Sorry for the delay 😬:-
Karishma chair pe badhi hui thi aur baki sab pillar mein badhe hue the.. Karishma ke sar se khoon bhi beh raha tha aur wo behosh thi yeh dekhke baki sab uske liye bohat tensed the aur especially haseena...
Aur Akshay couch pe bethe yeh sab base maje se dekh raha tha ...Haseena se yeh sab sehen nahi hota hai aur wo bolpadti hai:Akshay dekho tumhare dushmani mere sath hai na... Karishma aur baki sabko Jane do... Tum jo bologe mein dungi tumhe .. jitna Paisa chahiye utna dungi... Chod do sabko
Akshay:tch tch tch... Kya bhabi aap bhi mein yeh sab paiso ke karrahi hun kya..Han kar toh Rahi hun lekin itna bhi lalchi nahi ho j jitna aap soch rahe hai... Aur wese iss Karishma ko kyun choddun mein.. (to his men)..aee uthao re isse tabse so Rahi hai...
Aur uske aadmi Pani ke ek balti leke aake Karishma ke upar Pani dalte hai aur Karishma jhat se uthti hai... Aur tez sansein lene lagti hai...uski vision abhi bhi blur thi...wo aapne hosh sambhal pata isse pehle Akshay uske face pe ek aur punch marti hai...
Akshay:kya bhai itna hi himmat hai aap mein... Wese yeh batao.... Itni hot aur sexy bhabi laye kaha se aap....(seeing haseena lustfully)
Karishma in rage:aee....haseena ke bare mein kuch nahi barna esa haal karunge ki soch bhi nahi payega.....
Akshay:arre dekho dekho janab abhi bhi dahad rahe hai... Tch tch kya bhai...wese aapko infact aap sabko ek kahani sunati hun....
Wese Bhai kuch jyada hi aapna pan ho gaya nahi... Okay so Karishma singh agar mein tumhe yeh kahun ki tumhe itni hot biwi mili nahi hai phasaya gaya hai kehkar...
Karishma:(slightly laugh)... Phasaya toh gaya hai na... Pyar mein jiske ummid tumse nahi lagaya ja sakta...
Akshay:arre nahi nahi... Ek sach bolna chahta hun tumhe....boldun kya.....
Haseena ke pass aake puchta hai... Aur haseena shivani Meera samajh bhi chuke the ki yeh konse bare mein baat karraha tha....
Karishma:tu kya sach bolega... Tu toh jhute ka jhuta hai pure ka pura...
Akshay:Han wo toh hai...per kabhi aapne biwi ke upar gour Kiya hai aapne...chalo ek deal karte hai aab mein jo bataunga agar uske baad tumhe haseena ko nahi rakhna toh mujhe dedo...mein bohat sukoon se rakhunga usse
Karishma : Akshay aaj Tera moat mere hi haton likhi hai ...khabardar agar ek aur baat haseena ke bare mein ese anab sanab bola toh.... Tere iss ghatiya muh se mere haseena ka naam bhi mat lena
Akshay:arre arre shant shant... Mein bhi galat sawal puch liya... Dekhneke liye tum jiyoge kya....
Santosh:kyun karraha hai tu yeh sab Akshay....ho kya gaya hai tujhe
..kiss chiz mein Kami hai tujhe... Aur tu Bhai ke sath ese kyun karraha hai.... Tu toh unhe sabse jyada Manta tha naAkshay:aee chup....jyada juban mat chala... Bhai kesa Bhai yeh Bhai..... Arre nafrat hai mujhe isse... Bachpan se le kar aaj tak Kiya kya hai isne mere liye jo mein isse aapna manlun.... Arre mere mom dad ko bhi kya Mila jo wo mujhe denge... Isko Marne ke baad sare property mera hoga..... Aur yeh cheetah anath kahinka
Santosh(shouts):Akshay bohat ho raha hai yeh
Akshay:abhi toh shuru hua hai... Cheetah Meera kya hai yeh dono Han.... Nillajon ki tarah free ka dana Pani thush rahe hai... Arre anathon ke liye bhi pyar hai yahan iss Ghar mein... Sab unko Diya jayega per mujhe kya... Mere mom dad ka kya...
आप पढ़ रहे हैं
SANAM RE 💘💫
FanfictionWelcome to in this story..... A story full of suspense,thriller and ofcourse romance 😉 kehte hai na pyar ek aisa rishta hota hai bass ho jata hai...kab kese hota hai kissse hota hai pata hi nahi chalta..kehte hai pyar ek insaan ko badal deta hai...