Monami apne phone par kuch videos check kar rahi thi. Tabhi uski nazar videos suggestions par jati hai jahan use Karan Shergill ke bare me pta chalta hai.
Wo video play karti hai. Us video me reporters ne Karan ki sari ex- girlfriends ke bare bataya tha. Monami ye sab sunkar aur bhi zyada irritate ho jati hai. Sham me uski friend Niya use call karti hai.
Niya - Hey kya kar rahi hai? Tujhe pta hai kal jaipur me ek concert hone wala hai. Maine do tickets le li hain. Tujhe chalna hai mere sath. Main bahut khush hoon yaar. Tujhe pta hai waha singer Stebin ke sath sath uss song ke actor Karan Shergill bhi aane wala hai. Finally kal usse mulakat ho hi jayegi.
Monami - Tu aur tera Karan Shergill. Tujhe pta bhi wo har din ladkiyan aise badalta hai jaise kapde.
Niya - Are wo sab chhor. Mujhe to uski ek din ki girlfriend banna bhi manzoor hai.
Monami - Tu hi ja fir. Mujhe koi shauk nahin hai aisi jagah jane ka.
Next day Niya concert me jati hai. But due to security wo Karan se mil nahi pati. Wo sad hokar hokar Monami ke ghar aati hai.
Monami - Kya hua itna sada hua face leke kyun ghoom rahi hai. Kahin uss Karan Shergill ne tujhe apni ek din ki girlfriend banane se mna to nahi kar diya. (Niya kuchh nahi bolti) bol na ab aise but banke kyun baithi hai?
Niya - Nahi yar, usse mil hi nahin payi. Main kya karu, mujhe bahut bura lag raha hai.
Monami - Ye sab chhor aur mere sath chal market. Mujhe wahan se kuchh dresses leni hai kal ladke wale dekhne aa rhe hain.
Niya - What? Aur tu ab bata rahi hai.
Monami - Wo kuch der pehle hi Papa se baat hui ladke walo ki to unhone bataya ki kal wo aa rahe hain.
Niya - Chal koi na. Ham log chalte hain shopping pe. Waise Koel kahan hai?
Monami - Wo apni friend ke sath chali gayi phle hi. Mujhe Kuchh kaam tha to abhi free hui. Isliye ab ja rahi hun.
Niya - Ok. Chal fir.
Wo dono shopping ke liye chale jate hain aur ek badi shop me enter karte hain.
Shopkeeper - Yes Ma'am kya lena hai apko?
Monami - Ek saree dikha dijiye
Niya - Are nahi nahi...aap na koi badhiya sa gown dikhaiye.
Monami - Are par...
Niya - It's okk tu ruk na dekhne de.
****************
Idhar Karan bhi usi market se hote hue guzarta hai tabhi uski nazar ek shop me lage suit pe padti hai aur wo use kharidne chala jata hai mask lagakar.
Shopkeeper - Ji sir kya lena pasand karenge aap ?
Karan - Mujhe wo suit chahiye
Shopkeeper - Ok sir abhi dikhata hu.
Karan yuhi shop me ghoom raha tha ki tabhi uska mask ulajhkar nikal jata hai. Karan jaldi se use thik karta hai. Tabhi ek ladki usse dekh leti hai.
Ladki - Monu wo dekh mera Karan Shergill. ( Yes that girl is Niya and the second girl is Monami)
Sabhi idhar udhar dekhne lagte hain. Karan uska muh band krne ke liye jaldi se uske pas jata hai but tabhi wo Monami ko kuchh kahte huye sunta hai
Monami - Tera wo Karan Shergill kisi nayi girlfriend ko leke aish karne me busy hoga. Mujhe to samajh nahi aata koi itna ghatiya kaise ho sakta hai.
But Monami ka muh dusri taraf tha aur jab tak Karan wahan pahunchta hai Monami Niya ko khichte hue wahan se le jati hai. Tabhi wahan shopkeeper Karan ka suit lekar aata hai.
Shopkeeper - Ye lijiye sir aapka suit.
Karan - Thanks
Aur Karan wahan se chala jata hai.
Idhar Niya Monami se jhagda karti hai ki Monami ne use Karan se nahi milne diya.
Monami - Are yaar wo waha kahan se aayega? Wo to mall aur bade bade restaurant me jane wala insaan hai. Aur waise bhi use ladkiyon se fursat mile tab to aayega yahan.
Niya - Nahi yar Monu wo sach me aaya tha yahan. Wo mask wala insaan yaad hai wo Wahi tha. Log uske aaspas jama na ho isliye usne mask lagaya tha par uska mask kuchh seconds ke liye gir gya gya tha tab maine use dekha tha.
Monami - To kya usne meri batein bhi suni hogi jo maine uske baare me boli thi.
Niya - Ho sakta hai sun bhi li ho. Tujhe kya zaroorat thi ye sab bolne ki.
Monami - achha sorry na. Aur waise bhi jo sach hai wahi bola maine. Tu wo sab jaane de. Chal chalkar golgappe khate hain. Aaj main khilati hun tujhe.
Niya - Ha Chal.
Next day
Karan Rajsthan ghoomne nikalta hai with mask. Aur udhar Monami bhi apne parents ke saath city palace aati hai ladke walo se milne.
Ab........... Aage kya hoga? Kaise hogi inki mulakat aur hogi bhi ya nahi? Janne ke liye padhte rahe From Darkness To Light 😉 nd How's it? Do tell me in the comment section nd yes keep voting ☺️
YOU ARE READING
From Darkness To Light
Fanfictionslow updates 😜 story based on a simple girl and an actor who initially hate each other but ....ok just wait and read