(Hope you all will like the last part of this story. Love you all!❤️❤️)
Scene starts in Abhir's room,
Kairav and Neil came into the room only to see a very entertaining scene.
Abhir was stuck with his kurta while taking off his kurta.Abhir: Abhiraaaa.......chachu aur mama aaye?
Neil: Haan haan...aa gaye....par yeh...(chuckling)...kya ho gaya?
Abhira: Hehe.....aapka yeh beta.....kurta pehen ki kosish kar raha tha....aur vo bhi papa ki. Maine kaha ise fit nahi aayegi....parrrr....(sighing)....bewakoof jo thehra.
Abhir: Abhiraa....tipni dena band kar aur maddat kar meri....
Abhira: Oh hello....mujhe agar teri maddat karni hoti na toh bohot pehle kar leti.....chachu...mamu....aap dono yeh kurta nikaal do. Iske haath paer toot jaaye tou chalega....par agar mere papa ke kurte ka ek bhi lace nikla na.....toh main....
Kairav: Arrey nahi nahi.....tu bas dhamikyaan mat diya kar beta. Hum karte hain na...Neil jaao udhar...
Neil: Haan....Kairav and Neil started taking out the kurta.
Abhir: Ahh! Lag rahi hain mujhe.....
Kairav: Haan toh lagne de...kisne bola tha Abhinav ka kurta pehen ne ke liye?
Neil: Ab bhugat.....kya kare...jab chidiya chug gayi khet?
Kairav and Neil high fived laughing.
Abhir: Bas meri haddiyaan mat tod dena...
Kairav: Haan haan...samajh gaya......Scene shifts to the kitchen,
Armaan was frying pooris when Akshara came there.
Akshara: Arrey Armaan.....tum kyun yeh kar rahe ho? Tum jaao...bahar baitho main.....
Armaan: Arrey nahi nahi mummy jii main.....
Akshara: Mummy jii?
Armaan bit his tounge as soon as he realized his mistake.
Armaan(nervous): I...I mean to say ki...aap...Abhira ki mumma hain....tt...toh mm..meri bhi Ma..Maa jaisi hi hui....toh by mistake.....
Akshara(teasing): Pakka by mistake bola ya fir intentiona....
Armaan: Nahi nahi...pakka unintentional tha.....(nervous)...intentional hota toh...(mumbling)...Abhira mujhe kaccha chaba jaati.
Akshara: Kuch kaha kya?
Armaan: Nn...nahi kuch nahi...main kuch keh sakta hoon bhala?
Akshara: Accha waise Armaan.....maine suna hain ki tum Abhira ko pasand karte ho.
Armaan: Haan karta toh ho....haan? Kk...kuch kaha aapne aunty?
Akshara(teasing): Betaaaa.....jis khel mein tum hissa le rahe ho na....uss khel ke hum ex players reh chuke hain.
Armaan(trying to be innocent): Jj..jii? Aa..aap kk...kya keh....rahi hain?
Akshara(teasing): Armaannnn......mujhe Kairav aur Neil ne sab bata diya hain.
Armaan: Accha? D...dekhiye aunty....(holding Akshara's hand)....iske baare mein aap please apni beti ko mat batiyega. Agar usko pata chal gaya toh vo toh mujhe kaccha chaba jaaegi....
Akshara(chuckling): Tum usse itna darte ho toh fir shaadi ke baad rahoge kaise?
Armaan: Shaadi ke baad ki tension nahi hain.....shaadi ki baat sunn kar vo kaise react karegi uski tension hain.
Akshara(chuckling): Don't worry....main tumhara saath doongi.....tum tension free ho jaao. Okayy?
Armaan: Thank you aunty.....aap best ho.
Saying this Armaan hugged Akshara tightly.Scene shifts to the hall,
"Abhiraaaa....."called out a girl as she came inside the house. She was revealed to be Mishti.
Abhira: Mishtiiii....
Abhira ran to Mishti and gave her a tight and warm hug.
Abhira: Andar aa......
Abhira was dragging Mishti with her when suddenly she bumped into Abhir.
Abhir: Dekh kar nahi.....(looking at Mishti)...chal.....
Abhir got mesmerized seeing Mishti.Mishti blushed seeing Abhir's eyes on her.
Just then Abhir realized that Mishti was standing in his own house.
Abhir(mumbling): Mishti......tum yaha kya kar rahi ho?
Abhira: Maine bulaya hain ise.
Abhir(irriated): Kis khushi mein?
Abhira: Arrey yeh humare ghar ki hone waali bahu hain....teri hone waali biwi hain..
Abhir(mumbling): Dheere bol meri Maa...dheere bol.....agar hum dono ki Maa ne sunn liya toh...ahh!
Akshara held Abhir's ear with a mischevious smile.
Akshara: Maine yaha 'meri hone waali bahu' ke baare mein kuch charcha hote hue suna.
Abhira: Arrey Maa aapne bilkul sahi suna.....aapki hone waali bahu se milwane ke liye toh aapki 'hone waali bahu' ko maine yaha bulwaya hain.
Akshara(happy): Sach mein? Kaun hain vo?
Abhir: Kk..koi nahi...koi nahi Maa...aapke kaan baj rahe hain.
Akshara: Eh...tu ne mujhse yeh baat chupai maine tujhse kuch nahi kaha....par ab agar tu ne mujhe nahi milwaya hain na apni hone waali biwi se toh main tere kaan ke neeche aisa bajaungi na......ki zindagi bharr tere kaan bajenge.
Mishti: Nahi nahi.....aunty.....mm..main....vo....
Mishti touched Akshara's feet in nervousness.
Akshara: Arrey jeeti raho beta....par tum ho kaun?
Mishti(nervous): Aa...aapki gehu....
Akshara: Hein?
Mishti(nervous): I...I mean...aapki ba..bahu...
Akshara(cupping Mishti's face)(with a smile): Arrey toh ismein itna ghabra kyun rahi ho? Main tumhe kha thodi jaaungi?
Mishti chuckled nervously.
Mishti(nervous): Vv...vo aunty.....agar main aapko pasand nahi aa...aayi toh aap...(with a cute pout)(teary eyed)...mujhe aur Abhir ko alag kar dengi....aur.....
Akshara: Kisne ki yeh bakwaas? Zaroor iss Abhir ne kiya hoga...hain na?
Mishti(chuckling): Nahi nahi....isne kabhi aisa kuch nahi kiya. Ulta yeh toh kehta tha ki Meri Maa bohot jaldi maan jaaegi....bohot bholi hain....emotional blackmail karunga aisa keh raha tha.
Akshara: Accha bacchu? Toh yeh plan tha tera?
Abhir: Arrey tum mujhe fasane aayi ho?
Akshara(pulling Abhir's ear): Ehh! Khabar daar jo meri bahu ko daanta hain toh.....mujhse bura koi nahi hoga.
Abhira: Mujhse bura bhi....
Abhir(smirking): Tujhse bura koi ho bhi nahi sakta.
Abhira(angrily): Tu...
YOU ARE READING
Humdard❤️💕 (Completed)
FanfictionA broken Akashara who is abandoned by her own family and by her lover, Dr.Abhimanyu Birla, meets Abhinav, a middle class man but a gem of a person. Is this destiny's plan to give Akshara the happiness she deserves? Or will it land Akshara into a ne...