CHAPTER 4!!

723 137 14
                                    

*Next day*

At singh industry

Yuvraj ji office staff ko ekatha karke kuch bol rahe the...:so guys,...bohat din ho Gaye hai hamare office mein medical tests nahi huye hai...sayd covid ke baad hi...isliye mene Aaj ek medical team ko bulaya hai wo Aaj aarahi hai..so aap log ke liye aaj koi kaam nahi hai..bass test karwake Ghar chale jaiye....

Kuch der baad medical team aake unke check up shuru hota hai...
Idhar Karishma aapna phone pocket mein rakhke car keys leke nikal rahi badhbadhate hue...

Pata nahi yeh checkup rakhna he toh mujhe kyun office bulaya papa ne... Mujhe nahi karni yeh checkup wekup
Chal Karishma jaldi se aab Ghar chal nayi project ke liye kaam kitna baki hai...

Aur ka hi Rahi hoti hai ki wo kisi ladki se takra jati hai aur wo ladki girne hi wali thi ki wo usse pakad leti hai...aur wo ladki dar ke mare aapne akhen band kar deti hai...Karishma uss ladki ke face ko bade for se dekh Rahi thi..wo ladki dheere dheere akhen kholti hai aur idhar udhar dekhti hai..aur ek relief sign leti hai..usse ese dekhke Karishma ke face pe ek smile aajati hai...wo ladki Karishma ko dekhti hai aur usse bolti hai

Ladki:chodo mujhe...

Karishma hosh mein aati hai aur usko khada karti hai ....aur bolti hai:tum yahan kyun aagayi phir se Mera picha karrahi ho....

Wo ladki koi aur nahi balki haseena thi
Haseena:ohh hello.. excuse me..mein koi tunahra picha nahi karrahi hun..mein yahan medical kaam se aayi thi...tum Mera picha karrahe ho right...

Karishma:mein...mein tumhari picha karrahe hun...tum na...mein yahan ki...

Tabhi yujraj ji aate hai aur bolte hai:arre Dr Haseena...mein aapse isko milwana chahta tha isliye dhund Raha tha...meet my champ... Karishma singh...iss company ki heir

Karishma haseena ko smile karti hai aur haseena bhi...(weridly)...Yuvraj ji yeh dekhte hai aur bolte hai..

Yuvraj:tum dono ek dusre ko jante ho kya pehle se

Karishma and haseena:bohat ache se..

Yuvraj:kya kab...

Karishma:papa..wo maa ke liye new Dr appoint hue hai na wo yahi chura...matlab Dr hai...(haseena glare her)

Yuvraj:ohh sorry beta...aur thanku pushpa ki illaz ke liye...

Haseena:koi baat nahi sir..mein subh Ghar gayi thi aapki per aap sayad Ghar pe nahi the..isliye sayad pehchan nahi hui

Yuvraj:koi baat nahi..atasal kaam ke silsile mein mein aur champ company aagaye the...

Haseena:koi baat nahi sir...

Karishma:papa mein chalti hun...mujhe Ghar pe kuch kaam hai

Yuvraj:rukiye maharaj ji kaha chale... Haseena beta I mean Dr Haseena

Haseena:koi baat nahi uncle aap haseena bula sakte hai

Yuvraj:Han toh haseena beta ...tum sabse pehle iski testing lo...pata nahi kabse checkup nahi karwaya hai isne..

Karishma:WHAT...(haseena shock)... Matlab kya...mujhe nahi karani ...papa i have some work... Jane dijiye mujhe...

Yuvraj:no matlab no beta ji...chaliye aap...no more discussion

Karishma:but papa

Yuvraj:no excuse...tumhe meri kasam...

Karishma finally give up and haseena uski condition pe hash Rahi thi..aur wo bolti hai

Haseena:chale miss Karishma aapki checkup karne...

Karishma see her and say to herself slowly:aur kya bacha hai..kasam di hai jo bigboss ne...

Aur haseena ke sath jati hai...haseena usko chair pe bithati hai aur usse bolti hai:aapne shirt ke hands fold karo

Karishma:kyun tumhe meri abs dekhni hai..by the way bohat shakt hai..do you want to see...nahi na toh kyun keh rahe ho

Haseena make a irritate  face and say: injection lagani hai...

Karishma:kya.. injection kyun...mein thik hoon...

Haseena:blood test karne ke liye sample toh lene hoge na...chup chap dikhao...

