Continue from previous part.....
Guest house 🏠
HM reach the guest house for the photoshoot
As: aa gayi aap, aaiye na (haseena entered) vaise aap bahut acchi lag rahi hai mera matlab hai photoshoot ke liye ekadam perfect hai.
HM: shoot start kare , 2 ghante bad hamari surgery hai to hamen nikalna hai.
As: don't worry main aapka jyada time nahi lunga. Garden Mein chalte Hain shoot ke liye .
Garden🌱
As: aap vahan samne khade ho jaaiye pedon ke pass aur pose ke liye aap bas ek smile kar dijiye and you have to hold the plants.
She did and he clicked the picture then some more pics
As: aapko model chun kar bilkul sahi Kiya Maine Haseena! Ab ek Last Pose vah Meri magazine ke liye hai.
He showed her the pose , in it was a revealing type of pose.
HM got furious seeing it.HM: ye kya badtameezi hai Ajay. Aapne bola tha ki aap Indian culture ko promote karna chahte hain isiliye aapane hamen model choose Kiya hai aur ab aap chahte Hain Ki ham is tarah ka pose kare.
As: maaf kijiyega Haseena, lekin hum aapka ek Chhota sa test le rahe the
HM: matlab?
As: Mera matlab hai ki yah pose mein bahut Indian ladies ko dikha chuka hun jo aap hi Ki tarah hai lekin hamesha vah Meri baat man leti hai Aur yah pose karne ke liye ready ho jati hai paison ke liye. Isiliye main Bus check kar raha tha ki aap kya karti Hain and I am very happy ki Aap Meri baat Nahin Mani
Haseena was little calmed down now
As: aapko toh wahan uss Royal chair pe baitha hai , pose deke
Haseena nodded slowly and sat on the chair with one leg on another and a charming smile.
As: perfect! (Clicked the pics)
🌃 🅝🅘🅖🅗🅣 🌃
Anuseena's RoomHM told Anubhav everything about the incident
AS: usne kuchh Kiya to Nahin na aapke sath
HM: Nahin usne kaha ki uska koi bad intention nahin tha it was just wo hamen test kar raha tha. Lekin Anu hamen uski baat per bilkul Bharosa Nahin hai jis tarah Se vah hamen dekhta hai.
AS: ham aapki baat samajh sakte hain priye. Agar Aaj usne aapke sath badtamiji ki hoti na to agla photograph khinchne ke liye no uska camera bachta na uske donon hath (he said angrily)
HM: shant ho jaiye Anu, usne kuch kiya toh nahi na (hugging him)
AS: kal se aap wahan nahi jayengi (tightening the grip around her)
Just then his phone rang it was Ajay Sethia.
AS: ji kahiye (coldly)