CHAPTER 14!!

703 117 23
                                    

Haseena aur shivani wapah nikal aate hai Lucknow ke liye...wo dono flight mein the....haseena dekhti hai shivani kuch gehri soch mein thi...

Haseena:shivi ek baat puchun

Shivani:hmm puch

Haseena:shivi yeh ladai na meri hai.. tu itna rakh meri khusi ke liye tu aapne khusi ko tyag mat kar ..

Shivani haklate hue bolti hai:mein konai khusi ko tyag karrahi hun... Mein samjhi nahi

Haseena smile and say:itna budhu nahi hun mein ki aapni best friend ki akhen nahi padh paun... Meera se pyar karti hai na tu...

Shivani shockingly usse dekhte hue bolti hai:na..nahi..me.. mein

Haseena:bass kar yaar....haklana band kar tu....sab jamti hun tere bare mein...agar pyar ki hai na toh usse nibhana bhi chahiye na... Aur tu kya karrahi hai isliye Meera se dur jati rehti hai kahi mujhe na bura lage kehke ki wo Karishma ki dost hai...

Shivani:Han karti hun mein pyar Meera se...per tujhse badhke mere liye kuch bhi nahi hai... Mein kese usse pyar karli yeh nahi pata...yeh pata hote bhi ki wo Karishma singh ki best buddy hai.... Mujhe maaf karde

Haseena:oye pagal... Maafi kyun mang Rahi hai...mein toh khush hun tere liye..aur yeh baat tu Meera ko bhi batade

Shivani:kya...

Haseena:arre tu sirf meri khusi chahti hai..mein nahi chahti kya Teri khusi...
Aur Mera badla na sirf Karishma se he..na ki uski family members se.... Aur Meera ko batade for party karenge sath mein...

Shivaji happily hug haseena tightly and haseena aso reciprocate the hug...

Ese hi flight land hoti hai...haseena aur shivani dono mask pehente hai...aur bahar aate hai...waha ek car already unki wait karrahi thi..aur wo dono usmein bethke chale jate hai..kuch der baad car ek bade seansion ke aage rukti hai....

Dher sare guards aake car ke door open karte hai aur haseena shivani mansion ke andar aate hai....andar aake mask nikal ke...haseena turant ek kamre ki taraf chal phirti hai...

Wo door open karti hai aur dekhti hai.. bed pe ek ladki soyi hui thi...jiske body mein bohat sare wires attach the machine se...aur nurse uske sallain mein injection bhar Rahi thi...

Wo dheere dheere andar jati hai aur bed ke bagal mein kursi leke bethti hai aur nurse ko bolti hai

Haseena:koi improvement

Nurse no mein sar hilati hai...haseena nurse ko Jane ke liye bolti hai...aur uss ladki ke baal sehlati hai...uske akhon se ashu aane lagte hai....

Haseena:Shanaya bacha..aur kitne din ese soyi rahogi Han...tumhe pata nahi kya tumhari aapi tu hari mun se appi sunneke liye tarash Rahi hai... Tumhare sath jhagda karne ke liye tarash Rahi hai.... 4 saal se ese soyi ho.. miss nahi karte kya mujhe... Mujhe na doctor hone pe khudko pachatap hoti hai ki mein aapni khudki behen ko thik nahi karpati hun....uth jao na bacha....

Aur rone lagti hai...tabhi uske kandhe pe shivaji hath rakhti hai...wo shivani ko dekhti hai aur usse pakadke rone lagti hai

Haseena:shivi bol na isse ki uth Jaye.... Nahi dekha jata yaar mujhe ese....

Shivani cup her face:hasi..shant hoja.. jaldi hi thik ho jayegi hamari shanya... Phir ham dono sath milke tujhe pareshan karenge....uss din Shanaya ki halat ke bare mein sochke hi mujhe kuch ho jata hai... I wish ki kash mein waha pe hoti toh...

Haseena:sab meri hi galti hai..Shana ko mujhe akele bhejna hi nahi chahiye tha.. per usse toh akele Jana tha... Bina security..Bina pehchan ek normal insaan ki tarah padhke wo kabil banna chahti thi.....phir uss din...
(She clutch Shivani s dress tightly)

SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें