Lets start
Scene start with Hm hugging Ks by side sitting on the sofa only. The peace and the warmth which she missed now finally it was here in her arms. She doesn't want anything just want her like this always beside her.
Ks while caressing Hm hair said : Hasii aise hein bethe rahene ka iradaa hein kya apka?
Hm : Plz thodi der aise hein rahiye nah accha lag raha hein...hume abhi bhi yaakein nahi ho rahe hein aap hamare pass hein hamare sath hein
Ks kisses on Hm head and said : Hum hamesha apke sath hein Hasii chahein jo hojaye kitni bhi dur chala jau lotke apke pass hein ana hein kyu ki iss dil mein sirf aur sirf apki chahat hein.
Hm : Hum jante hein Krish."And she looked at Ks with a bright smile.
Ks said : Chaliye ghar chalte hein
Hm looked at her confusingly : Lekin Krish hum toh ghar par hein hei.
Ks kissed on her cheek then said : Ohh ho hamari buddu biwi hum apne ghar ki baat bol rahe the
Hm giving her a look : Ek min apne hume buddhu kaha!?
Ks nodded her head as No with a sheepish smile : Nahi...nahi aap toh bahut intelligent hein hoshiyar hein...
Hm : Ha abh ki nah asli baat...( Hm then realized what Ks told her) Ek min apne kya kaha.?"With a surprised look.
Ks : Intelligent???
Hm : Nahi uss se phele.
Ks : Buddu????
Hm gives a look : Nahi uss se pahle
Ks : Biwi???
Hm turning other side with grumpy face : Huh!!!
Ks smiled and makes her turn : Humne ye kaha apne ghar chale??? Singh house...where you belongs to....jo apka asli ghar hein
Haseena not able to believe what she listened she didn’t react anything just blinked her eyes with widened eyes she was looking at Krish.
Hmasked with a surprising yet shocking tone : Aap...sure hai Krish???
Ks just smiled and nodded her head slightly Hm just hugged her in happiness tightly.
Hm in happiness with shine in her eyes : Saach mein hum ghar ja rahe hein Krish...Singh house ja rahe hein hum...
Ks hugging Hm back : Ji biwi ji saach mein hum ghar ja rahe hein
Hm : Krish hume abhi bhi yaakein nahi ho raha hein...saach mein hum ghar ja rahe hein nah?
Ks broke the hug and cupped Hm face then said while directly looking into her eyes : Ji hum saach mein ghar ja rahe hein...
Hm with happy tears in her eyes : Krish hum bayaan nahi kar pa rahe hein hum kitni khush hein...aap soch bhi nahi sakhte hum kitni jada khush hein...
Ks : Hume pata hein Hasii lekin aap aager aise royengi nah toh hum nahi jayenge....
Hm immediately wiped her tears : Nahi hum nahi ro rahe hein...dekhiye hum nahi ro rahe hein...ye toh bass khushi itna jada hein ki....
Ks hugged Hm then said : Khushi ke ho ya ghum ke hume apke aakhon mein dono hein pasandh nahi hein...abh chaliye jaldi tayar ho jaiye...apke sasumaiya ko bhi toh jatke dene hein...akhir finally aaj unki mano kamna puri jo hoga Bahu ki...baise Amma ko aaj jor dar jatke lagne wale hein...aur baki sab ko bhi...
Hm hit her shoulder : Krish aap bhi nah...
Ks : ok abh chaliye...
Hm said while getting up : Hum ready toh ho jaye phele...