39

760 42 0
                                    

Abhi enters in Library and found Naitik reading some files. he knocked the door. 

Naitik sees him: "Come in" There was a silence for few moments. "If you don't want to speak leave"

Abhi kneels down and holds his ears. "I am sorry Dad"

Naitik sees him. Abhi: "I am really sorry, I know maine apni impulsiveness mein aake bht saare wrong decisions liye. Ek baar bhi aap se baat karne nahi aaya. Maine aapko mumma ko , Ananya ko bht hurt kiya. I am really sorry. Maine kisi aur ka point of view jaanne ki koshish hi nahi ki ye socha hi nahi ke woh kis siyuation mein hai." 

Naitik: "Ye saari baate tujhe 6 saal baad Achanak se kaise realize ho gayi?"

Abhi: "Bade Papa ne realize karwaya" 

#Flashback

Next day, Shaurya comes in Abhi's room as requested by Akshara to talk with Abhi regarding his and Ananya's relatioship.

Abhi: "Bade Papa aap yaha?"

Shaurya: "Hmm So Abhi kya socha hai tumne apne Aur Ananya ke relation ke baare mein."

Abhi: "Pata nahi bade Papa"

Shaurya: "Aur Abhay ke baare mein?"

Abhi looked confused.
Shaurya: "Look Abhi I know Abhay khush hai tere sath hum sab ke sath. Ab tak woh boarding mein raha hai to use family ka matlab nahi pata. Kal ko woh bahar dekhega school ke riends se baat karega tab use samajh aayega ke sabke mumma papa ek sath rehte hai aur baccho ke pass dono rehte hai. Tab woh puchega ke usse parents sath kyun nahi rehte tab kya jawab doge tum dono use?"

Shaurya: "Abhi kabhi kabhi hum kuch faisle apne baare mein nahi balki apne bacche ke baare mein soch kar lene padhte hai. You are lucky ke tumhari aur Ananya ki family ne tum dono ke relation ko accept kiya Abhay ko acccept kiya. Warna ek acceptance ke liye puri zindagi nikal jaati hai aur shyad phir bhi nahi milti." He said sadly.

Abhi: "Bade papa aap thik hai?" Shaurya nodded.

Shaurya: "Tum jaante ho mein 22 saal pehle ghar se kyun chala gaya tha?"

Abhi: "Kyuki aapko hospital mein as a doctor join nahi karna tha aur pharmaceuticals company kholni thi."

Shaurya shakes his head. "Ye kahani I am sure tumhe tumhare dadaji neh batai hogi right?" Abhay nodded.

Shaurya: "Aaj mein tumhe asli baat batane waala hoon ek bharose ke sath ke tum ye saari baate Aditi ko kabhi pata nahi chalne doge. Aur agar use jn future pata chal bhi gaya toh tum use kabhi tutne nahi doge. As a brother you will protect her always. Mein nahi chahta meri galtiyon ki saza meri bacchi ko mile." Abhi looked confused.

Abhi: "I promise bade papa."

Shaurya: "I was 25 jab meri pehli shaadi hui meri meri first wife shaadi ki death shaadi ke 2.5 saal baad hui on car accident. I was shattered 1 saal laga mujhe in saari chizo se bahar aane mein. Phir mein Varsha se mila and dheere dheere we fall for each other. But ek din achanak varsha ne mujhse baat karna band kar diya mujhe samajh nahi aaya kyun. I tried but she blocked all ways but then I got to know she was pregnanent 7 months." Abhi looked shocked.

Shaurya: "Abortion possible nahi tha. Varsha ki pregnancy bht critical thi. Agar Abortion hota to uski jaan chali jaati uski jaan jaane ke 90 percent chances the. Itni himmat nahi thi mujhme. Mein already aarti (first wife) ko kho chuka tha. I decided to tell my family truth. Jab mein ghar pe batane aaya tab mujhe pata chala ke Maa aur papa ne meri dusri shaadi teh kar di hai. Maine phir bhi batata. But they didn't accepted. Unki language mein unhe mera nazayas rishta manzoor nahi tha."

ONCE Where stories live. Discover now