Alarm ki awaj sunar Reetu ne apne aankhe kholi or time dekha subh ke 6 bj rhe the or fir apni roommate ki trf dekh jo ghoode bach kr soo rhi thi .
Fir usko yaad aya ki aaj toh unki early morning class he management ki or us sbske badi baat us subject ki professor kfi jada strict he or ek bhi min late hone walo ki absent mark krdeti he attendance sheet pr ye soch kr hi Reetu darr gyi or uski saari nind gayab hogyi fir usne apni roommate ko ek pillow fekr mara ko usko uthne ko bola or khud ready hone keliye washroom chli gyi.
uski roommate koi or nhi balki Teena hi he , jb undono ko ye baat pta chli toh dono bht jada khush hue or ek choti si party apne room me kri.
Reetu toh etni khush thi ki bta nhi skti thi .Vo bachpan se hi shy or introvert thi toh usko friends banane me thodi problem hoti thi or fir vo class me shant hi rhti thi jada kisi se baat nhi krti thi.
Jb usko pta chla ki Teena uski roommate he toh usko lga ki chlo ab usko akele nhi rhna pdega or uska bhi koi dost hoga jo vo humesa se chahti thi jiske sth vo apni feelings and emotions share krskti he .
Reetu blue color ki kurti or white trousers me ready hokr bathroom se bahar ayi toh dekhti he 7 bje chuke the or Teena abhi bhi soo rhi he toh fir usne usko dubara uthane ki kosish kri pr vo nind me hi bolti he ,"Reetu yrr 5 min or na😴or fir dubara blanket me apna face andr krke soo gyi .
Toh Reetu ne usse bola, "aaj RDX ki class he yrr uth jaa vrna vo toh humari absent lga degi or fir ghr pr call krdegi tu ye chahti he kya ki tere ghr pr call jaye 😕".
Ye sunte hi Teena uth gyi or jldi se bina edr udr dekhe bathroom me chli gyi or 15 mins me pink top and white jeans me ready hokr bahar agyi.
Fir bolti he tune meko pehle kyu nhi btaya yrr or ab jldi chl vrna hum toh gye .
Fir vo dono jldi se Class puchte he vo bhi 5 min pehle .
Teena bolti he ,"Baal baal bach gye vrna aaj toh Atharv bhai meri kabrra hi khod dete agr unko pta chlta me late hogyi hu or fir meko vapis ghr lejate. " Or sad face bnaliya . Teena bdi pyari lg rhi thi toh Reetu uske cheeks pull krke bolti he," etna kyu darti ho tum apne bhai se "or hasne lgi .
Teena bolti he tumko kya hi pta he mere bhaiya ke baare me vo bht hi strict he or punctual bhi smji or mera mjak mt bnao yrr Reetu 😭or roona wala face bnaliya .
Tabhi Professor class me agyi or class start hogyi.
1 ghante baad jb class over hue toh dono canteen jaate he because aaj dono ne jldi jldi me breakfast nhi kiya tha .
Canteen me Reetu ek corner wali Table pr jaakr beth gyi or Teena dono keliye ek tray me breakfast lekr aati he or dono apna breakfast krne lgte he baat krte .
Tbhi Teena ek dam se chup hokr Reetu ke piche dekhne lgti he or blush krne lgti he .Reetu jo usko class me baare me kuch bta rhi hoti jb uska koi reaction nhi milta toh vo Teena ki trf dekhti jiska nazar uske piche kisi pr hoti toh vo turn hokr dekhti he ki Unke piche wali Table pr teen log bethe hote he.
Vo log Kabir or uske 2 friends hote he jisme se ek ka face Reetu nhi dikh rha hota he because vo uske opposite direction me face krke betha hota or uske Samne ek Ldka hota he jo unlogo ko kuch animated way me bta rha hota he.
Teena ussi ko dekh/ nihaar rhi hoti he vo dikhne me kaffi handsome hota he apne black hairs , fair skin or hazel eyes hoti he or height bhi achi he uski . Aaj usne black color ki dark green color ki shirt or brown pants pehne hue or white sneakers vo kafi hot lg rha tha usme.
Reetu ne usko Kabir ke sth dekha he jb vo Teena se milte he kbhi college me . Vo unka dost/ Classmate Shubh he .
