CHAPTER 1 !!

3K 183 28
                                    

*Night time*

Ek bade si mansion mein ek aurat hall ke sofe mein bethi kisika intezar karrahi thi...wo baar baar time dekh Rahi thi..aur kafi pareshan bhi thi...
Wo khud se hi baate karrahi thi

Lady:kab aaoge beta..raat ke 2bajne ko aaye hai..aur tumhari darshan Tak nahi hai...

Tabhi ek guard waha aata hai aur bolta hai:Malkin chote sahab aagaye

Lady nodded..aur gate ki aur dekhti hai tabhi do person andar aate hai.. jismein se ek dusre ke upar pura lean tha...wo person aapne suit mein tha but pure nashe mein tha...

Dusre person usse sambhalte hue aata hai aur uss aurat ke aage khade hoke bolti hai:aunty aap pareshan mat huiye thik hai yeh...per..

Lady:per kya beta..Aaj bhi sharab pike aaya hai na yeh...akhor kabtak chalega beta esa

Person jo ki sharab ke nashe mein tha uss aurat ke Ashu pochti hai aur bolti hai:maa tum ro kyun Rahi ho..dekho ro mat....meri pyari maa ....aur usse hug karleti hai...

Lady:Mira tum Aaj yahi ruk jao wese bhi raat kafi ho gaya hai...

Mira nodded and went to a room... Lady uss person ko sambhalte hue lejati hai..tabhi ek insaan upar khade hoke unhe dekhta hai...wo person jo ki sharab ke nashe mein tha..wo unhe dekhta hai aur bolti hai

Person:arre papa...good night...mein bilkul mast hun..bye....

Wo aadmi iss aurat ko dekhta hai aur phir aapne room mein chale jate hai..
Aurat uss i saan ko jese tese uske room mein lati hai aur bed bithakr ek lemon juice ka glass deti hai..aur uske shoes,shocks nikalne lagti hai..phir uske blazer nikalti hai aur uske shirt bhi nikalti hai...aur usko ache se bed pe sulati hai aur Jane hi wali thi ki wo person unko rokkr..unke lap mein sar rakhke soti hai..aur lady smile karke uski hair sehlate hai....

Lady:akhir kab tak chalega kishu beta esa.... Mein aapni purani wali kishu ko bohat miss karti hun....yeh pushpa Singh aapne hi bache ki ESI halat dekh nahi pa Rahi hai...per kahi na kahi tumhari iss halat ke piche gunehgar toh mein bhi hun....

(As u already known the lady is pushpaji and the person is Karishma singh)

Karishma say in sleep while snuggling into her mother's warmth:i love u maa.....

Pushpaji smile and kiss her tophead and uski ache se sulake ac ka temperature set karke aapne room chali jati hai....

-----

*Next morning*

Karishma uthke fresh hoke aapne office wear pehenke niche hall mein aati hai aur dekhti hai dining table pe koi nahi tha....na toh uski maa na hi papa....tabhi ek staff aata hai...

Staff:chote sahib nasta lagwa dun...

Karishma:papa kaha gaye...

Staff:Malik toh kabka office chale Gaye hai...aur Malkin ke room mein nasta bhejdiya hai..aur cheetah baba santu beti abhi sayad uthe nahi hai...aur aap

Karishma:mujhe bhul nahi hai..aap jaiye....aur wo staff chala jata hai... Aur Karishma bhi Jane lagti hai tabhi usse awaj aati hai...

Aapko khake Jana padega bro..ese bhuke nahi ja sakte aap...

Karishma dekhti hai toh waha santu aur cheetah khade the....

Karishma: princess mujhe bhuk nahi hai..tum dono khalo..mein office mein khalungi...

Cheetah:,bro kamse kam hamse na chupaiye...aapke rag rag se wakif hai ham dono....anyways juice pike jaiye

Karishma:cheete

SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें