Part 5

1K 57 22
                                    

The crying sound of Manjiri echoed in the Birla house and forcefully Suhasini had to close her ears after getting irritated due to all this.

Manish: Manjiri jii.....aise mat roiye......jo ho gaya use soch kar rone ka kya faida?
Manjiri(crying): Rou nahi toh aur kya karu bhaisahab? Mera toh sab kuch mujhse chinn gaya.
Kairav(with a smirk): Jo dusron se unki khushiyaan cheente hain na aunty...unki khushiyaan bhi chinn jaane mein der nahi lagti.
Suhasini: Kairav.......
Manjiri(sobbing): Sahi kaha tumne Kairav.....bilkul sahi kaha........maine Akshara ki zindagi barbaad kar di na isiliye Bhole Nath ne mujhe yeh sazaa di hain.
Suhasini: Manjiri jii....galati toh hum sabse hui hain aur hum sab apni galati sudhaarna chahte hain.
Manjiri: Aap logon ko toh Aarohi ne apne pyaar ki padha rakhi thi par main toh samajh hi sakti thi na lekin........mere bete ne bhi aisi patti padhai meri aankho mein ki main uski harr baat maan ne lag gayi aur itni badi galati kar baithi.

No....Manjiri was not crying because she remembered the abuse of her husband or something but this time she was crying genuinely on her mistakes. Just a few hours ago.......umm....what happened? Let's see.

Flashback,

Manjiri came down from Abhimanyu and Aarohi's room with direst anger.

Aarohi: Kya hua mumma?
Manjiri(showing the papers which she got): Yeh kya hain? KYA TUM KABHI PREGNANT THI BHI?!!!! Haan ya na? HAAN YA FIR NA?!!
Aarohi: Nahi.......nahi thi main pregnant kabhi bhi...kyunki as per as this report...main kabhi Maa bann hi nahi sakti toh aap aise sawaal kar hi kyun rahe ho mujhse?
Manjiri: Itni asani se kaise keh diya tumne yeh Aarohi? Tum agar kabhi pregnant thi hi nahi toh.....jo kuch bhi hua....Akshara ke saath......

"Natak tha.......natak tha sab."said Abhimanyu while coming inside and standing beside Arohi....representing himself as a team member in Aarohi's plan proudly.

Manjiri(teary eyed): Natak? Meri bhavnao ke saath khelna sirf ek natak tha Abhi tere liye?
Abhimanyu: Sorry Maa ki aapki feelings ke saath humne khilwaad kiya lekin humara aapko chot pohochane ka koi irada nahi tha. The main target was.....
Abhimanyu smiled and then spoke with Aarohi.
Abhirohi(together)(with a smile): Akshara....she was the main target.
Manjiri(teary eyed): Par kyun?
Abhimanyu: Actually Maa.....hum jab college mein the na tab se main aur Aarohi ek dusre ko chahte the lekin ek din....Akshara ne ek dare ke chakkar mein aa kar....mujhe propose kar diya,trying to ruin our privacy jo ki Aaru se bardaasht nahi hua aur she had an outburst on Akshara par Akshara ne apna aapa kho kar Aaru ko poore college ke saamne thappad maar diya.

Aur isi baat ka badla lene ke liye hum dono ne plan banaya to ruin Akshara. Maine Akshara ke saath pyaar ka jhootha natak kiya aur fir usse zabardasti shaadi aur fir maine mere pyaar Aarohi ke saath shaadi kar li.
Aarohi: Mujhe toh infact darr lag gaya tha ki kahi yeh Akshara ke saath hi settle na ho jaaye lekin isne aisa kuch nahi kiya. Infact....uss Akshara ko chod kar aane ke baad.....we both were so happy ki finally we got married aur Akshara ko uska sabak bhi mil gaya. Waise uss wakt humein laga tha ki Akshara ne jaan mooch kar Abhi ko propose kiya lekin now I got to know ki vo sirf ek prank tha mere upar by my friends.
Abhimanyu: Poor Akshara.....uski qismat kharab thi...bechari........tabhi t.........
Before Abhimanyu could speak more.....Manjiri slapped Abhimanyu tightly.

Abhimanyu looked up to his mother's eyes and found anger+ guilt+concern for him, for her deeds and for Akshara.

Manjiri(teary eyed)(angrily): Arrey sharam aa rahi hain mujhe tujhe apna beta kehne mein. Mujhe toh garv tha tujh par ki tu kabhi kisi ke saath kuch galat nahi kar sakta. Garv tha ki hamesha tu dusron ke haq ke liye ladta hai lekin........tu ne toh....sharminda kar diya mujhe.
Abhimanyu: Oh come one Maa......Akshara deserved to atleast some punishment toh humein bhale hi galat samajh kar use de diya punishment lekin bachpan se vo jo bhi karti aa rahi hain na Aaru ke saath......vo toh sahi nahi tha na? She always hurted Aaru....usne hamesha uske apno ko durr kar diya Aaru se.
Manjiri(angrily): CHUP HO JAA!!!! EK TOH GALATI KI UPAR SE SEENA JODI KAR RAHA HAIN? MUJHE SAFAI DE RAHA HAIN?
Aarohi: Humne koi galati nahi ki hain for your kind information mumma........aur ab na aap apni hadd paar kar rahe ho I have to say that. Matlab kya hain yeh sab? Itna kyun bhadak rahe ho hum dono par aap? Kahi uss Akshara ne aapko bhi toh apni taraf nahi kar liya na? (gnashing in anger) Yeh Akshara kabhi mujhe khush dekh hi nahi sakti.
Manjiri: Vo tumhe khush nahi dekh sakti ya fir tum use khush nahi dekh sakti? Ab toh mujhe lagta hain ki mere Neil ke maut ke zimmedar bhi tum dono hi ho......
Aarohi: Oh please Haan........hum Akshara nahi hain ki aap humein kuch bhi sunaengi aur hum sunn lenge.
Manjiri(extremely angry): Nikal jaao...nikal jaao mere ghar se!!
Abhimanyu: Aapka ghar? Aapka ghar nahi hain Maa yeh......yeh ghar humara hain. Yaad kijiye....aapne apni saari property aur yeh ghar bhi humare naam kar diya tha humari shaadi waale din. Toh agar aapko koi problem hain na hum dono se toh aap chale jaao yaha se....simple.
Manjiri couldn't digest the real face of her son and her so called daughter in law.
Manjiri(teary eyed): Tu mujhe ghar se nikaal raha hain?
Aarohi: Nahi....hum aapko ghar se nahi nikaal rahe hain....bas aapse yeh keh rahe hain ki agar aapko pareshaani ho rahi hain na humare saath rehne mein toh aap jaa sakti hain yaha se. Humari movie date hain......chale kya hum?
Abhimanyu: Chalo Aaru.......aaj ka din humara hain.
Saying this Abhimanyu and Aarohi left. Manjiri sat down on the sofa with a thud. Tears flew down her cheeks as remembered her bad behavior towards the most pure soul......Akshara.

After thinking for sometime....Manjiri called the Goenkas there and the rest was history.
Flashback ends.

Suhasini: Manjiri........aise rone ka koi faida nahi hain. Humein ab bas ek kaam karna hain.......Akshu ko dhoond na hain aur use ghar waapis laana hain.
Manjiri: Nahi.......use yaha laaenge toh sirf aur sirf dukh milega use. Usse accha hum hi use dhoond ne chalte hain.
Kairav: Koi zaroorat nahi hain. Main jaa raha hoon Akshu ko dhoond ne....jaise hi mil jaaegi....main aap sabko bata doonga lekin tab tak aap sab shaant rehna aur koi action mat lena....samjhe?
Trio agreed. Kairav left.

Scene End.

(Sorry for getting disappeared like this...was really busy and confused due to many things...extremely sorry for the delay but now it will be updated time to time.)

Humdard❤️💕 (Completed)Where stories live. Discover now