CHAPTER 32!!

704 121 20
                                    

Karishma haseena ko shocking hoke dekhne lagti hai... Aur haseena usse teary eyes se dekhti hai....

Haseena:aap meri baat suniye jaan... Please...aap...

But Karishma kuch dekhti hai aur achanak aake haseena ko hug karleti hai....

And a gun fire sound aati hai..aur sab shock hoke uske aur dekhte hai...
Haseena(shout).:Karishma.....




15 hours before:-

Shadi ke din pehle wali raat...
Haseena bathroom mein fresh ho rahi thi...

Haseena(in mind):shit towel toh nahi laya mene... Karishma jaan...jara towel pass kijiye na....

Tabhi koi darwaja pe knock karta hai aur haseena smile karke darwaja thoda sa khulti hai aur towel jaldi se leke door lock karleti hai...aur bolti hai

Haseena:jaan aaj nahi... Bohat shaitan hote ja rahe hai aap... Aapke harkate sab samajhne aate hai...

Aur kuch der baad andar aati hai aur dekhti hai Karishma room mein nahi hai...

Haseena:yeh kaha chale gaye..abhi toh yahi the...

Tabhi karishma phone ke baate karte hue room mein aati hai aur haseena ko dekhke ek smile.pass karti hai... Aur haseena uske pass jake usse tightly hug karleti hai...uske cheeks pe kiss karti hai...Karishma bhi phone rakhti hai aur usko uthati hai..aur haseena aapne legs uske waist ke around rakhti hai...Karishma uske nose pe kiss karti hai aur bed pe bethti hai...

Karishma:kya hua sweetheart aaj bada pyaar aaraha hai

Haseena:pyaar toh hamesha aata hai..wese aaj aapne nakhre kyun nahi dikhaye...

Karishma:nakhre kyun aur kaha dikhaunge mein...mein toh masoom sa bacha hun... Aur abhi toh aaya hun room mein aapko kab nakhre dikhaya mene

Haseena:jaan..aa..ek minute aap abhi room mein aaye..

Karishma kiss her nose and say:ji.. papa ke sath kucg kaam tha na toh wahi the mein...

Haseena(while shock and think in mind):what... Toh phir mujhe towel kisne pass Kiya...

Karishma:haseena kya soch Rahi hai aap... Chaliye so jaiye aur Han koi bhi baat ho toh mujhse share Kiya kijiye .Yun chupaiye mat....

Haseena Han mein nod karti hai aur dono bed pe let jate hai... Kuch hi minutes mein Karishma so jati hai haseena yeh dekhke uske hair cress karti hai...

Haseena:bohat thak Gaye hai na aap jaan... Kitne pyare lagte hai sote hue...

Wo uthti hai aur mahipalji ko phone karti hai...

Mahipalji:kya hua beta itni raat ko phone kiya...

Haseena:chachu choti ko abhi tak hosh nahi aaya hai kya...

Mahipalji:nahi beta.. aur ms. Tiwari bhi yahi hai.. usko dekhne ke liye...tum ne hi toh Dr ko bheji thi na

Haseena:Han chachu per..mujhe bohat tension ho Rahi hai..aap security ka dhyan rakhna

Mahipal:ji beta...

Haseena phone rakhti hai..tabhi usse ek aur call aata hai aur wo receive karti hai...

Haseena :hello kon...

Kya ji hame pehchana nahi aapne...itne ache rishte hai hamare..

SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें