PART 3

CONTINUED FROM PREVIUOS PART : 

An infuriated KS started her journey towards her house in Kanpur ..after two hours she reached at Kanpur ..it's night already and the time is 9 pm in the night ....she rang the door bell and her mother opened the door ...her mother was shocked as KS had informed that HM will be there as she is undergrounded and no one will come to meet her but KS herself came ...she let her entered in the house ..KS's mother can easily understand that KS is too much disturbed by seeing her facial expressions ...KS entered in the home and asked the first question ..

KS : ma maddam sir kaise hai ? doctor ko dikhaye na ? kya bole doctor ...maine Raghu ko call kiya tha par wo uthaye hi nahi ..kaha hai Raghu ...use to ham dekhte hai ..ap chup kahe hai ..bataye na kaise hai maddam sir ? she asked all the questions to her mother in one go ...her mother was just staring her ..she nodded in disbelieve ...and handed over a glass of water ...KS drank it in one go ...

RS : shant ...Haseena beta bilkul sahi kehete hai bilkul patience nahi hai ...ruk ja na ..abhi to aye hai ...khud hi dekh lena kaise hai tumhare maddam sir ...jao upar tumhare kamre mai hai ...ham vi chalte hai ..

KS : to e to ap pehele bol sakte the na .....then she hurriedly went towards her room and stopped at the door ...her mother was also following her ...KS stopped at the door and saw HM was sitting in the bed and was something writing on a diary ...and on her left hand there was an arm sling ..her pale face was clearly saying that she is not well ...KS slowly entered in the room and was slowly taking steps towards HM ...HM felt someone's presence and she lift up her face and saw her best friend was standing there ...she hurriedly was about to stand and in this process she pressurized her back wound which was because of the stone and winced in pain ..KS hurriedly came towards her and hold her and made her sit again and said ...

KS : ( in angry tone ) kahe ..kahe uthna hai apko ..thora shanti rakhiye na ...

RS : dekho kon bol raha hai ..jisko khud kisi kamme shanti nahi rakhte hai ...

HM smiled listening this ...but soon she stopped smiling as soon as she saw that KS was passing death glare towards her ..then KS also sat in front of her and said ...

KS : ab kaise hai ap ? 

HM : bilkul thik ...1/2  din ke andar thik ho jayege ....

KS raised her an eyebrow listening HM's answer and then looked at her mother for the perfect answer ...her mother understood it and said ...

RS: are nahi karishma ....doctor ne strictly kaha hai minimum 4 days ki bed rest kiyuki haseena ke back injury bohot deep hai ..upar se goli lagi hai kandhe pe ..aur e sling utarne mai 10 days ...isse pehele nahi ...

KS : hm ...1/2 din ha ..bohot badhiya ... 

HM : are Karishma choro na ...acha mujhe kuch batana hai tumhe suno meri bat ..

KS : nahi ap rest karo ...ham badme sun lenge ...

RS : hm beta ..tum dono dinner karlo ... fir thora rest karlo ..

HM also agreed through she had a lot of things to share with KS but she is too much tired so she agreed and after having dinner they slept ...

Next day KS informed HM that she had taken two days leave ...but KS didn't share to HM that her own team was suspecting her ...KS knew that HM is already disturbed so that she didn't told anything to HM although HM suspects something is wrong ...in the night both were discussing something ...HM was something telling to KS ..but KS was suppressing her laughter and HM noticed that ..so she asked ..

HM : ap has kiyu rahe hai ..kuch galat bol diya kya maine ? 

KS : nahi kuch galat nahi bole hai apne ...ham to wo apke handwriting dekh ke has rahe the ..kya likh rahe hai ap kuch samajh nahi araha hai ...aise hi apke handwriting to kharap hai hi par aj kuch samajh nahi araha hai ...she was saying all that and was suppressing her laughter ...HM was just staring her angrily ..

HM : ...................

KS : are sorry na ..continue karo ...

HM : to kya kare ham ..ham to lefty hai na ..aur ab ham right hand se likhne k try kar rahe hai ..ache e dekhiye ...then she again started to tell something ...

HM : ab question e hai ki is sabke piche hai kon jo hame fasana chate hai ? 

At that time KS got a message from her informer that Misri Pandey (MP) become the new SHO of MPT ..

KS : MP ..

HM : kya ??? 

KS : maddam sir MP MPT mai SHO bankar aye hai aj hi ...kal itna kuch hua aur aj hi MP ka MPT mai ana e sab ittefak ki bat to nahi ho sakte hai ...

HM : hm bat to sahi hai apki ....

KS : hm ..

HM : acha ek kam kariye aur billu ko boliye MP par nazar rakhne k liye ..

KS : (immediately) nahi !!!!

HM : kya ? par kiyu ? 

KS : ( in mind ) ab kaise bataye apko ...apke pyare MPT walo apko suspect karte hai ...doshi mante hai apko ...to ham is phase mai aise risk to bilkul nahi le sakte hai ..jo vi krna hai hame khud karna hoga ..ham hi kafi hai hamare maddam sir ko nirdosh praman karne k liye ...isme hame kisike vi jarurat nahi hai ...

HM : kya hua ? kaha kho gaye hai ap ? 

KS : aha kahi nahi ...a maddam sir billu nahi ..

HM : kiyu billu kiyu nahi ? 

KS : are maddam sir apto jante ho na ..bille k swavab ....Misri k samne jake hi insan se kekre ban jayega ..aur pura plan choupat ho jayega ..ap tension mat lo ham dekhte hai kya karna hai ...

HM : hm bat to sahi hai apki ..

KS : ha aur MPT mai se kisiko vi ham plan mai samil nahi kar sakte hai ..

HM looked at her suspiciously ? 

KS : are ap hame aise dekhiye mat ...santu ko nahi le sakte hai ..uska pet dard ..cheeta ko bolenge to santu jan jayega aur pushpa ji ka overacting to ap jante hi hai ..ap shirf rest karo aur thik ho jao baki ham dekhte hai ...HM sensed something wrong so she asked ..

HM : KS MPT mai sab thik to hai na ? 

KS : ha ha ..kahe puch rahe hai ap ? 

HM : aise hi ..acha suniye ..as MP sho hai to hamare team ko bewajah paresan karenge to apko sabko samhal na hai ..thik hai ..aur ap kisike upar gussa nahi karenge thik hai ..wada kijiye ..

KS : hm wada ..acha ab ap rest karo ...hame kal Lucknow k liye nikalna hai ..ham kal hi duty join karenge ...HM agreed and both slept ..............

........................

..........................

so that's it for this part .....hope you enjoyed ...pls do comments and votes ..thank you and take care ...

vote target : 50 

meet with you people soon in the next part ..till then bye ......

...........