Chalo jaldi jaldi padho aur like Karo 😉...aage aur bhi dhamaka hone wala hai dear readers....*Next morning*
Karishma ki akhon khulti hai aur wo aapne samne ki khubsurati Bala ko dekhke dil tham leti hai..... Wo haseena ke hair cress karti hai jo ki uske hi upar soi Hui thi... Aur wo uske hairs pe kiss karke bolti hai...
Karishma:thanks sweetheart kal raat ke liye.... I love u so much....
While haseena snuggles more in to her... Yeh dekhke Karishma smile karti hai aur haseena ko mattress pe ache se leta ke usse blanket mein cover karti hai aur khud kapde pehenke uske bagal mein Jake usse pyar se uthane lagti hai
Karishma: sweetheart akhen kholiye... Dekhiye subh ho gayi...
Haseena:hmm jaan sone dijiye na... Bihar nind aarahi hai....
Karishma kiss her forehead and say:Ghar Jake sojaiye... Ghar mein sab pareshan hoge na...chaliye aab...
Haseena lazily apni akhen kholti hai aur Karishma ko dekhke usse kal raat Jo hua wo yaad aati hai aur wo aapne aapko again blanket mein cover karleti hai....yeh dekhke Karishma hash padti hai
Karishma:kya hua haseena... Aab hamse kya sharmana(wo uske face se cover hatati hai)... Wese mera rang aappe bohat jachta hai...
Haseena:jaan please.....
Karishma:acha thik hai..but ache se morning toh karne dijiye....
Yeh kehke wo haseena ke lips capture karti hai aur after a good minute dono kiss break karte hai...aur Karishma haseena ko ready hone kehke bahar chali jati hai....
-----------
Karishma aur haseena singh mansion pahuchte hai...aur dekhte hai sab hall mein hi the aur tense bhi the....pushpaji Karishma ke pass aake bolti hai
Pushpaji:kishu kaha reh Gaya tha bacha...pata hai kitne fikr ho rahi thi tum dono ki....
Karishma side hug her and say:maa aap kahe itna load le rahe ho...mein na bilkul okay hun aur aapki Bahu bhi.....
Haseena:Han maa thik hai ham dono....
Vikramji:beta aage se dhyan rakhna Thora.... Pareshan ho jate hai na ham sab....
Chachi aage aake Karishma ke gaal sehlate hue bolti hai:Han Karishma pata hai tum chachi se naraz ho jate ho...per mein tumse bohat pyar karti hun beta..chinta hoti hai mujhe
Karishma held her hand and say with a smile:chachi... Mein thodi aapse Kam pyar karte hai.. aap toh mere iyari chachi ho na....
Aur unko hug karlete hai.. aur Chachi haseena ko ek smirk ke sath dekhti hai.. toh haseena muh pher leti hai....
Haseena(in mind):-dekho toh kese magarmach ki aashu baha Rahi hai... Jese inhe Karishma ki sabse jyada fikr ho... Mujhe jald se jald Karishma se yeh baat karni hogi...kal bhi nahi ho payi yeh baat....
Akshay:acha listen... Bhai aapko pata hai aap sabke liye ek good new hai...
Karishma:kya tu yahanse ja Raha hai....
Akshay:haha..so funny... Mein serious hun Bhai
Karishma:hmm bata kya good news hai....
आप पढ़ रहे हैं
SANAM RE 💘💫
FanfictionWelcome to in this story..... A story full of suspense,thriller and ofcourse romance 😉 kehte hai na pyar ek aisa rishta hota hai bass ho jata hai...kab kese hota hai kissse hota hai pata hi nahi chalta..kehte hai pyar ek insaan ko badal deta hai...