11

790 52 2
                                    

Ananya: "Please aap ye baat Abhimanyu ko mat batayiyega"

Akshara: "Abhimanyu ka haq hai ye jaanne ka ke Abhay uska baccha hai. Abhay ka haq hai jaanne ka ke Abhi uska father hai."

Ananya: "Maa, please promise me ke aap aisa kuch nahi karo. Please, use baccha nahi chahiye tha waise bhi. Agar use pata chala or agar Abhay ko mujhse lene ki koshish ki to I'll die, mai mar jaayungi maa. Please aap use kuch mat batana mai aapke hath jodti hoon."

Akshara: "Par....."

Ananya: "Please ye akhri chiz hai jo mai aapse maang rahi hoon"

Akshara: "Thik hai" said lastly. Ananya signed in relief.

Ananya: "Aapne mujhpe bht bada ehsaan kiya hai"

Akshara: "Maine koi ehsaan nahi kiya hai Ananya, wo bss isliye kyuki Abhi ko baccha nahi chahiye tha." Ananya nodded and they went outside.

They comes outside.
Naitik: "Sab thik hai Akshara?"

Akshara: "Haan" Akshara eyes was busy finding Abhay.

Aditi comes there "Kya hua chachi?"

Ananya: "Abhay kaha hai?"

Aditi: "Udhar mumma, papa ke sath" They sees varsha and shaurya playing with him. They went there.

Abhay: "Aap sab log vedu bhaiya or Abhi bhai ke sath rehte ho?"

Varsha: "Haan"

Abhay: "Aapki family mein to kitne saare log hai"

Akshara: "Woh to hai, aapko pasand hai itne saare log" Abhay nodded.

Ananya: "Baccha aap aao mere sath"

Ved comes there "Mumma, hum kab chlenge yaha se mujhe bhaiya ke pass jaana hai."

Aditi: "Mujhe bhi apni dress hospital ke pass wale boutique se leni hai, main bhi chalungi"

Abhay leaves ananya's hands and holds Aditi's hands: "Chalo chalo." All looked at him.

Naitik: "Kaha jaana hai aapko"

Abhay: "Abhi bhai se pass." Akshara and Ananya looked at each other.

Akshara sees the desperation in Abhay's voice.

Abhay: "Wo kal gussa ho ke chale gaye the, kal kritarth uncle or unki ladai ho gayi thi or beech mein mai bechara fas gaya, wo abhi mujhse bhi nahi baat karenge naahi milenge, aisa hota hai kya. Or to or vedu bhaiya bhi mujhse baat nahi krenge. Mujhe unhe kritarth uncle ki taraf se sorry bolna hai." He said while making faces.

Ananya: "Abhay aap unse baad mein mil lena"

Abhay shook his head, "Abhi"

Mamta: "Jaane de na beta, aa jaYega thodi der mein"

Ananya: "Par maa"

Mamta: "Aditi beta tum jao, or Abhay baccha be a good boy Okay." Abhay winks at mamta. Akshara sees that.

Shaurya: "Ye apne papa ko kritarth uncle kyun bula raha hai"

Abhay: "Jo hai wohi na bulayunga" Ananya blocks his mouth.

Ananya: "Aapko bhuk lagi hogi na chalo main kuch khila doon"

Abhay shook his head simply. "Adi di Chalo na"

Mamta: "Haa Aditi ise le ke jao, nahi to bht late ho jaayegi jaane mein." Aditi went from there along with ved.

Ananya: "maa"

Mamta: "Ananya, tujhe teri dadi bula rahi thi"

Ananya lefts from there.
Akshara goes to Mamta there eyes contacted.

ONCE Where stories live. Discover now