??"Ouch kya kar rahe ho aaram se karo dard ho raha mujhe, Ek to in police walo ko bhi idhar hi le ke aana tha mujhe. Thoda jaldi karo yaa mat karo bhabhi ko bulao. wohi acche se karengi" He jerked his hand away. Dr sahil glared him and left he was too annoyed dealing with him. He saw Abhimanyu who gestures him to be quite then he lefts.
?? "Kian ab kya kare woh officers bahar hi khade hai"
Kiyaan: "Pehle is musibat se bahar aayu phir aage ka sochta hoon. Thankgod Mamu bahar gye hue hai nahi to bura fasta mein. Aur another thankyou ke bhabhi ne dekha aur bhai yaha nahi hai."
Samarth: "Maine mana kiya tha ke ye racing bura idea hai, Aur tum teeno ne drink ki hui hai"
Kian rolls his eyes: "Will you shut up sirf 1 drink li thi humne, puri tarah se drunk bhi nahi hai hum. Wo toh mouth ki smell se pata chal gaya unhe"
Anirudh: "Ab aage kya karna hai? woh officers hume aise hi jaane nahi denge"
Kiyaan: "Jaanta hoon usi ka dar mujhe bhi lag raha, kahi sahi mein arrest kar liya toh?"
vidit hangs up the call: "Ruk mere delhi mein ek counsin bhai rehte hai woh hume chuda lenge mein unhi se baat kar raha tha"
Kiyaan: "Thanks bro."
Samarth: "Ab kal ki flight leke hyderabad wapis chalte hai"
Kiyaan: "Uske pehle mujhe bhabhi ko manana padega, woh bht disaapointed thi. Aur abhi us rohit ko bhi to jawab dena hai but jyada bol raha tha na woh. Vidit lighter dena mera gir gaya kahi kitne stress mein tha us doctor ke samne le bhi nahi sakta tha. "
Abhi eyes widened listening there conversation and glared at Ananya who was shocked listening to them.
Vidit takes out a lighter and passes it to Kiyaan. Kiyaan took out stick and the stick fall on ground when he received a tight slap on his face. Kiyaan looked up and immediately lower his gaze. He was shocked plus terrified.
Vidit: "How dare you? He was about to hold Abhi's collar but Kiyaan dragged him behind.
Vidit: "What the hell are you stopping me usne tujhe thappad maar......" He immediately stopped when Kiyaan said.
Kiyaan: "Bhai" Mumble. Vidit and others looked shocked at him.
Abhi: "Ananya jaa ke un inspectors ko bulao, and tell them ke mujhe bhi in chaaro ke khilaf complaint likhwani hai." They all looked shocked at him.
Ananya: "Abhi ye tum kya bol rahe ho?"
Abhi: "Sahi bol raha hoon, They are smoking in our hospitals aur toh aur they are minors to saza to milni chahiye na."
Kiyaan: "b-bhai"
Abhi slapped him again making tears formed in his eyes. "Not a word kiyaan from your mouth now." Abhi lefts from there Ananya followed him.
Ananya: "Abhi tum bht gusse mein ho shant ho jao please Aur woh bhai hai tumhara tum aisa kaise kar sakte ho. Tum rashmi bua ko call kar ke bata do woh dekh lenge unhe kya karna hai."
Abhi: "Shant ho jaun. Really Ananya? Agar kal ko Vedu bhi yahi harkat karega to bhi tum mujhe shant hone ko kahogi? yaa ye kehti ke mai mom ya dad ko call karu? Woh dekh lenge unhe kya karna hai" Ananya fell silent. "Kya hua tab tum ye baat nahi bolti na? Ek kaam karo agar maan lo Kiyaan ki jagah Vedu hota toh tum kya karti tell me once agar woh bhi aisehi full speed mein drive karta nashe mein."
Ananya looked away. Abhi made her look towards him.
Ananya: "Tum sahi keh rahe Abhi mein aisa nahi kehti balki mein khud Vedu ko thappad lagati aur use acche se punish karti taki dobara alcohol ya ciggerate ko hath lagane ke pehle bhi 100 baar soche woh"
YOU ARE READING
ONCE
FanfictionThis book mainly focuses on the life of Abhimanyu Singhania. Best friend of Abeer and Rivaan. Abeer and Rivaan had to leave Mumbai but he lived in Delhi with his family. They met again. One Mistake, one mistake cost Abhimanyu's his father trust. Hi...