Here's new one!!
Note: it's an inspired story I once saw on insta!!
---------
HM got up and came down to see her Abbu reading newspaper.HM: GM abbu
Abbu: good morning doll. Kya baat hai tum aaj jaldi ready ho gayi (he asked)
HM: Abbu aap kitne bhulakad ho gaye hai, aaj hi din toh humein interview pe jaana hai na.
Abbu: oh Haan! All the best meri bacchi.
HM: thank you so much Abbu. Accha hum chalte hai
Abbu: hmm, nashta kiya tune
HM: nahi hum raste mein kar lenge. Abhi humein late ho raha hai. Neha is waiting for me.
Abbu: par beta
HM: no Abbu humein jana hai lekin aap humare peeche se ciggerates nahi piyenge, promise me
Abbu: okay baba nahi piyunga
HM: okay bye
---------------SINGH FASHIONS!!
Neha and HM reached there
N: kya hua behan, AC mein bhi pasina kyon aa rahe the.
HM: I am feeling very nervous
N: if we novels hone wali Kaun si baat Hai vaise bhi Veer uncle toh tere Abbu ke friend hai na toh tujhe toh aaram se job mil jayegi.
HM: o hello ham apne talent ke dam per yah job Lena chahte Hain Abbu ke rutbe per nahi
N: samajh Gayi! Ab tu andar ja main yahi Tera wait Karti hun.
ᶜᵉᵒ'ˢ ᶜᵃᵇⁱⁿ
H
M entered.
HM: GM sir
The CEO turned to her and both were shocked. He was HMs ex AS
HM: Anu!! Tum yahan kya kar rahe ho
The manager came there
M: sir ye Mr Malik ki beti hai
AS: I don't care kyunki yahan job naam se nahi kaam se milti hai.
HM: han to hamen bhi kam ke dam per hi chahiye.
AS: show me your qualifications
She forwarded the file to him and he was checking it.
HM: by the way tumne mere sawal ka jawab nahin diya ki tum yahan kya kar rahe ho.
AS: excuse me you are talking to your senior thoda tamiz mein baat karo.
HM: tum abhi tak senior Bane Nahin Ho
AS: Aur banunga bhi Nahin (closes the file angrily) sorry miss lekin aapko yah job Nahin mil sakti
HM: what the hell to mujhe aise kaise mana kar sakte ho maine India ki top fashion University se apni graduation complete ki hai
AS: han lekin tum is kam Ke layak Nahin ho. Itna shauk hai kam karne ka toh hamare Shahar Mein Aur bhi companies hai
HM: lekin yah meri dream company hai tum mere sath Aisa nahin kar sakte.
AS: main company ka CEO yahan Ke faisle Main leta Hun
HM: Anu (shouts)
AS: Mr Singh for you
HM: fine!! Tum bhi yahi ho aur Main bhi.. main is company mein wapas jarur aaungi aur tab tum mujhe nahin nikal paoge.
AS: door is that way madam.
------------------------------------------
HM came out angrily.N: kya hua Ho Gaya selection?
HM: nahi (told her everything) attitude to Aise dikha raha tha vo Jaise Maine Breakup Kiya Ho. Yeh sab Hamari mutual understanding se hua tha.
N: lekin what now
HM: Kuchh bhi ho jaaye job to issi company mein chahie
N: Magar Kaise vah is company ka CEO hai vo Tujhe Yahan enter Nahin karne Dega.
HM: vo Nahin karne Dega To Kya Hua uncle to hai na. Vaise usne Apna Naam Anubhav Singh bataya tha lekin uski surname toh Kapoor thi to phir (thinks)
N : chhodana chal uncle Tera wait kar rahe Honge.
They got on the scooty and left.
🇭🇦🇸🇪🇪🇳🇦'🇸
🇦🇵🇵🇦🇷🇹🇲🇪🇳🇹She reached home and went to her father's room.
Abbu: interview kaisa gaya
HM: the worst! Aapane Jo Naam bataya tha vo Insan to wahan tha hi nahi. Infact wahan toh mera..I mean koi aur hi tha aur uss idiot ne bina kisi reason ke mujhe disqualify kar diya
Abbu: oh Haan yaad aaya Veer ne kaha tha mujhse ki woh wahan apne trusted employee ko CEO banane wala kyunki Uske Bade bete ko koi interest Nahin Hai iss field mein. Veer ne use use ladke ko Apna naam bhi Diya Hai Kyunki vo anath hai.
HM: iska matlab Unka Munh bola beta ka CEO hai.
Abbu: ho sakta hai
HM: but Abbu Hamari job ka kya.
Abbu: don't worry Ham kal Veer se baat karenge. Tum kal sham ko FIR se Chali Jana.
HM: thank you Abbu, love u (hug him)
---------------------------------------------------------
Next evening Haseena again reached there.AS: tum Yahan FIR se aa gayi
HM: Kyon Tumhare naye papa ne Tumhen bataya Nahin ki Mujhe yahan job milane Wali Hai.
AS: bataya tha lekin mujhe laga ki tum bahut swabhimani ho to Yahan Wapas Nahin Hogi Itni insult hone ke bad.
HM: main swabhimani hun lekin jiddi bhi aur Maine Tumse promise kiya tha Ki Main Yahan Wapas jarur aaungi aur tum Mujhe Nahin nikal paoge.
AS: okay lekin promise karo ki tum Hamara personal matter Yahan per Nahin laogi.
HM: okay! Vaise bhi Mujhe Koi interest Nahin Hai
AS: ab batao Tum Yahan kya Karogi
HM: kya karungi matlab Main Ek fashion designer hun to Tumhari company ki models ko fashion shows ke liye unhen dresses Dungi.
AS: ji Nahin tum Ek fresher ho isiliye Tum Meri assistant ka kam Karogi.
HM: I knew it ki tum Aisa Hi Kuchh Karoge isiliye maine pahle hi Apne Abbu se kah diya tha ki vo Veer uncle se kah De Ki Main Apne qualification ke hisab se kam karungi.
AS: okay then Hamare next event ka leader banata hun main Tumhen.
HM: but Itni jaldi Itni Badi responsibility Kaise handle kar sakti Hun Main.
AS: kya hua Miss Malik darr gayi aap?
HM: bilkul Nahin infect main Tumhen proof karungi Ki Main kuch bhi kar sakti.
Saying so she left the cabin.
To be continued....
Please vote and comment 💗
Keep supporting ❤️