CHAPTER 34!!

987 131 20
                                    

BONUS:-

Haseena ke pair ladkhada jate hai aur wo diwar se takra jati hai..aur uske muh se ek hi word niklti hai:Akshay...

Akshay smirk ke sath uske pass aata hai aur bolta hai:bhabi aap ese kyun dekh rahe hai mujhe... Wese aapko ek baat bataun... Aapke behen pe na yeh dar acha lagta hai mujhe...

Haseena usse ek thappad marti hai aur Akshay aapne gaal ko pakadke face dusri side karleta hai aur aapna fist tightly close karta hai

Haseena:sharam nahi aata kya tumko...arre kya samjah rahi thi mein tujhe.... Bhale banneki ki act ache kar lete ho nahi..bilkul aapne maa baap ke tarah....

Akshay:hahahahah.....

Akshay pagolon ke tarah hashke Sana ke pass Jane lagta hai..aur Sana ke pass pahuche usse pehle haseena uske back collar pakadke ussko dhakka deti hai jisse wo jameen pe girta hai.. aur haseena Sana ke pass Jake usko tightly hug karti hai...aur Sana bhi haseena ko jorse hug karleti hai

Sana:ap..appi bac..chalo please

Haseena:Sana.. choti kuch nahi hoga... Kuch nahi karpayega yeh.... Mein hun na yahan...

Akshay haseena ko dekhta hai aur uske pass aake bethta hai aur bolta hai: wese bhabiji ek baat kahe aap na galat bole mein aapne maa baap tarah nahi hun...balki usse bhi jyada hun.... Aur ek baat... Aapke behen jitni hot hai na usse toh Kai Guna hot aap hai bhabi....

Haseena:sharam nati aata kya tumhe bhabi hun tumhare.... tumhare Bhai ke biwi hun... Kya ho gaya hai tumhe Akshay.... Tum itne gir sakte ho mene kabhi socha nahi tha

Akshay:uff kitna bolte ho na aap....
Problem kya hai Bhai kya problem.. (wo uske thoda karib Jake bolta hai).. unko bhi udadun kya....

Haseena Akshay ko gusse mein dekhti hai aur ek tamacha lagati hai... Jisse Akshay ke corner lips se bleeding hone lagti hai... Aur Akshay gusse mein bolta hai

Akshay:bass mujhe mara thik tha kuch nahi kaha kyunki tumpe dil aagaya hai... Per uss Karishma ke liye aapne mujhe pe hath utahya... Yeh aapne sahi nahi kiya...

Haseena:tamiz se Bhai hai wo tumhare...aur tumne mere behen ke sath Jo Kiya hai na.. uske liye tumhe mein jinda nahi chodungi

Akshay haseena gusse mein dekhta hai aur uske pass Jake uske jaw ko tightly pakadta hai aur usse diwar pe pin karra hai..Sana yeh dekhke haseena ko chudwane ki koshish karti hai lekin Akshay usse Dhaka dedeta hai aur wo niche girti hai...

Akshay haseena ko bolta hai:tabse pyar se baat karrahi hun na mein tumse...samajh nahi aati tumhe... Aur yeh kya Karishma Karishma laga rakha hai.... Bhai..hun.. bhai my foot..nafrat karta hun mein usse... Kaha tha na aapne mom dad se jyada kamina hun..jese mere mom dad ne tere maa baap ko mara tha na wese hi mein tere Karishma ko marunga per pehle tujhe usse chinuga... Kese nahi puchegi....(again smirk and say)..tujhe aapna banake....

Aur haseena ke face ke aur badhne lagta hai... Haseena bass ek disgusting face se aapne aap ko chudwane ki koshish karrahi thi... Akshay haseena tak pahuchata usse pehle usse koi jorse ek kick marta hai aur wo jameen pe Jake girta hai....

Haseena dekhti hai toh waha Karishma hoti hai jo ki bohat gusse mein thi.karishma ne abhi tak Akshay ka chehra nahi dekha tha kyunki wo jiss taraf gira hua tha uske back Karishma ko face tha....haseena jaldi se Jake Karishma ko tightly hug karleti hai aur rone lagti hai...

SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें