CHAPTER:-11

923 38 0
                                    

Reetu ko toh kuch smj hi nhi aarha hota he ho kya rha he or surpanch ne ese kyu react kiya or Atharv ko etne gusse me dekh kr usse Atharv se thoda darr bhi lg rha tha. 

Atharv usko chot ko clean krke uspr antiseptic lga deta he or fir usske left cheek ko sahlata he toh Reetu ekdam piche hojati he or bolti he," pain ho rha he." 

Ye sunnte hi Atharv apna hath piche krleta he or uske liye refrigerator se ek icepack lekr ata he or usko bolta he esko apne cheek pr rkh lo. Esse pain thoda km hoga or swelling bhi chli jayegi. 

Reetu thodi der baad Atharv se bolti he," Aap please enlogo se dur rhiye ye log bht khatarnak he. Me aapse shadi krke apko or khatre me nhi daal skti hu . Please aap edr se chle jaeye or mujhe here haal pr chood dijiye."

Atharv Reetu ki saari baato ko unsunna krdeta he or puchta he," Tum ready hojao, hum abhi mandir jaa rhe he." 

Reetu puchti he pr kyu toh," Atharv bolta he tumhara baba ko diya hua promise jo pura krna he or jo aaj hua uske baad toh ye bht jarruri he."

Reetu kuch nhi bolti he or fir usko yaad tha ki usne apne baba ko promise kiya tha or usse vo pura kregi.Ye sochte sochte uski aankho me aanshu ajate he. 

Reetu udr se uth kr apne room me chli jati he or Atharv kisi ko call krta or bolta he," ki pass ke mandir me shadi ki prepare kro." 

Toh dusri trf se reply ata he ," Shadi kiski shadi ki preparation sir."

Atharv bolta he," Tum bss udr sari cheezo ke sth mujhe ready milna ." or phn cut kr deta he . 

Atharv apne mann me apne es decision ko lekr ekdam sure hogya tha jb usne aaj Reetu ke sth jo hote hue dekha or fir usse Sarpanch ki yaad ajati he or usne dubara ek or call ki or bola," Or suno Kishorpur gaao ke Sarpanch ko utha kr apne safe house lejakr achi khatir kro jbtk me nhi ajata hu." or ek devilish smile uske face pr ajati he .

Reetu apne room me mirror ke samne khadi hoti he or apne face pr fingerprint dekhti he or apni chot ko bhi . Uski aankho se aashu nikl rhe hote he vo sochti he ki uski kismat etni khrab kyu he usne ese kya paap kiye the jo sare log usse ese akele chood kr chlejate he .

Reetu fir shower lekr ek shy blue color ki Saree pehn ready hoti. Usne apne hairs ko ek bun me pins lga kr set kiya hota he . Forehead pr ek choti si blue color ki bindi lgae hoti he or ek haath me apne baba ki di hue wrist watch pehnti he or durse me ek bracelet. Black heels pehn kr vo ready hojati he. 

Ye saree usko uske baba ne dilae hoti he jo uske dil ke bht karib thi. 

Ready hokar jb Reetu apne room se bahar ati he toh dekhti he ki Atharv bhi shower lekr ready hogya hota or usne bhi black color ki shirt or black formal pants pehne hoti he. 

Atharv ki green  eyes ko usko kaafi attract krti he or vo unki me kho jati he . Atharv kafi handsome lg rha hota he or usne apni sleeves ko elbow tk fold kiya hota or usne hath me ek black ring hoti jo uske look me chaar chand lga deti he. Atharv kisi handsome devil se km nhi lg rha hota he . 

Atharv jese door open hone ki awaj sunta he toh vo turn hokar peeche dekhta toh uski Aankhe Reetu pr jaakar ruk jati he . Vo kisi Pari se kam nhi lg rhi hoti . Blue saree me vo bht hot or sexy lg rhi he . Hair bun ki wjh se uski swan jesi long neck, or color bones samne walo keliye clear view me thi, or uski curvy waist clearly dikh rhi hoti he jise dekh kr Atharv ki nazre baar baar udr hi chli jati he. Vo usse touch krna chahta tha. Atharv ki aankhe usse upr se niche tk dekhti he. Or jb vo Reetu ki aankho se milti he toh Reetu apni aankhe niche krleti he or uske face pink hojata he . Pta nhi kyu pr Reetu Atharv se aankhe mila nhi pati he . Atharv ko dekhti hi uski aankhe jhuk jaati he or uski heartbeat tez hojati he or uske face red hojata he . 

Atharv uske intense eyes se dekh rha hota he vo usse apni nazre hata nhi pata he. Atharv Reetu ko ese dekh kr possessive feel krne lgta . Tbhi achanak se kisi ke phn ki ring se Atharv apne hosh me wapis  ata he or Reetu ek deep breath leti he . Atharv ko usse ese dekhne se Reetu ki puri body me tingles hoti he usse smj hi nhi ata ki Atharv se usse etna fark kyu pdta he . 

Atharv jese hi phn pick krta he toh Reetu opposite direction me turn hojati he or apni heartbeat ko control krti he or apni red cheeks ko bhi or apne aapko cooldown krti he . 

Atharv Reetu ko ese react krte dekh kr half smile krta he or phn pick krta he or bolta," Hello !!"

"Boss sari preparation hogyi he or apne aapko location send krdi he."

Atharv etna sunte he okay bolkr call cut krdeta or Reetu se chlne ko bolta he. Reetu usse piche  piche ati he or main door lock krke keys apne mini bag me rkh leti he . 

Atharv  uske liye passenger seat ka door open krta he or fir khud bhi driver seat pr jaakar beth jata he or car ko mandir ki trf drive krne lgta he . 

Reetu bolti he," Aapko ye krne ki koi jarrurt nhi he me Mumbai chli jaugi udr mujhe koi nhi janta he or aapko bhi meri chinta krne ki koi jarrurt nhi he." 

Atharv bolta he," tum Mumbai me kya krti ho?"

"Me St JOSEPH'S ELITEs me scholarship pr management ka course kr rhi hu."Reetu bolti he. 

Atharv ye sunkar shock hojata he or ",bolta he tumko mene kbhi dekha toh nhi."

Reetu usse dekhti he or bolti he,"Aap bhi uski college me he kya?"

Atharv haa me apne sar hilla deta he . 

Reetu bolti he ,"mene just 2 months  pehle hi join kiya he."

Atharv bolta he chlo acha he fir toh tumko koi problem nhi hogi . 

Reetu ko lgta he ki Atharv ab usse shadi nhi krega.  Toh  bolti he ki," aap mujhe station pr chor dijiye."

Atharv bolta he station pr kyu? 

Reetu bolti ,"me aaj hi wapid chli jaugi ab mere liye ek gaao me kuch nhi he bss meri baba ki cafe he pr vo bhi ab ye log mujhe lege or fir jb baba hi nhi he toh me us sb ka kya krugi."  

Secret Marriage with the stranger.Where stories live. Discover now