Scene starts in Hospital,
Akshara regained consciousness and saw Abhinav sitting at her bed.
Akshara, Tum? Main yaha kaise aayi?
Abhinav: Dekhiye.....aap jaisa soch rahi hain waisa kuch nahi hain. Aap behosh ho gayi thi....isiliye main aapko yaha le kar aa gaya. Ab aap kaisa mehsoos kar rahi hain?
Akshara: I am fine.........sorry....maine aap par chilla diya bina wajah.
Abhinav: Koi baat nahi jii....waise aap kahi jaa rahi thi? Main aapko kahi chod doon?
Akshara: Nahi........
Abhinav: Dekhiye....main waisa ladka nahi hoon jaisa aap mujhe samajh rahi hain. Main sach mein......
Akshara: Vo baat nahi hain......actually mujhe meri manzil hi nahi pata hain. Main ek nayi shuruwaat karna chahti hoon. Aisa samajh lijiye ki main ek anarth hoon aur ek nayi zindagi ki shuruwaat karna chahti hoon lekin samajh nahi aa raha hain ki kya karu....kaha se shuru karu.
Abhinav: Aap agar bura na maane toh ek baat poochu?
Akshara: Hmm......
Abhinav: Aap toh acche ghar se lagti hain fir apne aap ko anarth kyun keh rahi hain?
Akshara: Mera ek past hain par main vo aapko nahi bataungi kyunki honestly speaking main aap par ab tak bharosa nahi kar paayi hoon ki aap bhi matlabi nahi hain.
Abhinav: Koi baat nahi jii.....aapka jab mann ho aap bata dijiyega. Waise aap agar chahe toh main aapki maddat kar sakta hoon.
Akshara: Kya maddat?
Abhinav: Aapke rehne aur khaane peene ka intezaam main karwa sakta hoon.
Akshara: Nahi...uski zaroorat nahi hain. Mujhe kisi ke upar dependent nahi rehna hain.
Abhinav: Arrey aap mujh par dependent nahi ho rahi hain......aap toh bas kuch wakt ke liye meri help le rahi hain. Jab aap independent bann jaaengi.....tab aap ehsaan mukt ho jaaengi.
Akshara: Matlab aap maan rahe ho ki aap mujh par ehsaan kar rahe ho? Hain na? Mujhe aapka ehsaan nahi chahiye.
Abhinav: Accha chaliye maan liya ki ehsaan nahi chahiye lekin dost toh ho hi sakte hain na hum dono? Aur dosti ke naate toh main aapki maddat kar hi sakta hoon.
Akshara: Aapko ek baar mein baat samajh mein nahi aati hain? Bol diya na ek baar nahi chahiye aapki maddat?
Abhinav became sad. He was just trying to help Alshara but didn't knew that she would get angry at him.
Akshara saw Abhinav sad.Akshara's POV(in mind)
Arrey yaar...bechare ko daant diya maine. Meri maddat hi toh karna chahte the. Mujhe aise baat nahi karni chahiye tha. Tu bhi na Akshu.
Akshara's POV ends.Akshara: Suniye.......
Abhinav: Haan boliye......
Akshara: Main kya kuch wakt ke liye aapke ghar mein reh sakti hoon? Agar aap bura na maane toh ya fir aapki family mein se kisi ko.......
Abhinav: Meri family mein se kisi ko bhi bura nahi lagega jii........kyunki meri family hi nahi hain. Main anarth hoon.....haan waise ek behen hain. Sagi nahi lekin humara dil kar rishta hain aur mujhe poora yakeen hain ki use koi pareshaani nahi hogi. Aap yahi baithiye.....main formalities poori karke aata hoon.
Akshara: Okay...
Abhinav left.
Scene shifts to the Goenka Mansion,
Manish: Manjiri jii.....aap jo bol rahi hain.....vo sahi toh hoga lekin Akshara toh ghar chod kar chali gayi. Hum use waapis kaise laayenge?
Manjiri: Laana toh parega hi na use waapis.......aakhir yeh Abhi aur Aaru ki zindagi ka sawaal hain. Unn dono ki khushiyon ka sawaal hain.
Suhasini: Manjiri....hum bhi Arohi ki khushiyaan hi chahte hain. Par Akshara ko kaha se dhoond kar laaye? Humare paas koi suraag nahi hain ki vo kaha gayi hain. Toh ab hum kar bhi kya sakte hain? Koi aur surrogate mother dhoonde?
Manjiri: Nahi......mujhe Akshara hi best surrogate mother lagti hain. Kisi aur par kya bharosa? Ki agar vo bhaag gayi Arohi aur Abhimanyu ke bacche ke saath toh?
Manish: Waise bharosa toh Akshara par bhi nahi hain. Usne bhi agar nuksaan pohochaya apne aap ko uss bacche ko maarne ke liye.....toh fir hum kya karenge?
Manjiri: Arrey vo sab Abhi dekh lega....aap bas kahi se bhi Akshara ko dhoond kar laaiye aur kuch bhi karke usko raazi karwaiye.......Abhi aur Aaru ke bacche ki surrogate mother bann ne ke liye.
Manish: Jii zaroor......hum poori kosish karenge.
Manjiri left.
Scene shifts to Abhinav's house,
The door bell rang and muskaan, Abhinav's sister went and opened the door.Abhinav and Akshara came inside. Though the house was simple....it was having a peaceful vibe.
YOU ARE READING
Humdard❤️💕 (Completed)
FanfictionA broken Akashara who is abandoned by her own family and by her lover, Dr.Abhimanyu Birla, meets Abhinav, a middle class man but a gem of a person. Is this destiny's plan to give Akshara the happiness she deserves? Or will it land Akshara into a ne...