Reetu kafi der tk Teena ko dekhti he jo bss ek tak Shubh ko hi dekhe jaa rhi hoti he . Toh Reetu throat clear krne ki kosish krti he jisse Teena apne Imaginary world or Shubh world se bahar ati he 😂😂😂 or Reetu ko dekhti he jo usko or Shubh ko dekh rhi hoti he baar baar toh vo or jada blush krne lg jaati he or uska face red hojata he or usko teasing way me puchti he ,"Toh Madam Teena ji aap kuch btayegi kya humko " 😏.Toh Teena bolti he ,"esa kuch nhi he yrr Reetu tum bhi na" pr edr udr dekhne lgti he . Pr uske face pr saaf saaf pta chl rha tha vo topic change krne ki kosish kr rhi thi .
Reetu usse tease krte hue bolti he ," Wese yrr Teena Shubh kofi hot he kya Tum meri or uski baat krva skti ho ". Ye sunte hi Teena chid kr bolti he," Nhi kisi or ko ptalo pr Shubh ko nhi ". or ekdam se chup hojati he .Ye sunte ki Reetu hasne lgti he jor jor se 😂🤣🤣.
Teena ka face red hojata he embarrassment me or bolti he ,"yrr Reetu me tumko chodugi nhi smji or ye baat Kabir bhai ke samne mt bolna please🙇♂️".
Toh Reetu bolti he konsi baat 🤔toh Teena ek dam se bolti he ,"Ki Meko shubh pr Crush he ye wali baat " or jb usko smj ata ki usne kya boldiya he vo apne face ko apne hands se cover krleti he . Or Reetu jor jor se hasne lg jati he usko Mja arha tha Teena ko tease krne me because Teena kfi bold ldki he or uske ese embarrassed hote hue Reetu pehli baar dekh rhi hoti he.
Reetu usko promise krti he ki thik he vo nhi btayegi .
Reetu ko Mumbai aye hue ab 1 month hogya tha or sb acha chl rha tha uski life me . Kabir or vo dono bhi ache dost bn gye the es duration me .
Jb Reetu or Teena ye sb baat kr rhi hoti he toh Shubh Teena ko notice kr rha hota he or ye baat kabir or Athrav jo unke sth hi betha hota he notice nhi kr pate he because vo dono apne alg discussion me busy hojate he .
Kabir Atharv se bolta he Aaj meko apni desk pr ek Rose mile or bht jada khush hota he .
Toh Atharv bolta he Lgta he koi glti se udr rkh kr bhul gya hoga vrna tujko kon Rose dega 😂🤣. Ye sunkr Kabir bolta he," Beta tujse jada popular hu me teko kya pta meri popularity ke baare me Ladkiya es face pr mrti he "or ye bolkr apne hairs ko thik krne lga . Tbhi Atharv bolta he ,"Sun rha he Shubh ye Bhaisahab kya bol rhe he lgta he aaj nasha krke aya he ye ".Ye sunte hi Shubh undono ko dekhne lgta or Kabir ka face dekhr hasne lgta he . Because Kabir Atharv ki baat sunkr pout krne lgjata he or ,"bolta he ki Me tumne jada handsome hu or tum mujse jealous ho bss ."
"Khass meri crime partner hoti edr tb tumko me or vo milkr sabak sikhate or fir ab toh Reetu bhi meri team me he ."
Kabir bolta he Reetu bht pyari he humesa meri help krti he . Tum btao tumhari side kon he .
Atharv or Reetu aaj tk ek dusre se kbhi mile nhi hote he pr fir bhi Atharv uski tareef sun sun kr thoda curious tha usse milne keliye .
Jb bhi Teena ghr pr aati he toh vo Sbko Reetu ke baare me batati he or fir Uski Mom ne bhi Reetu se baat kri he call or vo bhi bolti he ki kafi pyari bachi he . Teena ko bolti bhi ki usko lekr ghr pr aao kbhi .
YOU ARE READING
Secret Marriage with the stranger.
RomanceThis is the story of a girl from a small village who came to the big city to study in a prestigious college on scholarship , Reetu. She is 20 years old naive , kind hearted beautiful and smart girl. And Atharv, who is 23 years arrogant and cold hea...