Chapter 4

83 12 4
                                    

Before we start the chapter I want to clear one thing  Jaise ki show mai shuruaat ke kuch episodes mai hum logo ne Puri kahani NAINA POV se dekhi thi the same goes for here

So let's get started .
________________________________

Next day in school
Aaj school aake Naina ka sabse pahala mission tha Shanti teacher ko dhundna, Kyuki jab tak wo Shanti teacher ko wo admission form nahi de deti wo chain ki saans nhi lene wali thi.

Swati see Naina restlessness and said-
Naina kya hua tujhe subha se dekh Rahi hun main tu kuch pareshan si lag Rahi hai

Naina- Kya..mai preshan nhi hu  tujhe kyu Aisa lag rah hai.

Swati- Bachu bachpan se janti hun Mai tujhe. Jab bhi pareshan hoti hai tab apni hatheli ko aise hi rub karne lagti hai. To bata kyu pareshan hai tu.

Naina- Yaar Swati kal na Munna Pandit ae the mere pass unke dost ka admission form leke kyuki kal Shanti teacher leave par thi na isi liye maine unse kaha tha ki Mai Aaj Shanti teacher ko ye form aaj submit kar dungi, par dekhna yaar Aaj subah se mai Shanti teacher ka wait kar rahi hu par wo aa hi nhi rahi.

Swati- Wo aengi bhi nhi abhi.

Naina- (shout) KYAA...

Swati- Naina kya kar rahi hai neeche baith ja .

Naina- Nhi pahale tu ye bata ki abhi kya kaha tune  Shanti teacher kyu nhi aengi aaj.

Swati- Batati hu tu pahale neeche desk par baith. Dekh sab kaise dekh rahe hai hume.

Naina sit on her desk.

Naina- ab bata.

Swati- Aree yaar bhul gyi  kya Play ke baare mai.

Naina- Haa to...iska Shanti teacher ke na aane se kya connection .

Swati- Connection ye hai meri maa ki aj Shanti teacher aur Lochen sir play ki costumes lene jaane Wale the na.

Naina- Aree bapre mai to ye bhul hi gyi thi. Ab kya karu.

Swati- Wait Karo aur kya .

Naina- Kal tak ka.

Swati- Tu na sachi pagal ho gyi hai  areee oo.. Naina Ji mere bolene ka matalab tha ki wo log luch break tak wapas a jaenge  tab de Dena.

Naina- oo aisa...

Swati- haa..(after thinking something) Naina ek baat puchu?

Naina- Ha..puchna.

Swati- Tune bola ki Munna Pandit tere pass ae the unke dost ka admission form leke, haina.

Naina- haa  to yahi to maine abhi tujhse kaha. Isme kya hai.

Swati- Isme ye ki abhi Jo tere pass  admission form hai wo ek ladke ka hai.

Naina understand ki Swati kis taraf ja Rahi hai. But she pretends like she don't know what Swati was saying .

Naina- Ha to .

Swati- To tune  dekha kya ki wo ladka akhir dikhta kaisa hai. Mera matlab hai wo jaise YUDKBH ka hero hai waisa dikhta hai kya.

Baass Swati ka ye bolna aur Naina was burning inside like hell.

Naina- Tum logo ke pass yahi kaam hai haina padhai kar chupchap se. Chehra dekhna hai madam ko.

Swati- Haa to thik haina itna kya badhak rahi hai  jaa nhi puchti . Waise agar tujhe form mai lagi picture nahi dekhni to mai dekhlu lekin bas tabhi agar tujhe jalan na ho.

Naina- Jalan aur mujhe. mai kyu jalne lagi bhala huhh..hawa ane de. Tujhe picture dekhni haina to tu dekh mujhe dekhne ka koi shock nhi hai .

Swati- Haa to dikha.

Unwantedly Naina give Sameer admission form to Swati .

Swati- Hayyee.. ye to sachi mai YUDKBH ke Hero jaisa dikhta hai . Tujhe dekhna hai Naina.

Naina-Nahi mujhe koi shock  nhi hai aise kisi bhi ladke ki picture dekhne ka.
(To control her emotions) Mai paani peeke aati hu.

Swati- Haa thik jaa tab tak mai bhi iss 90s ke Salman Khan ko jee bharke dekhlu.

Naina ka Mann kar Raha tha ki woh Swati ka gaala daba de.

Naina-  Picture dekhna chod aur maths ka sum solve kar le.

Swati- tu paani pee ke aa rahi thi na  to jaa na.

Naina- hhuhh...

At Corridor:-
Naina paani pee kar wapas ate hue Swati ko crusing crusing .

Naina- Ajeeb hai yeh Swati bhi, kaise aankhein badi kar karke woh us ladke ki picture ko dekh rahi thi.

Naina ke ye kehne ki der nahi Hui aur itne mai hi..... dhooomm...

Wo pal aayga jab Naina paheli baar apne hero se takarai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Wo pal aayga jab Naina paheli baar apne hero se takarai.
Kehne ko to wo ek tarkar hi thi lekin baaki sab ke liye kyuki un dono ke liye unka yuh achanak se takrana koi coincidence  nhi tha balki aage jaake likhi jaane wali eternity love story ki peheli sidi thi.
Uss waqt mano dono ka hi time ruk gya ho  Naina to un aakho Mai kho hi gyi thi, Waise khoya to koi aur bhi tha
Unki love story ka ye pal ek iconic moment tha ye kehna galat nhi hoga .
Unki Umar ki tarah yeh hone wala pyaar bhi massom tha jaise Jab wo takarae tab unka haath Tak touch nhi hua.
Ek alg tarah ki Prem kahani ka aagaz hone wala tha. Kya aap log dekhna chahenge ki kaise Bane yeh dono SAMEER  NAINA se SAMAINA

And the real story begins
________________________________
Dil deewana bin sajna ke Mane naa🤭
*Naina
________________________________
Do COMMENT🥰
VOTE🌟
SHARE ↩️
________________________________
TILL THEN 👋😊
Xoxo 🥰

Adhure Aalfaz Where stories live. Discover now