CHAPTER 5!!

719 134 16
                                    


Agar aap sabko story achi nahi lag rahi hai toh it's a request from my side ki please response karo...batado yaar story achi nahi hai...

Agar proper reviews supports nahi milti na toh mujhe takleef hoti hai aage ki parts likhne mein....

Aap sabne mujhe itna support Kiya hai..phir aab kya hogaya ho aap sabko ...mein samajh nahi pa Rahi hun

Just tell me agar aapko yeh story acha nahi lagta hai hai... please 🥺🥺






IT'S BEEN ONE MONTH

SINCE HASEENA ENTERED IN OUR KARISHMA'S LIFE.... PUSHPAJI KE TREATMENT KE SATH SATH HASEENA KI USS FAMILY KE SATH EK AKAG SI CONNECTION BAN GAYI THI.. SAB HASEENA SE MANO EK DAM GHUL MIL GAYE THE....AUR HASEENA BHI SABKE SATH BOHAT JHUDH REHTI THI...BADLA NAHI THA TOH KARISHMA HASEENA KI NOKJHOK...HAR CHOTI CHOTI BAAT LE DONO LADH PADTE THE...LEKIN DONO KI USSI DUSHMANI EK MAJEDAR BAN GAYI THI..EK DUSRE KO DUSHMAN BULANE LAGE THE DONO...HASEENA KE SATH GAPPE LADANA PUSHPAJI KI AADAT HO GAYI THI...

Ese hi ek din sabere...
Meera Singh mansion mein hi thi aur sab log chai pi rahe the..haseena bhi wahi pe thi...

Haseena:wese aunty ek baat puchun aapse

Pushpaji:Han puch na...

Haseena:aap itne sundar kese ho..kabhi mujhe bhi bataya karo...

Pushpaji:kya karun beta kudrat ka Diya hua hai..aab mein kya hi kar sakti hun....

Haseena:hmm wo toh hai....

Meera:wo maa krish kaha pe hai... Kuch office ka kaam tha share karni thi uske sath...

Santosh:kya meeru di hamesha Kam kaam ...aaj koi kaam nahi...aaj itne dino baad chuti hai sabka..so no kaam waam..kyun papa

Yuvraj ji jo news paper padhrahe the bolte hai:Han han koi kaam nahi

Cheetah:per uske liye aapko bhi kaam vhodhna padega papa...

Yuvraj:Han toh yeh newspaper khatam kardun phir dekhte hai...

Pushpaji:wese haseena wo mujhe puchna tha ki mere reports last month ki sab thik hai na...

Yuvraj ji tirchi nazar se dekhte hai..haseena yeh dekhti hai aur bolti hai:Han aunty all right..you are fit and fine now...bass jyada sweets nahi...

Pushpaji:wah..achi baat hai...barna yeh log mere health ke piche hi pad jate hai...

Haseena:umm wese aunty wahsroom Jake aati hun mein...

Pushpa:arre haseena niche wala mein kaam chal Raha hai tum upar chali jao...upar ke side room mein hi hai...

Haseena Han karti hai aur chali jati hai... Aur dekhti hai waha toh do room the

Haseena:aunty ne bataya nahi konsa room hai..sayad yeh right wala hi hoga....

Aur wo andar chali jati hai aur room ko dekhke shock thi...kyunki wo room bohat bada tha..ek dum modern type...har tarike ka intezam tha waha pe.....King size bed...ek bada wardrobe....aur wo wahsroom ke taraf jahi Rahi thi jaldi se....tabhi koi samne se aata hai aur dono takra jate hai...

Haseena ko wo person pakadleti hai aur dono ek dusre mein kho jate hai... Dono hosh aata hai aur dono alag hote hai

Karishma:tum yahan kya karrahi ho...
Ohh hello...tumse puch rahi hun...

Per haseena ko toh mano hosh hi nahi tha wo toh Karishma ke bare body mein khoo hui thi...actually Karishma bathroom se towel lapet ke aayi thi... Aur wet hairs ke hath wo aur jyada hot lag rahi thi....so haseena usse akhenphera nahi pa Rahi thi...

SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें