48

716 41 0
                                    

Abhi went to hospital after Rivaan's home. 

At night he entered the house exhausted and sat on couch. One of the staff brings water for him. 

Abhay comes running: "Papa". Abhi saw him running on stairs and his heart skipped a beat but signed in relief when he came safely. 

Abhay: "Ye dekho meri drawing." He showed him a drawing of Doraemon. 

Abhi: "Bahut acchi hai" Abhay smiles. 

Abhi: "Par aap phir se stairs pe kyun bhag rahe the? mana kiya hai na maine bht baar?" That's when Ananya comes there. 

Abhay ignored Abhi: "Mumma ye dekho" 

Ananya smiles: "Bahut cute hai" 

Abhay: "Maine ek aur banai hai woh maine apne baby brother ke liye banai hai. Bhagwan ji kab free honge hume pray karne bhi to chalna hai" Abhi chuckled and Ananya glared at him. 

Abhay to Abhi: "Aap mat haso mein aapse kitna jyada jea-----" Sees Ananya 

Ananya palms her face: "Jealous" 

Abhay: "Haan Mein aapse jealous hoon" 

Abhi control his laughs and pulled him to himself: "Kyun? Kyun jealous ho aap merese?"

Abhay: "Vedu chachu hai aapke pass isliye" 

Abhi: "Toh woh to aapke pass bhi hai"

Abhay: "Haan par woh kitna kam time mere sath rehte hai. Hum acche se play bhi nahi paate mujhse jyada time to woh aap ke sath rehte hai. agar baby aayega to aap uske sath busy ho jaoge phir mujhe aapke sath vedu chachu ko share bhi nahi karna padega" 

Abhi: "What?" Looks at Ananya who chuckled "Arre par baby brother to aapko chahiye na?"

Abhay: "Haan par jab woh thoda big ho jaayega tab. Chotu baby pure time rote rehte hai maine dekha tha mere friend k papa use lene aate hai to uska baby brother pure time rota rehta hai aur woh use chup karane mein busy rehte hai. Aur uske toh hand bhi kitne chote hai mumma ne kaha sab chotu baby aise hi rehte hai mein kya karunga uske sath wo to play bhi nahi kar paayega controller bhi hold nahi kar paayega. Jab woh thoda bada ho jaayega toh mein uske sath bhi play karunga."  He said innocently

Ananya burst out laughing. Abhi palmed his face laughing. 

Abhi: "Aapko baby brother sirf play karne ke liye chahiye?" Abhay nodded.

Abhi: "To Papa aap ke sath play karenge."

Abhay: "Pure time?"

Abhi: "Ye kaise possible hai aapko to school jaana hota hai na aur mujhe Hospital. Ek kaam karte hai. Aap school se aake vedu chachu ke sath play karna phir jab vedu chachu busy honge to mumma ke sath yaa bua hogi to unke sath ya toh nish chachu ke sath. Phir jab mai aayunga to hum sath mein play karenge jo bhi aap bolo"

Abhay thinks: "Pakka?"

Abhi: "Ekdm pakka" kissed his cheeks.
Abhay: "Thik hai phir." said suspiciously.

Abhi: "Sach bol raha hoon"

Abhay: "Par mujhe vedu chachu ke sath maza aata hai. But jab bhi unhe video game khelne ka bolu wo bolte hai abhi unhe allowed nahi hai. Boards games se hum dono bore ho gaye"

Abhi chuckles. "Uske liye to aapko vdu chachu se bolna padega ke troubles kam create kare to unhe allowed hoga video games khelna."

Abhay glares him: "Woh kaha troubles create karte hai."

Abhi: "Haan troubles to khud unke pass aate hai. Waise kya kar rahe abhi woh?"

Abhay: "Woh to so gaye the"   

ONCE Where stories live. Discover now