CHAPTER:-5

1.3K 39 0
                                    

After 1 month :-

Sab kuch acha chl rha tha Reetu ki life me uske internal exams me kaafi ache marks aye the or Teena ke abhi acha kr rhi thi apni life me .Teena ka crush shubh pr din ba din increase hi hota jaa rha tha or kaafi baar toh vo Shubh ko bhi notice krte hue dekhliya tha usne. Usko lgta tha ki khi Shubh ne usko dekh toh nhi liya he usko khud ko stare krte hue or vo vha se chli jaati thi. Sab acha chl rha tha uski un dono ki life me .Sunday ko Teena Reetu ko apne sath apne ghar lekar jaa rhi because Teena ki mom ne strictly Reetu ko bola tha ki agr vo usse milne nhi ayegi toh vo Teena ko vapis ghar bhula legi or Teena ye nhi chahti thi esliye vo Reetu ko emotional blackmail kr rhi thi chle ko," Reetu yrr tu hi toh ek meri dost he es college or agr mom ne meko ghar wapis bhula liya toh hum dono late night movie marathon kese krege or fir ice cream party bhi ( jo ki ye dono cheeze Teena apne ghr pr nhi kr skti he because of her hitler brother ) or jor jor se roone lg jati he " 

Ye sab dekh kr Reetu bolti he," toh koi baat nhi yrr tum mereliye etna sa sacrifice nhi kr skti ho mereliye haa aakhir hum dono besties jo he". 

Ye sunte hi Teena or jor jor se roone ki acting krne lgi boli,"Reetu yrr tumne ne toh yrr esa bolkr meri jaan hi maag li he me es duniya me sabse jada pyar Ice cream se krti hu or tum usko hi sacrifice krne ko bol rhi ho ye toh glt baat he 😭😭😭😭😭".

Toh Reetu ekdam bolti he,"Shubh se bhi jada pyar krti ho ice cream se?".

Toh Teena bina soche bolti he,"Nhi Shubh se me 2nd number pr sbse jada pyar krti hu es world me". or fir ek dam chup hojati he or aankhe aankhe bdi bdi krke Reetu ko dekhne lg jati he or uska pura face red ho jata he blush or embarrassment me. 

Ye sunkar toh Reetu bhi shock hojati he usko toh lgta tha ki bss Teena Shubh ko thoda like krti hogi pr usko kya pta tha uski feelings etni strong hogi Shubh keliye.  

Or vo Teena se serious hokar puchti he," Kbse Teena ?". 

Teena ab sach me roone lg jaati he or apna face apne haatho se chupa leti he or roote hue bolti he,"yrr Ree… Reetu meko bhi nhi pta kb or kese hogye he pr meko us sach me pyar hogya he ab me kya kru ?". 

Ye sunkar Reetu bolti he ,"toh tum Shubh se baat kyu nhi krti ho es baare me?"

Ye sunkar Teena bolti he," Nhi yrr agr usne mna krdiya or fir bhai ko pta chl gya toh unko acha nhi lgega or fir sbse bdi baat me rejection accept nhi kr paugi esse acha he me ye feeling apni khatam krdu or fir har love story ka happily ever after ho ye jarruri nhi he ." or sad smile krti he. 

Teena ka mood thik krne keliye Reetu topic change krte hue bolti he,"pr yrr Teena me kisi ko janti nhi hu tumhare ghar pr bs Kabir or Tumko chod kr or tumko toh pta he me introvert hu or me jldi comfortable nhi hopati or es wjh se sb awkward hojayege or me ye nhi chahti hu tum smjo." 

Toh Teena bolti he,"pagal ldki tum Kabir bhai ko janti ho or mom ko bhi janti or mere sare family members kafi ache he tumko lgega hi nhi ki tum 1st time ayi or ab tum chl rhi ho me kuch nhi sunn rhi hu smji".or uth kr bathroom me face wash krne chli jaati he . 

Tabhi suddenly room me phn ring hota toh Reetu dekhti he ki uske baba ka call hota or vo khush hojati he .

Call pick krke bolti he," Good Afternoon Baba me abhi apko hi call krne wali thi pr jbtk aapka hi call agya."or smile krti he . 

Pr us side se kisi or ki awaj ati he vo bolte he ki," kya aap enki koi rishtedar he ji me Kishorpur se bol rha hu or ye phn pr baat krte krte suddenly faint hogye the toh hum enko pass ke hi hospital me lekr aaye he or aap jldi se edr aajaeye."

Reetu ye sunkar toh bilkul hi vishwas nhi kr paa rhi thi ki uske baba jo etne fit he vo faint kese hoskte he, uske toh pero tale zameen hi khisak gyi thi or vo panic krne lgi or roone lgi or boli,"please aap mere baba ke pass hi rhiyega me unki beti bol rhi hu or me aa rhi hu abhi " or etna bolkr vo bht tez tez roone lg jati or panice krne lg jaati he . Teena jo bathroom me thi vo roone ki awaj sunkar bahar ati he or dekhti he ki Reetu apna sling bag me kuch saman rkh rhi hoti or jldi jldi se shoes pehn kr door ki trf jaa rhi hoti he or uski aankho se aanshu nikl rhe hote he . 

Toh vo ekdam se uska haath pakad leti he or bolti he ki," Reet 1st relax or tum ese roote huye kha jaa rhi ho? Kya hua hai ?"or usko bed pr betha deti he or paani ki bottle deti he jo Reetu badi ki muskil se open krti or fir do sip paani peekr bolti he Teena or usko hug krke roone lg jati he or roote hue bolti he,"Teena mere baba faint hogye he or meko jana pdega unke pass pta nhi vo apna dhyan kyu nhi rkhte he or tumko pta he unke alawa mera koi or nhi he es duniya me ". Or vo bht jada roone lg jati he Teena ko tightly hug krke. Or bolti he ,"Teena agr baba ko ku… kuch ho gya toh me kese es duniya me akele rhugi".Teena Reetu ki esi halat dekh kr uski bhi aankho me aanshu agye or vo bolti he,"Reetu You have to be strong or fir uncle bss faint hi toh hue he tum tension mtlo or fir logo ne unko hospital me bhi admit krdiya he tum jldi se unke pss jao or unse milo, or dekhna uncle bilkul thik hoge tum tension mt lo." Ye sunkar Reetu thoda calm hojati he or fir jaldi se vo log cab bulate he or Reetu station ki trf chli jaati he or next train ki ticket book krke vo Kishorpur keliye nikl jati he . 

Ab Teena uske sth nhi thi toh usko himmat dene wala koi nhi tha esliye Reetu ke mnn me bure bure khayal aarhe the or vo soch soch rooye jaa rhi thi . pr usko bhi nhi pta tha ab uski life bilkul hi change hone wali he . 

Secret Marriage with the stranger.Where stories live. Discover now