29. Gharwali.

1.9K 209 104
                                    


( Note : Actually guys e part iss liye load nahi ho raha tha kyu ki maine iss part ko publish karne ke baad galti se unpublished kardiya tha phir maine check nahi kiya tha jab maine msg dekh ke check kiya toh pata chala lekin restore revision failed dikha raha tha baar baar isliye phir se likhna pada humko ye part)  

Toh lijye ye raha aap sabhi ke liye next part

Lets start

Ks then goes to open the door and saw the person in front of her. The person happily waved at her. Ks gives a awkward smile then waved back its revealed as Neha who is looking at Ks all smilingly.

Ks : Neha tum?

Neha : Krish ji aap kab aaye?" Neha asked with a big smile on her face.

Ks : Woh hum kal aaye the aao andaar aao

Hm also come out from kitchen and saw Neha.

Hm : Neha tum yaha kya kar rahe ho?

Neha looked at Hm and says : Main toh aise hein aagyi thi,"And then she moved her gaze on Ks with a shy smile says,"Lekin accha hua agyi Krish ji se bhi mil payi.

Haseena glares at her. Ks smiles mischievously seeing Hm and thought to tease her.

Ks in mind : Abh ayega nah maja kaha tha nah baby paanga nah lene ka badi padh jayega,"She smirked plastering a smile on her lips looking at Hm who is busy glaring at Neha,"Abh meri badla lene ka wakht agya aap hein ne iss cheepku ko hamare peeche lagwaye the nah aaj aap hein humko iss se chutkara dilwayenge aaj toh hum ek teer se do sikhar karenge."And she laughed inwardly thinking in her mind.

[ Author - Jara baach ke kahi badhi nah padh jaye aap pe  ]

Ks turning towards neha smiling sweetly : Bahut accha kiya Neha tumne baise kafi khubsurat lag rahi hein aap iss dress mein."She said giving compliment to her with impressed look.

Neha shyly smiles : Thank you Krish ji.

Whereas Hm was fuming in anger and jealousy she was giving looks to Ks like she will eat her raw.
Ks was enjoying seeing her jealous face.

Hm with extra sweet tone : Krish ji jara idaar toh aaye ek baar

Ks looks at Hm hearing her not so sweet voice raising her brows : Haseena hum apse baad mein baat karenge filhaal hum apni Adi gharwali se toh mil le kyu Neha ji?" Ks replied turning to Neha while placing her one hand on Neha's shoulder.

Now that's it enough for Hm she was rotating the belan in her hand angrily fumes while glaring at Ks.

Ks : Baise Neha ji Ajj aap bahut hein jada matlab bahut hein jada kamal bawal....

Kareena - Chahat Tere Pyaar KiWhere stories live. Discover now