4

1K 56 0
                                    

The Trio sat there seeing the water of river till sunrise.

Abhi: "Ab jao tum dono"

Abeer: "Tu kya yahi rehne wala hai?"

Rivaan: "We heard uncle tujhe ghar nahi aane denge tu mere ghar chal."

Abhi: "Agar unhone mana nahi bhi kiya hota na tabbhi nahi jaata mein. Pehle to us goon se milna padega kisne bhja tha use?"

Rivaan: "Ananya ki family mein se kisine?"

Abhi: "Ho sakta hai."

Abeer: "Chal abhi hamare sath"

Abhi: "Nahi"

Rivaan: "Kaha jaayega phir hotel?"

Abhi phones ranged. He saw the name and smiled. "Peri pona mummy ji"

Sanyukta: "Kaisa hai baccha, mujhe abhi koi kuch bata hi nahi raha, kll kuch hua tha kya tere aur Ananya ke beech."

Abhi: "Aapki beti or uski priy dadi ji ne aapko bataya nahi ke kll jail bijwa diya tha un dono ne mujhe."

Sanyukta worriedly: "Hey bhagwan, Ananya aisa kaise kar sakti hai. Abhi kaha hai tu thik to hai na?"

Abhi: "Haa...thik hoon mummy ji"

Sanyukta: "Dekh Abhi tu meri baat maan or kuch dino ke liye maa ji or Ananya se dur reh...pata nahi in dono ke deemag mein kya chalta rehta hai. Aaj kal to Ananya bhi maa ji ki sangat mein aa gayi hai."

Abhi laughs: "Arre mummy jii, Aapki beti hi wagah se hi meri life mein saari problems hai. Thodi aur problems degi bhi to kya farak padega."

Sanyukta: "Dekh Abhi aisi baate mat kar, Ananya ko pata nahi kya ho gaya hai meri bacchi bahut badal gayi hai. Apne gusse ke aage kuch nahi dikhta use."

Abhi: "Aap tension mat lo, sambhal lunga mein. Aap dhyan rkho apna."

Sanyukta: "Tu na pehle mujhse aake mil mujhe tassalli karne de ke tu thik hai."

Abhi: "Agar mein waha aaya na to aapki beti mujhe kaccha chaba jaayegi"

Sanyukta: "Wo khud bht pareshan hai Abhi kll raat bhar soyi nahi, 10 baar call kar ke tere baare mein puch rahi hai."

Abhi: "Aapki beti ko meri itni fikr kabse hone lagi?"

Mamta: "Please Abhi ek baar mil le mujhse."

Abhi signs. "Aata hoon" hangs up

Abeer: "Ye.."

Abhi: "Ananya ki mom, ye kitni sweet hai pata nahi itni beti sherni kaise paida ho gayi"

Abeer: "Tu unse mil ke mere ghar aa jaa."

Abhi: "yrr"

Abeer: "Agle 2 ghanto le andar andar tu mujhe mere ghr mil. Baat khatam."

Abhi: "Dekh yaar tu baat nahi samajh raha, Akhilesh uncle or papa bht acche friends hai yaar mein un dono ke beech problems nahi create karna chahta hoon."

Rivaan: "To mere ghar chal"

Abhi: "Papa or Srikant uncle bhi friends hi hai."

Abeer phone ranged and it's mahima.

Mahima worried "Abeer kaha hai tu aur abhimanyu?"

Abeer: "Mom, yahi hai Abhimanyu bhi"

Mahima: "Tu Abhimanyu ko lekar ghar aa, meri Akshu se baat hui hai, usne bataya kya hua hai." Abeer gestures Abhi and put the call on speaker.

ONCE Where stories live. Discover now