Part 14

572 44 19
                                    

Scene continues.......
Kairav(angrily): Kyun aayi hain tu yaha? Ab kya chahiye tujhe? Akshu ki zindagi barbaad karke bhi chaen nahi mila?
Aarohi(acting): Bhai...main maanti hoon ki maine jo kuch bhi Akshu ke saath kiya vo bohot galat tha. Par main kya karti? Abhimanyu ne mujhse jo bhi kaha...jo bhi patti padhai....main use hi sach samajh baithi.
Kairav(angrily): Akshu teri behen hain aur tujhe sabse zyada apni behen par bharosa hona chahiye tha...par tujhe uss Abhimanyu Birla par sabse zyada bharosa tha. Isse saabit hota hain ki tere dil mein Akshu ke liye kitna zaher bhara hua hain. Aur uske baad bhi tu yaha muh utha kar chali aayi....how dare you??
Aarohi(acting)(with fake tears): Bhai....mujhse bohot badi galati ho gayi. Par ab jab mujhe Abhimanyu ki sacchai ka pata chal gaya main bhaagi bhaagi aa gayi Akshara se maafi maangne. Akshu...(joining her hands)....please apni choti behen ko maaf kar de. Aur ek aur chance de de.....dekh maine jo kuch bhi kiya vo na nadani mein aa kar kiya tha.....main Abhimanyu ke control ke under thi....vo jaisa jaisa bolta gaya main bhi waisa hi karti gayi....please maaf kar de mujhe....apna le mujhe Akshu....please.

"Mere saath jo kiya.....vo toh jaan mooch kar kiya na tumne Aarohi Goenka?"asked someone.
The crowd from the door dispersed and Aarohi got shocked seeing the person who asked the question. He was none other than Neil.
Aarohi: Bhh...bhhoo....bhoot.....bhoot!!!!!!!!Akshu bacha mujhe plzzzzzzzz!!!!!
Saying this Aarohi hid behind Akshara. However Neil came close to Akshara and then dragged Aarohi out, gnashing in anger.
Aarohi was shivering in fear and had her eyes closed. Neil knew that the only thing Aarohi was frightened of was ghost.
Neil: Aarohi.....main zinda hoon.
Aarohi opened her eyes and then spoke.
Aarohi: Hein? Tum zinda ho? Toh yeh baat pehle nahi bata sakte the tum Mr.Chamgadar?
Neil: Don't you dare call me that Aarohi. Kyun aayi ho yaha? Yeh dekhne ki Akshara ki life mein struggle badha hain ya nahi? Ya fir apne aap ko nirdosh saabit karne ke liye?
Aarohi: Neil tum mujhe galat samajh rahe ho...aisa kuch bhi nahi hain. I know maine tumhare saath bhi bohot galat kiya par Abhimanyu ne jo kaha mujhe...main vo karti gayi. I am really sorry.
Neil(chuckling): Sorry? Like seriously Aarohi? Tumne mere saath jo kiya hain aur Mr. Abhimanyu Birla ne jo kiya hain na Akshara ke saath.....uske liye tum dono ko jail hogi. Do you get that? Now get lost.....get lost!
Aarohi(fake tears): Neil....please mujhe ek aur chance de do....please.
Neil(angrily): Really? Do you think ki main aisa kuch karunga? Don't force me to kill you in anger Aarohi. Just get out!
Aarohi(fake tears): Neil please....Akshu tu toh kuch bol....please mujhe ek aur mauka de de....please....Neil.....
Neil dragged Aarohi towards the door and threw her out from the house.
Aarohi: Neil....please...
Neil closed the door on her face and then locked it from inside.
He then sat down on the floor sliding against the door. Soon tears started flowing down his cheeks. Akshara came to Neil and hugged him. Tears flew down her cheeks as well. Though they tried to suffice their pain but their heart couldn't suffice more. Hence, their pain flew down in the form of tears. Muskaan stumbled and hugged Akshara teary eyed. Kairav did the same and hugged Neil. It was a group hug. Even though they all didn't had the same pain but they all had some kind of pain in their hearts and this plan of destiny of uniting everyone has been successful as they all now shared the same room and were now each other's support system.

Evening,
Scene starts in Akshara's room,
Abhinav was bringing Akshsara in the room with her eyes blindfolded.
Akshara: Abhinav jii.....aap kaha le kar jaa rahe hain mujhe?
Abhinav: Le kar toh aapke hi kamre mein jaa raha hoon Akshara jii.
Akshara: Par ismein aankhein band karne ki kya zaroorat hain?
Abhinav: Surprise hain Akshara jii....yeh pohoch gaye hum room mein aur.....
Abhinav opened the blindfold and showed Akshara the room which he himself decorated for Akshara.

Akshara became teary eyed seeing the decoration

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Akshara became teary eyed seeing the decoration.
Akshara: Thank you so much Abhinav jii. Koi apne apno ke liye itna nahi karta jitna aap mere liye kar rahe hain.
Abhinav: Arrey Akshara jii...kar di na aapne galat baat? Ismein apne paraye ki kya baat hain? Hum dono dost hain....aur apni life ki pehli dost ke liye main itna toh kar hi sakta hoon.
Akshara(teary eyed): Thank you Abhinav jii.
Abhinav: Your welcome hai jii. Waise Akshara jii....agar aapko kuch bhi khaane ka mann ho na..kabhi bhi...toh mujhe bas bata dijiyega. Main kahi se bhi le kar aaunga aapko jo bhi khaane ka mann ho.
Akshara(with a smile): Okayy....
Abhinav: Waise ek aur surprise hain....main abhi le kar aaya jii.
Akshara: Arrey par....
Abhinav: Abhi aaya......
Akshara stood against a wall in the room with a smile.

Akshara(in mind)(looking at her belly): Dekh rahe ho baccha? Kitna pyaar karte hain Abhinav jii aapse? Main maanti hoon ki vo batate nahi lekin unki harkaton se samajh mein aata hain ki vo kitne zyada excited hain aapke liye

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Akshara(in mind)(looking at her belly): Dekh rahe ho baccha? Kitna pyaar karte hain Abhinav jii aapse? Main maanti hoon ki vo batate nahi lekin unki harkaton se samajh mein aata hain ki vo kitne zyada excited hain aapke liye. I am sure ki agar main unhe aapki zimmedari uthane ke liye bolungi toh vo mana nahi karenge. Abhinav jii bhale hi anarth the lekin rishton ko kaisa nibhana hain iss baat ki bhanak unse badh kar kisi ko bhi nahi hain.
Just then Abhinav came inside with a baby poster.
Abhinav: Akshara jii.....yeh poster laga doon na aapke kamre mein?
Akshara(with a smile): Jii....aaiye main maddat karti hoon.
Abhinav: Nahi nahi jii....main laga loonga. Aap yaha baithiye.
Akshnav(with a smile): Okayy......
Scene shifts outside the room,
Kairav smiled teary eyed seeing Akshara finally again starting her life. He turned to leave only to find Muskaan standing there.

Muskaan dragged Kairav with her to the hall

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Muskaan dragged Kairav with her to the hall.
Muskaan: Kya? Kya kar kya rahe the aap waha khade ho kar? Firse mere bhai jii ko baatein sunane ka plan bana rahe the?
Kairav: Tum hamesha mujhe galat kyun samajhti ho?
Muskaan: Kyunki aap hamesha galat hote hain.
Kairav: Dekho tum na....
Muskaan: Kya? Dekhiye Kairav jii...main kuch bhi bardaasht kar sakti hoon lekin bhai jii ko koi taane sunaye....yeh main hargiz bardaasht nahi karungi.
Kairav came close to Muskaan and closed her mouth.
Kairav: Kitna bolti ho yaar tum.....and for your kind information main bas yeh dekh raha tha ki meri behen ke liye Abhinav jii ne kya surprise plan kiya hain. Unhe baatein sunane ka mujhe koi shauk nahi hain.
Muskaan detached Kairav's hand from her lips and then spoke.
Muskaan: Toh yeh baat pehle nahi bata sakte the aap?
Kairav: Main...(sighing)...chodo...jaane do.....kuch nahi ho sakta tumhara.
Saying this Kairav left.
Muskaan: Ehh! Kya matlab mera kuch nahi ho sakta? Ruko....
Muskaan followed Kairav.

Scene shifts to Goenka Mansion,
The landline rang and Manjiri picked the call up with excitement in her eyes.
Manjiri(on call): Hello.....bol beta....
Abhimanyu(on call): Sab kuch humare plan ke mutabik ho raha hain. Aarohi chali gayi hain Akshara ke paas aur bohot jald main bhi jaane waala hoon. Aap ghar waapis aa jaao.
Manjiri(on call): Yeh toh bohot acchi baat hain. Ab mere pota mere paas hoga.
Abhimanyu(on call): Bilkul Maa...aap main Aarohi aur humara baccha..hamesha khush rahenge ek saath.
Manjiri(on call): Main aa rahi hoon....abhi aa rahi hoon.
Saying this Manjiri cuts the call but she didn't knew that Manish heard everything.
Manish(in mind): Ganpati Bappa.....meri Akshara ki raksha karna. Uski zindagi mein kisi aise ko bhej dijiye jo na sirf use khushiyaan de balki uske liye poori duniya se ladd jaaye....plzz.

Destiny's POV
Abhinav aur Akshara ko maine isiliye toh milwaya hain taa ki vo dono ek dusre ke liye lade aur hamesha ek dusre ke saath rahe kyunki yeh dono bane hi ek dusre ke liye hain. Ab dekhna yeh hain ki kaise Abhinav aur Akshara inn chunotiyon ka saamna karte hain.
Destiny's POV ends.

Scene End.


Humdard❤️💕 (Completed)Where stories live. Discover now