31

774 39 0
                                    

Ananya was dumbfolded. "Matlab, us car se tumhe kuch nahi hota? To wo chot? Behosh hona wo sab? Woh sab ek natak tha." Others looked curiously.

Abhi: "Yaha mai teri help kar raha hoon aur tu."

Shanaya removes his hands. "Matlab ise ab tak us drame ke baare mein..." abhi glared him and she smiled apologitically.

Ananya: "How can you be so...so disgusting?"

Abhi: "Disgusting? Tumhari dadi meri zindagi mein itni ehmiyat nahi rkhti ke unke liye apni jaan de du. Aur tumhare chehre pe mujhe woh dar dekhna tha. And it was worth watching." Ananya looked away hurt.

Shanaya: "Ananya us time bhale hi uss car se abhi ko kuch hona mushkil tha but use banane mein Abhi ko bht chot pahuchi thi us car se trial lete time."

Abeer whacked Abhi harshly.
Rivaan: "Ek do aur laga de meri taraf se bhi. Wo bhi juto se"

Abhi: "The hell,"

Rivaan: "What the hell, tune sirf Ananya k chehre pe dar dekhne ke liye"

Jeevika: "Itni importance rakhti hai Ananya tumhari life mein abhi?"

Abhi stopped in his track. "Nahin," "Aur shanaya maine woh car sirf Ananya ko darane ke liye nahi banai thi. Genuinely banai thi 1 mahine mein jo sikha tha use apply karne ke liye. Taki Accidents kam ho. Woh to maine trial Ananya pe kiya."

Shanaya: "To us technology ko sell kyun nahi kiya."

Abhi rolls his eyes, "Kise us factory ke owner ko taki woh mera use kar ke market mein famous ho sake. Wo jo car banata tha usme cheap material use karta hai aur aise logo ko mai sell nahi karta. Jinhe logo ki koi fikar na ho sirf paiso se matlab ho."

Shanaya: "To ye tune mujhe tab kyun nahi bataya?"

Abhi: "Meri marzi.....aur tu kya sab ko saari baate batati phir rahi hai. Aur tum log yaha se jaane ke baad kisi ko bhi in sab chizo ke baare mein mat batana ye bhi nahi ke mai yaha tha please. Maine mumma ko bola hai mein dehradun mein hoon kuch kaam se."

Rivaan: "we won't" Abhi smiles.

Abhi phone ranged and he saw Mishka. He palmed his face.

Ananya: "Ye mishka tumhe baar baar call kyun kar rahi maine breakfast ke time p bhi dekha tha."

Abhi: "Use meri bht fikar hai isliye." Ananya didn't like hearing this at all.

Ananya: "Haa to maine kaha tha ke uske saath hi time spend karo hamare sath kya zaroort thi."

Shanaya: "Haa wohi to, Ananya ye to kuch bhi nahi hai tumhe pata tha last 2 din se Abhi pure time us Mishka se baat kar raha tha. Aur woh bhi kaisi kaisi baate kar raha tha. Ke mai tumhe miss kar raha hoon, tumne khana khaya, video call p bhi ye puch raha tha ke wo kaisa dikh raha hai aur bhi pata nahi kya kya...." Ananya glared Abhi dangerously.

Shanaya controlled his smile. "Maana ke ab tum dono sath nahi ho but tum dono ke beech abhi bhi rishta hai Abhay ki wagah se. Agar mai tumhari jagah hoti na to Abhi ko dande se maarti in saari harkato ke baad aur phone bhi tod ke iske hath mein de deti. Tum kitni acchi ho, Aur ye tumhari acchai ka najayas fayada utha raha hai. Kyun jeevika?" Abhi glares her.

Jeevika: "Aur nahi to kya? Agar mujhe kal ko pata chala ke Rivaan dusri ladkiyo ke sath flirt karta hai to mai to ise room mein entry bhi nahi dungi."

Karan: "Bilkul bhabhi mai to kahunga ke ghar pe hi mat dena." Rivaan whacked karan.

Rivaan: "chup kar shram nahi aati tujhe apne bhai ke baare mein aise bolte hue?"

Karan smiled teasingly. "Bilkul nahi" Rivaan got a grip of his ear.

ONCE Where stories live. Discover now