CHAPTER 29!!

681 131 13
                                    

Karishma ke muh se sirf ek hi word nikalta hai:shanaya....

Wo dheere uski taraf Jane lagti hai.. haseena yeh dekhke abhi bhi shocking thi...Shanaya bhi Karishma ko aapne pass aate hue dekhti hai..wo aur tightly pakad leti hai haseena ko...

Karishma:haseena yeh Shanaya yahan....

Haseena:Sana....kuch nahi karega koi.... Yeh Karishma hai choti...

Shanya:aa...appi...wo aajayega... Bachao please...

Yeh dekhke Karishma ke bhi akhen bhar aati hai wo Shanaya ke pass Jake uske bagal mein bethte hai aur iska ek hath leke tightly pakadleti hai...

Karishma:Shanaya ....mein Karishma... Dar kyun Rahi ho mujhse....

Haseena:Karishma wo kanp rahi hai...aap please bahar jaiye na...

Karishma haseena ke baat nahi sunti ulta Shanaya ko haseena ke pakad se lake khud usko tightly pakad leti hai..

Karishma:Shanaya... Mein hun tunhare Bhai... Krish Bhai... Kya hua hai mere behen ko Han...

Shanya:b..Bhai..kr...krish....bb..hai

Karishma:Han bacha....

Karishma usse tightly pakad ti hai aur usse soothing words kehne lagti hai.. aur Shanaya dheere dheere calm bhi hone lagti hai.... Iska fyda uthake haseena ek injection Shanaya ko deti hai aur kuch hi time mein wo so jati hai... Karishma dheere se usko bed pe ache se sulati hai aur uske forhead pe kiss karti hai....aur haseena ke aur dekhti hai

Karishma:yeh..sab ..kya hai haseena... Aur Shanaya yahan..wo bhi jinda ....mein bohat khush hun aapko bata nahi sakti... Aap layo thi isko yahan.... Bataiye na kuch... Aur kya hua hai isse...bol kyun nahi rahe hai kuch bhi...

Haseena:jaan please shant ho jaiye na batati hun na mein...

Karishma:I need answer haseena...

Haseena:Shanaya meri behen hai...

Karishma:you mean rishte...

Haseena:nahi...my biological sister.. Shanaya singhaniya....

Karishma yeh sunke shock ho jati hai ..

Karishma:aa..aap ki behen.... Per...

Haseena:aap yahan aayiye bethiye.. mein batati hun aapko...

Haseena Karishma ko couch pe bithati hai...aur mahipalji undono ko waha chodke chale jate hai...

Karishma:haseena please bataiye na... Aap nahi jante mein Shanaya ko dekhke kitna khush hun... Aur yeh halat... Nahi dekha ja Raha hai mujhe bataiye na....

Haseena:4saal ke baad coma se uthi hai Sana....aur Karishma ko har ek baat batane lagti Hain... (Jab tak Shana ko uss room mein dekha tha ,uske baad uski treatment then coma..itna hi bataya hai)....tabhi waha pe akshya aajata hai Karishma ko dhundte hue....

Akshay:bhai..kaha reh gaye aap..bhabi mili ki na...

Wo aage kuch bole uske nazar sote hue shanya pe jati hai... Jisse dekh wo shock ho jata hai... Wo Karishma ke aur dekhti hai phir Shanaya ke aur... Aur usse kuch samajh nahi aaraha hota hai...wo aapne aapko pinch karta hai...

Akshay:lagta hai mein phirse sapna dekh Raha hun....

Usko ese dekhke haseena confusingly usko dekh Rahi thi tabhi karishma uske pass Jake bolti hai...

SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें