Part 26

285 21 6
                                    

(Hello my #Akshnav family. I know maine bohot wakt tak update nahi kiya and I have no right to justify my actions after making you all wait for so many days. I am extremely sorry everyone. Please forgive me if you all can. Hope you all will like this part💗)

(Another thing I wanted to say, this story of mine is going to come to an end very soon. I am extremely glad that you all supported me and loved my story sooooo much❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️Today wherever I am...it's just because of your support and the love you all showered on me and my story. Love you all!💗❤️)

The sobs of Abhira continued as she sat in Armaan's room since the last 3 hours.

Just then Vidya came inside with a plate of food in her hand.
Vidya (caressing Abhira's head): Abhira....kha le puttar....kab se roye jaa rahi hain tu.
Abhira(sobbing): Mujhe nahi khana kuch bhi.
Vidya: Beta...aisa thodi chalta hain? Tu kamzor ho jaaegi baccha.
Abhira(sobbing): Jiss insaan se main sabse zyada pyaar karti hoon....usi insaan ne meri parwah nahi ki toh ab mere strong rehne ka kya matlab hain?
Vidya: Aise nahi bolte baccha......thoda sa kha le. Dekh..tere uncle tere favourite noodles le kar aaye hain.
Abhira looked at those tempting noodles.
Abhira: Vo Mitthuram waale?
Vidya: Haan....wahi waale.....chal kha le jaldi.....
Abhira: Theek hain...bas thoda sa khaungi.
Vidya nodded with a smile. Vidya handed over the noodles to Abhira and she started eating. She really loved the noodles and ate the full plate.

She didn't knew that two people admired her with a smile on their face. They were none other than Abhinav and Madhav, Armaan's father.

Madhav and Abhinav came back to the living room.
Madhav(with a smile): Chinta mat karo Abhinav.....Abhira bilkul theek rahegi yaha. Use kuch din rehne do yaha. Use thoda wakt do.
Abhinav: Samajh nahi aa raha hain kya karu main. Abhira tumhare ghar par rahegi....tumhe aur bhabi ko pareshaani....
Madhav: Kaan ke neeche bajaunga agar agli baar aisa kaha hain toh. Arrey Abhira jitni tumhari beti hain utni meri bhi beti hain. Yeh ghar bhi usi ka hain. Chinta mat karo....main use samjhane ki kosish karunga. Dekhna....jaldi hi vo Akshara bhabi ki galatiyon ko bhool kar unhe apna legi.

"Jii bilkul...."said Armaan while entering with a smile.
Armaan touched Abhinav's feet.
Armaan: Aap bilkul chinta mat kijiye uncle....Abhira bohot jald Akshara aunty ko apna legi...unhe maaf kar degi...bas use thoda sa wakt chahiye hoga.
Abhinav nodded with a smile.
Abhinav(cupping Armaan's face)(with a smile): Hamesha khush reh beta....
Armaan smiled hearing this.
Abhinav: Theek hain...fir main chalta hoon.
Madhav gave a hug to Abhinav and Abhinav left.

Downstairs,
Abhinav looked back towards Armaan's house teary eyed.

Abhinav(teary eyed): Mujhe pata hain Abhira ki tu mujhse zyada din tak naraaz nahi reh paaegi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Abhinav(teary eyed): Mujhe pata hain Abhira ki tu mujhse zyada din tak naraaz nahi reh paaegi. Par....tere bina ek din bhi hazar dino ke barabar hain meri gudiya. Mujhe pata hain ki tujhe thoda wakt chahiye aur mujhe intezaar rahega uss din ka besabri se...jis din tu mere paas waapis aa jaayegi, Akshara jii ko apnayegi aur Abhir ko bhi maaf kar degi.

Scene shifts to Sharma house,
Kairav, Neil and Aarohi sat in the living room in complete silence.

Aarohi: Yeh kaise kar sakti hain Akshu? Itne saalon ke baad aise achanak.....agar use Abhinav aur Abhira ke saath hi rehna tha toh vo itne saalon tak durr gayi hi kyun?
Muskaan: Yahi toh samajh mein nahi aa raha hain. Itne saalon ke baad kyun? Abhira bhi ghar chod kar chali gayi dii ki wajah se aur bhai jii ne yeh keh diya hain ki vo Abhir aur dii...dono yahi rahenge.
Aarohi: This is so not done yaar! Aise achanak aa kar....she cannot just disrupt our lives like this. Bhai....aap toh kuch bolo.

"Chai...."said Akshara with a smile while bringing tea for everyone.
Muskaan rolled her eyes meanwhile Aarohi came to Akshara.
Aarohi: Kyun kar rahi hain yeh sab Akshu?
Akshara: Kyun kar rahi hoon matlab?
Aarohi: Matlab yeh ki yeh dikhawa kyun kar rahi hain Akshu ki tujhe bohot fikar hain Abhinav jii aur Abhira ki?
Akshara: Ismein dikhawa karne ki kya baat hain Aaru? Main sach mein unn dono ki parwah karti hoon. Mere liye vo dono bohot maine rakhte hain.

"Toh waapis kyun nahi aayi?"asked Kairav while coming to Akshu.
Kairav: Kyun waapis nahi aayi tu Akshu? Itne saalon mein ek baar bhi tu ne phone karne ki zaroorat bhi nahi samjhi aur aaj tu aa kar kehti hain ki tujhe parwah hain Abhinav aur Abhira ki? How can you?
Akshara: Bhai....mere na lautne ke peeche ek wajah hain...bohot badi wajah hain.
Kairav: Arrey toh bata na....aisi bhi kaunsi badi wajah hain jisne tujhe ehsaan faramosh bana diya? Itna bujdil bana diya ki tujhe waapis aane se darr lagne laga? Tere liye Abhira aur Abhinav se zyada zaroori apni property ho gayi?
Akshara(teary eyed): Aapko sach mein lagta hain....ki maine property ke liye Abhinav ko aur Abhira ko yaha akela chod diya?
Kairav: Mujhe aisa lagta nahi hain....aisa hi hain Akshara.
Akshu(teary eyed): Theek hain...aapko jo lagta hain aapko jo yakeen hain na....usi par kayam rahiye...I don't care. Mujhe agar abhi kisi baat se farak parta hain toh vo hain meri bacchi aur Abhinav jii se.
Aarohi: Yeh achanak se itni parwah kaha se jaag gayi Akshu tere dil mein?
Akshu: Mujhe tere sawaalon ke jawab dene ka koi shauk nahi hain. Aap sabko meri baaton par yakeen toh hoga nahi toh mere bolne ka koi faida nahi hain.
Saying this Akshara was leaving when Muskaan held her hand.
Muskaan: Aap aise bhaag nahi sakte dii humari baaton se.
Akshara(trying to detach her hand): Haath chod mera Muski.....
Muskaan: Nahi chodungi....tab tak nahi chodungi jab tak aap bata nahi deti ki itne saalon tak gayab rehna ka kya wajah hain.
Akshara tried to remove Muskaan's grip from her hand when suddenly Muskaan left Akshara's hand suddenly due to which she stumbled and fell down at the bottom of the stairs, her head crashing with the stairs.

Her forehead bled and everyone rushed to her. Her eyes were teary and the last thing she saw through her dizzy eyes were....Abhinav rushing towards her.

Scene End.

Humdard❤️💕 (Completed)Where stories live. Discover now