Continued from previous part....
HM: chilaye mat, vo mera dost hai.
Abhi: aur Nidhi ka cousin bhi I am Abhijeet
AS(looks at HM): Tumne sharab pi hai
HM: n..nahi toh ( trying to stand straight)
AS (angrily): tumhari himmat kaise hui ise sharab pilane ki.
Abhi: maine iske sath jabardasti nahin ki thi isane apni marji se piya hai.
AS: Tumhen toh main bad mein dekh lunga abhi to jao yahan se.
Abhi went from there.
AS (hold her shoulders): Tumne drink Kyon Kiya
HM: aap kaun hote ho mujhe rokane wale I am a big girl now. Mujhe bacchon Jaisa treat karna band kijiye
AS: maine aisa kab kiya aur bhale tum badi Ho gayi ho lekin sharab pina tumhari sehat Ke liye hanikarak hai.
HM: Agar main kuchh naya try karna chahti hun to aapko problem kya hai. Hamesha bacchon ki tarah treat mat kijiye mujhe.
AS: do you even know tum kya kah rahe ho maine kab kaha ki tum chhoti bacchi ho.
HM: Dhai saal pahle jab mera proposal reject kiya tha tab.
AS: Aisa kuchh nahin hai.
HM: to theek hai agar main aapko abhi propose kar dun to kya aap accept kar lenge.
He didn't replied.
HM: see, yahi to kahana chahti thi main ki main aapke liye hamesha bacchi rahungi.
He hugs her tightly.
AS (in mind): I wish main tumhen apni feelings bata pata lekin ab tum apni life mein move on kar chuki jo aur main tumhen wapas nahin khinch sakta.
----------------------------------------------------It was haldi ceremony. HM was really in a yellow saree
Her saree.
After everyone applied haldi to Nidhi abhi was behind HM to apply her haldi.
HM: no Abhi, you can't do it
She was running when she bumped into AS. He looked at Abhi.
AS (possesive): agar vo mana kar rahi hai to kya jarurat hai uske piche bhaagne ki. Jao yahan se.
Abhi: come on yaar tumhari problem kya ha? Tum ise pasand karte ho kya jo Itni possessive ho rahe ho.
HM looked at Abhi shocked.
HM: Aisa kuchh nahin hai Abhi tum jao yahan se main Aati hun.
Abhi goes from there
AS (strictly): cal raat ko samjhaya tha na Tumhen usse Dur Raho lekin Itni Si Baat Tumhen Samajh Mein Nahin Aati.