Next morning,
Ved was roaming around Abhi like a puppy.Abhi: "Is tarah ghumne se kuch nahi hone wala vedu main agree nahi karne wala. Tu 1 din bina trouble create kiye rehta nahi hai 1 week kaha se rhega."
Vedu: "Mai acche se rhunga bhaiya ekdm pakka. Accha agar dad permission doge to aap maan jaoge?"
Abhi: "Jab tujhe dad se hi puchna hai to mujhe kyun mana raha."
Vedu: "Because I know ke dad maan jaayenge, but aap nahi aur mai aapki permission ke bina nahi jaa sakta."
Abhi smiles. "To mat jaa"
Vedu: "Please na bhaiya, bss 1 week."
Abhi: "Trip 15 days ke baad hai na?" Ved nodded.
Abhi: "Okay tab tak mujhe proof kar ke dikha ke tu waha acche se rhega. Bina koi trouble create kiya agar mujhe pata chla ke tune kuch bhi gadbad yaa zid ki in 15 days mein to trip cancel."
Vedu: "Okay, ab mai pehle se bhi accha baccha ban ke rhunga."
Abhi: "Dekhte hai."
Akshara comes there. "Abhi, aaj raat ko hum sab ko minister, mr sharma ki beti ki engagement mein jaana hai."
Abhi: "Mom aap to jaante ho ke mujhe ye sab parties nahi pasand."
Akshara: "Naitik ne kaha hai sab ghar walo ko chalne ko, Aur tumhare friends Abeer or rivaan ki families bhi to invited hai."
Vedu: "Mumma mujhe bhi aana padega?' Akshara nodded "okay mai ayu ko bhi manata hoon aane ke liye."
Abhi: "Mom, mujhe aane mein late ho sakta hai."
Akshara: "Aur ek baat Abhay ananya ke sath aane wala hai."
Abhi: "Kyun? Aur Ananya ka kya relation us minister ki beti se?"
Akshara: "Unki beti aur Ananya school friends hai." Abhi nodded.
Abhi: "Okay mom ab mujhe chalna chahiye late ho raha. Vedu, abhay ko aur nish ko bula ke aa mai drop kar de raha tum logo ko."
Time skips at evening at party,
Rivaan: "Jeevika, tum kab aayi? Aur mujhe bataya bhi nahi."Abeer: "Time hai tere pass."
Karan: "Kya yaar bhaiya apni hone wali wife ko koi aise ignore karta hai."
Rivaan: "Chup karo abhi 1 ghante pehle baat hui thi meri isse. I am sure wo uske pehle hi aa gayi hogi. Tabhi to is party mein ready hoke hai."
Jeevika: "Tum kehna kya chahte ho? Mai 1 ghante mein aake ready nahi ho sakti?"
Kangana: "Haaw jiju aap aise bologe aapko to compliment dena chahiye kitni acchi dikh rahi jeevika di."
Jeevika: "Rehne do kangana, isne aaj tak kabhi ek bhi ek bhi compliment diya hai mujhe jo ab dega."
Abeer: "Yaar Rivaan you disappointed me."
Rivaan: "Ohh hello ye kya tum sab ek taraf ho gaye ho. Abhi kaha hai woh mera sath zaroor dega."
Ananya and kritarth comes there. Jeevika sees Ananya.
Jeevika: "Ananya? How are you long time no see." They hugs each other.
Ananya: "Haan tum to jaanti ho kya hua tha."
Jeevika: "Arre to usse hamare beech thodi kuch badla, waise tum aaj bhi utni hi khubsoorat ho. Waise ye kon hai?"
Ananya: "Ye kritarth mera school friend."
YOU ARE READING
ONCE
FanfictionThis book mainly focuses on the life of Abhimanyu Singhania. Best friend of Abeer and Rivaan. Abeer and Rivaan had to leave Mumbai but he lived in Delhi with his family. They met again. One Mistake, one mistake cost Abhimanyu's his father trust. Hi...