki koshish kar rahi thi lekin Ks usse aur tightly pakad leti hein apni grip mein.

Hm trying not to look at her : Krish chodiye hume...

Ks : Nahi phele aap hume ye boliye apko kal hua kya hein...

Hm : hume kuch nahi hua hein aap plz hume chodiye...

Ks : Dekhiye hume golgol baate samjh nahi aate...so plz directly boliye hua kya hein kuch dino se apko notice kar rahe hein hum kisi baat ke liye toh aap udaas hein hum dekh pa rahe hein ye..

Hm didn’t said anything Ks took a deep breath by one hand she hold Hm face and makes her look at her.

Ks : Dekhiye Hasii aager aap hume nahi batayengi toh humko samjh kaise aayega ki hua kya hein...plz boliye nah..humse koi galti hua hein kya???

Hm : Kuch nahi Krish bass thane mein kam bahut jayda hein nah toh bass isliye...hum thik hein..

Ks : Pakka yahi baat hein nah...

Hm : Ji...

Ks : Thik hein maan lete hein apki baat...lekin aager koi baat hein toh aap hume bol sakhti hein...

Hm : Ji...hum jante hein... abh aap plz hume chodiye thane ke liye bhi tayar hona hein hume...

Ks nodded her head and lose her grip hm then gets up from the bed and left to washroom.

Ks thinks : Kuch toh hua hein Hasii jo aap hume bata nahi rahi hein lekin kya??? Hum apko aise udass nahi dek sakhte...

At Mpt thana

All are doing their work. Ks in her desk checking some files. when a lady enter in thana.
Hm also come outside from her cabin.

The lady : Madam plz meri madaat kariye...

Kareena - Chahat Tere Pyaar KiWhere stories live. Discover now