CHAPTER 23!!

737 115 13
                                    

BONUS:-

Haseena uss insaan ko dekhke puchti hai:ji aap kon hai...

Karishma:arre haseena sorry aapko bataye tak nahi the ham... Miliye mere chote bhai se...(give a side hug to the person)...Akshay Singh.... Chachu chachi ke eklota beta....

Akshay haseena ke pair chunne jata hai toh haseena usse rok leti hai...

Haseena:iski koi jarurat nahi hai.. aapse milke acha laga

Akshay:kya bhabi..aap bol rahe ho tum hi bulalo...wese bhabi ek baat bataiye aap mere khadoos Bhai se pat kese Gaye

Karishma:akshay...dun kya ek tujhe...

Akshay Jake haseena ke piche chup jata hai...aur bolta hai:dekho Bhai aab aap mujhe mar nahi sakte..bhabi dekho na....

Akshay ke iss nadani se haseena musukurati hai aur bolti hai:han han bilkul aap mere deverji se ese baat nahi kar sakte... Kitne pyare hai hamare deverji....

Karishma:acha bachu...aur haseena yeh koi pyara wara nahi hai.... Dekhiye na itne saal se America kya chala Gaya mujhe toh bhul hi Gaya...

Akshay aake Karishma ko hug karke bolta hai:kya bhai...senti mat huiye aap....

Santosh:arre mein bhi hun yahi pe bhaiyas...

Akshay:Han tu toh main person hai aaja...

Santosh:tu bakwash band kar

Akshay:bada hun tujhse aap bola kar

Santosh:hun....2mahine bade hone se kuch nahi hota....

Karishma:chup Karo tum dono... Aao princess....

Aur teeno group hug karte hai aur Pushpaji teeno ki Nazar utarte hue bolti hai:shivji kare teeno ko ese hi hamesha khush rakhe.....

Chachi:Han jiji...hamare bache kitne dino baad ese milrahe hai...

Vikramji:chalo Bhai jyada senti ho gaye sab....aur krish haseena tum dono fresh hoke aao... Khana khate hai sab milke .badi joro ki bhuk lagi hai...

Aarab:Han bhaisahab...aaj toh maja hi ayega khane mein....

Karishma haseena room mein chale aate hai fresh hone...in room, haseena Karishma se puchti hai

Haseena:aapne kabhi bataya nahi aapka chota Bhai bhi hai...

Karishma:kabhi moka nahi mila... Wese bohat shaitaan hai wo...itna massom dikhta jaroor hai..aur aapko patta hai princess aur yeh milke na kitne ladhte the phir baad mein Sara dosh mujhpe de dete the...

Haseena:(smile and say):chote bhai behen hote hi ese hai....(aur usse Shanaya ki yaad aajati hai.. aur uske akhon se ashu nikal jate hai)..

Karishma usse dekhe isse pehle wo wipe karleti hai...aur wardrobe se dress nikalne lagte hai...Karishma dheere se uske pass Jake usko piche se hug karti hai...

Karishma:wese haseena aapko kesa laga Mera Bhai...

Haseena:aapse bhi cute hai...

Karishma frowned and say:kya.. mein cute nahi hun....

Haseena:ji nahi aap toh handsome ho....

Karishma:aur aap (uske lips ke pass aane lagta hai)

Haseena nervously:mein...

SANAM RE 💘💫जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें