Part 27

273 24 8
                                    

(Really sorry everyone. I know I told you all that I will update very soon par vo 'veru soon' kabhi soon nahi hota...hamesha late ho jaata hain😅I am extremely sorry for the delay...par 12th hain isiliye pressure thoda zyada hain toh update nahi aa paaya. Please maaf kar dijiyega sab log....pleaseeee.)

Scene starts in the hospital,

The Sharma family members stood just as statues of guilt in the corridor of the I.C.U. The news was given that Akshara went into coma due to the accident which took place few hours ago.

However, now...another truth struck them like a physical blow.

"Bade dadu ne Maa ko bataya tha ki papa aur Abhira marr chuke hain aur isi wajah se vo kabhi waapis nahi aayi.

Apni zindagi ka harr ek pal unhone isi guilt mein bitaya hain ki vo apne pyaar ke saath jee nahi paayi....unhe bacha nahi paayi. Yeh sab bade dadu ki wajah se hua tha...Maa ki koi galati thi ismein. Please Maa ko kosna band kar dijiye.....pleaseeee."

As soon as these words reached the ears of Sharmas and Goenkas.....their heart shattered and they felt as if they were the worst creatures in the whole universe.

Finally....Kairav's knees gave up....his heart breaking into pieces.
Muskaan(teary eyed): Kairav....
Kairav hugged Muskaan tightly while crying bitterly.

Kairav(crying): Yeh sab kya ho gaya Muski? Yeh sab kya ho gaya? Aur mere..mere rehte yeh sab kaise ho gaya? Main toh uska bada bhai hoon na...vo mujhse kitni choti hain.....kitni pyaari toh fir maine kaise....kaise soch liya ki vo itni buri bann gayi?
Muskaan(cupping Kairav's face)(teary eyed): Kairav....ismein galati tumhari akeli ki nahi hain...galati hum sabki hain. Hum..hum sabne dii ko galat samjha.
Kairav: Arrey tum sab toh use pehchante nahi the.....par main toh use bachpan se jaanta tha na? Hamesha....hamesha maine yeh waada kiya tha Raksha Bandhan par usse ki main....main uski raksha karunga par hamesha....hamesha harr gaya main... apna farz poora nahi kar paaya....kabhi nahi. Na bachpan mein gharwalon ke taano se use bacha paaya aur ab....ab toh khud hi usko itne taane maare....use na jaane kya kya samjha. Itne saalon tak use gunhegaar samajhta raha. Haar gaya main Muski....haar gaya ek bada bhai ka farz nibhane mein...harr gaya main....(slapping himself)...haar gaya...haar gaya...haar gaya...(panting)(hugging Muski tightly)...haar gaya main.

Muskaan hugged Kairav tightly as tears flew down her own cheeks as well. She wanted to console Kairav but she herself was unable to get free from the guilt.

Scene shifts to a crowded road,
Cars were passing by and the thundering of clouds echoed in the whole of Kasauli. Admist the rain.....two eyes accompanied with heavy tears of guilt and shame walked down past the ferocious cars.

Just then a horn knocked at the conscience of the person....asking her to move but she stood still...as if the world had stopped for her. Before the groaning car could bump into the girl.....someone pulled her out from the groaning car's sight.

He was revealed to be Neil.
Neil: Aarohi kya kar rahi ho? Pagal ho gayi ho?
Aarohi(mumbling)(teary eyed): Akshu...Akshu coma mein ch...ali gayi....mee...meri wajah se...main...kuch..meri behen.....
Neil(jerking Aarohi): Aarohi hosh mein....Aarohi!
Aarohi drifted out from her thoughts of guilt and shame.

Aarohi(crying): Sab...sab khatam ho gaya Neil....sab khatam ho gaya...meri wajah se...meri wajah se meri behen.....meri Akshu....
Neil(hugging Aarohi): Tumhari wajah se kuch nahi hua hain Aaru.....ismein galati hum sabki hain. Hum sabne Akshara ko galat samjha tha....ismein tumhari akele ki kya.....aur kuch khatam nahi hua hain....sab theek ho jaaega....
Aarohi(teary eyed): Nn...nahi Neil...khatam ho gaya hain.....Akshu ka mere upar bharosa......uska vishwas.....sab khatam ho gaya hain. Vo ab kabhi...kabhi mujhe apni behen nahi maanegi....kabhi mujhe pyaar se gal...gale nahi lagyegi vo...firse kabhi...(crying)....(hugging Neil tightly).....vo kabhi mujhe apni behen nahi maanegi....kabhi nahi.......
Neil hugged Aarohi tightly.....as tears flew down his of cheeks as well.

Neil(in mind)(teary eyed): Yeh sab kya ho gaya Bhagwaan jii? Kyun hua yeh sab? Aap toh sabki qismat likhte hain na? Toh fir Akshara aur Abhinav ki qismat mein judai likhi hi kyun jab ki vo dono ek dusre ke liye bane the? Kyun kiya aisa aapne? Kyun kiya?

Scene shifts to Akshara's ward,
Abhinav came inside the ward where he saw his Akshara.....his heartbeat.....lying still as if she was lifeless. Different wires were attached to her body and the only sound that pierced the silence of the room was the heartbeat counting machine.

"Akshara jii....." Abhinav called out almost in a whisper which increased Akshara's heartbeats....which meant she was listening.

Abhinav sat down at the bed...holding Akshara's hand.....handling it with absolute care...as if it was too fragile not to get broken.

Abhinav(teary eyed): Akshara jii...main sorry hoon jii....bohot bohot sorry. Aap itne dino ke baad aaye yaha......humare saath rehne.....aur aapko yeh sab bardaasht karna para akele. Akshara jii....aapko pata hain.....itne saalon mein...harr ek min....harr ek pal maine aapki yaadon mein guzari hain. Aur karta bhi kyun na....mera dil toh sirf aap hi ke liye dhadakta hain Akshara jii. Jiss din aapko pehli baar dekha tha.....usi din mujhe aisa laga tha jaise ki aap meri koi apni hain...jo mujhse anjaan hain...par humare dil ek dusre se anjaan nahi hain. Aapko shayad aisa bohot baar laga hoga ki mere jaise mamooli insaan par.....aapne bohot boj daal diya hain....apne bacche aur aapki zimmedaari daal kar? Haan?

Akshara's heartbeat increased a bit.

Abhinav(teary eyed): Par aisa nahi hain Akshara jii....jaanti hain kyun? Kyunki aap meri zindagi ki sabse badi kamai ho jii. Vo kamai jiske liye mujhe mehnat nahi karni padi....bas qismat ne apna khel khela aur mujhe aap mil gayi. Par isse....aapki ehmiyat....mere dil mein aapke liye kabhi kam nahi ho sakti Akshara jii. Aap aur humare bacche.....meri zindagi ka vo hissa hain jiske bagair meri zindagi ka koi maina hi nahi hain.

A tear flew down Abhinav's cheek.

Abhinav(teary eyed): Saalon pehle....jiss din hum alag hue the.....uss din main aapse kuch kehna chahta tha Akshara jii....kuch aisa jise sunn kar shayad aap mujhe chod bhi deti lekin.....mujhe uss baat ka koi gum nahi hota kyunki....meri niyat sacchi thi...aur meri feelings bhi. Maine kabhi nahi socha tha ki main yeh baat aapko aisi haalat mein bataunga lekin....ab main aur nahi ruk sakta Akshara jii....pehle hi bohot der ho chuki hain aur agar isse zyada der ho gayi toh mujhe bhi nahi pata ki kya hoga. Aaj....yeh Abhinav Sharma, apni Akshara ka 'Abhinav jii' aapse sach kehta hain ki Akshara......I love you jii....I love you Akshara.....I love you.

Saying this Abhinav broke down into tears holding Akshara's hand as if his world depended on that grip of the hand.

A tear flew down Akshara's cheek as well. She couldn't move...she couldn't speak but what her heart always wanted to hear...to confess....finally it came true. However, her heart broke hearing Abhinav's sobs. Her heart asked just one question

'Pyaar mein itna dard kyun hota hain?'

Akshara(in mind)(still in coma): Abhinav jii....mat roiye....Aapki Akshara aapko jaan se bhi badh kar chahti hain Abhinav jii.....aur vo aapko aise nahi dekh sakti. Aapki Akshara aapko aisi halat mein nahi dekh sakti....please Abhinav jii. Mat roiye...mere khaatir.....mat roiye....please Abhinav jii.

Another tear flew down Akshara's cheek.

Scene End.

Humdard❤️💕 (Completed)Where stories live. Discover now