Karishma uthne wali thi ki Yuvraj ji usse glare karte hai aur wo na chahte hue bhi bethti hai....aur shirts ke hand fold karti hai...haseena injection seringe leti hai aur Karishma ke arm pe cotton se alcohol lagati hai...aur seringe lagane hi wali thi ki...Karishma aapme akhen tightly band karleti hai aur haseena yeh dekhti hai...aur Karishma ka hath pakadke uske kandhe ke upar rakhti hai....Karishma toh dar ke mare akhen band karke bethi thi...

Haseena injection lagati hai aur Karishma tightly uske kandhe ko pakdti hai...after 5seconds.. haseena Karishma se bolti hai

Haseena:miss Karishma hogaya

Karishma open her eyes and dekhti hai uske hath haseena ke kandhe pe the aur wo uspe se hath hatati hai...

Karishma:i thi..think mujhe Jana chahiye aab....aur nazre na milake chali jati hai...

Haseena hasti hai aur sochti hai:toh yeh miss Karishma singh injection se darti hai....

-----
Karishma aapne car ke pass jati hai aur car mein bethti hai aur bolti hai:yeh injection lagwa di mujhe... Hun.. i hate it...uff...
Aur aapne shirt ke do buttons khulti hai aur tabhi uske hath mein kuch lagta hai...

Aur wo dekhti hai uske button mein ek earring lag Gaya hai...aur wo usse nikalti hai aur dekhne lagti hai..:yeh earring..yeh kiska hai...(tabhi usse haseena se takrane wali baat yaad aati hai)...kahi yeh Dr haseena ka toh nahi hai..(aur uss earring ko hi dekhne lagti hai)...aur phir usse aapne pocket mein rakhke Ghar ke liye nikal jati hai...

------

Karishma Ghar pohanchti hai aur pushpaji se puchti hai:maa aaj aapka checkup or test wagera hogaya na ache se..I'm sorry mein nahi tha subh Ghar pe...kaam tha..

Pushpaji:arre bass kishu bacha.. ache se hogaya hai..aur haseena hai na toh tu te Sion mat le..bohat hi pyari bachi hai...

Santosh:Han aate hi ham sabko aapna bana liya hai haseena di ne..bohat sweet hai...

Karishma:sweet aur wo...so dramatic princess..tum usse nahi jante ache se

Cheetah:toh kya aap jante ho unhe wo bhi ache se...

Karishma:cheete..tujhe na mein...aur uske sar pe karke aapne room mein chali jati hai...

Pushpaji:santu cheete tum dono ko kuch badla badla dikh Raha hai na kishu

Cheetah:Han maa...bro ki wo pehli wali harkate wapash aarahi hai...

Santosh:pata nahi kab bro pehle jese honge...

Pushpa ji:bohat jald beta..(in mind:iski bajah kahi na kahi haseena hi hai..jabse uski entry mere kishu ke jindgi mein Hui hai..kishu ka action sudden badal Gaya hai..aur aaj toh bar bhi nahi Gaya Ghar aagaya...agar yahi sach hai na bhagwan ji toh please indono ko ek kardijiye...)

-----
Yahan Karishma laptop mein kaam karrahi thi aur uske ek hath mein haseena ki earring thi aur wo baar baar usse dekh Rahi thi...aur phir wo aapni head shake karke khudse bolti hai

Yeh kya karrahe hai ham..kyun iss earring ko dekh rahe hai...fek dena hi acha hai..(aur phekne hi wali thi ki ruk gayi)..nahi nahi uski agar koi kimti chiz ho toh...milegi toh dedugi usse ....

Esa kehke usse aapne wardrobe mein rakhleti hai....aur again kaam karne lagti hai per uska dhyan baar baar haseena ke taraf ja Raha tha....aur wo bolti hai jorse:santu ek black coffe Lana....

Aur aapni sar pakadke Beth jati hai...:uff...


PART END.....

VOTE AND COMMENT FOR THIS CHAPTER 🤗

Agar aap sabko yeh story itni achi lagti toh batado yaar..kyunki itni achi response nahi mil Rahi hai... Jitni mein except karti hun...nahi pasand hai toh batado mein koi dusra likhungi....🫤

Vote karo ache se...agla part jaldi dungi...aaj ke andar

Barna please vote karo yaar aur follow bhi Karo na....😔

THANKS for reading 🧡🙂














SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें