Naira- police Aditya ko dhoond Rahi hai or wo nahi milega to kya hoga it's a big problem tum ne maar Diya hai usko ..
Kartik- just chill kuch badi problem nahi hai ye .. Maine sab soch Rakha hai..
Naira- kya ..
Kartik- tum case wapis le lo search apne aap ruk jayegi..
Naira- lekin ye ..
Kartik- arey ab case wapis lene me kya hai yaaar tum ko bataya na Maine wo mar Gaya hai .. ab kya ..
Naira- accha okay okay.. Mai inspector ko abhi call kar leti hu ..
Kartik- okay..
Naira calls the inspector..
Naira- hi inspector wo Aditya ..
Police - naira ji hum dhoond rahe hai lekin wo hum ko ab Tak Mila nahi hai hum try kar rahe hai..
Naira- nahi nahi Mai ye case wapis lena chahti hu ..
Police - lekin wo ek proved criminal or ab aap ko case wapis lena hai .. Naira ji aap theek hai matlab Aditya jail se bahar hai wo kuch blackmail kar Raha hai kya aap ko ..
Naira- nahi .. Mai theek hu or Mai apne Mann se hi ye case wapis lena chahti hu .. please aap ye case withdraw kar dijiye ..
Police - ha uske liye aap ko legal documents sign karne honge .. to Aaj aap aa jaiye papers sign karne..
Naira- okay Aaj aa jaungi Mai Papers bas ready rakhna aap .. just make sure zyada time na Lage..
Police - ha ji ..
Naira- Okay thank you..
Naira cuts the call..
Naira- Aaj shoot se pehle police station jakar papers sign kar dungi ...
Kartik- okay.. shoot kitne baje hai ..?
Naira- shoot evening me 7 baje ka hai ..
Kartik- okay..
Naira hugs Kartik..
Kartik- kya hua..
Naira- thank you..
Kartik- kyu ..
Naira- tumhari koi personal dushmani nahi thi Aditya se tum ne sirf mere liye ye Kiya hai .. i know usne 1 saal mujhe torture kiya isiliye tum ne usko maar daala mere revenge ke liye ... Isiliye thank you..
Kartik breaks the hug..
Kartik- tum bhi na pagal ho .. usne tum ko hurt Kiya .. meri naira ko .. to iska matlab saaf ki wo Mera bhi enemy hi hai .. i mean tha ..
Naira kisses on Kartik's forehead...
Naira- accha ab to hume shadi ke baare me sochna chahiye.. i want to marry you ..
Kartik- ha ... Batao tum kab karni hai shadi .. Mai to always ready hu ..
Naira- kab karni hai ... Kabhi bhi .. it depends.. tum ko kaisi shadi chahiye..
Kartik- shadi kaisi hoti hai naira.. i mean
Naira- tum ko grand wedding chahiye ya Kam logo me normal wedding..
Kartik- i am okay with everything mujhe bas shaadi se matlab hai ab tum batao tum ko kaisi shadi chahiye..
Naira- mujhe to ek normal wedding chahiye .. 😊
Kartik- great then let's get married soon ..
----------------------------
Leap of 1 month ..
Kaira got married today..
They are getting married in a temple..
Only nidz rups gaurav and some crew members are present in the marriage..
------------------------------------------------------
Happy ending...
YOU ARE READING
The Actress - Just Acting to be Happy
RomanceNaira, a successful television actress is unhappy in her abusive marriage but she does not shows it to the world .. Kartik , a one sided lover of Naira wants to help her get rid of her toxic married life as he wants his love to be happy always.. Rea...