CHAPTER:-10

1.1K 32 0
                                    

Atharv jo door ki awaj sunkar ekdam se jaagjata he or uth kr bed pr beth jata he . Vo apne aap ko apne room me naa dekh kr shock hota he or ek min tk sochta he vo kha pr he or fir tbhi usko yaad ata he ki Reetu ke ghr pr he. 

Bahar se kuch awaje sunnkar vo room se bahar ata he or jo vo dekhta he usse uska khoon khol uthta he . 

Atharv Reetu ko jameen pr gire hue dekhar uske pass jata he or usske uthata he toh dekhta he ki Reetu ke lips se khoon nikl rha hota he or uske left cheek pr handprint hota he or Reetu ki aankho se aanshu nikl rhe hote he .

Reetu darr se shiver kr rhi hoti he . Usse lgta he ki vo akeli he or surpanch se usse bachane wala koi nhi he .

Tbhi jb vo Atharv ki green eyes ko dekhti he toh vo apne aap ko safe feel krti he or usse hug krleti he. 

Atharv usse chup krta he or tightly hug krleta he. 

Fir vo turn hokar Surpanch ko dekhta he , ek min keliye toh surpanch uski gusse se laal aankhe or face ko dekh kr dar jata he. 

Atharv Gusse se laal hojata he or apne daant pishte hue puchta he "ye kisne kiya?"

Reetu roote hue bolti he,"Please aap esme mt pdiye ye log bht khatarnaak he ye loog aapko zinda nhi chodege."

Surpanch Reetu ki baat sunkar bolta he,"Sunna tune ldki kya bol rhi he or tu he kon tujhe pehli baar dekha he tu es gaao ka toh nhi lgta he."

Atharv Reetu ko chup krta he or usko sofe pr betha deta he or bolta he," Tum chupchap edr betho or kuch mt bolna thike." 

"Atharv please ye log aap jaante nhi he enko ye aapko kuch krdege aap mt pdiye ensb me."bolte boltr roone lg jaati he. 

Atharv Reetu ko shant krta he or Surpanch ke pass jakar khada hojata he. 

Fir bolta he." Hello I'm Atharv Reetu ka fiance."or apna haath aage krdeta he handshake keliye. 

Surpanch ekdam shock hojata he vo Reetu se shadi krne aya hota he pr vo Atharv ka handshake accept krta he toh Atharv uska haath ekdam tightly pkdta he or usko twist krdeta he or ekdam se bone totne ki awaj ati he. 

Reetu ekdam shock hojati he or uski aankhe bdi bdi hojati he.

vo apne muh pr haath rkh leti he . 

Surpanch ekdam joz joz se chilane lgta he because Atharv ne uska haath ki bone tordi hoti he , or abhi surpanch ka hath twist krta jaa rha hota he jiske vjh se usko bht pain ho rha hota he . 

Surpanch ke log Atharv ko shock hokar dekh rhe hote he .

Tbhi ek uski trf ata he toh Atharv Surpanch ko uski trf hi dhakka mardeta he or vo us admi ke upr jaa girta he or vo uska weight sambhal nhi pta he or jameen pr gir jata he . 

Baki do log Atharv ki trf ate he toh vo ek ko jor daar kick marta he uski thigh me or ek ko hath ko twist kardeta he or uska bhi hath toot jata he . 

Atharv Fir se surpanch ke pass jata he or uske collar se usse uthata he or bolta he," Teri himmat kesi hue Reetu pt haath uthane ki (Punch),tujhe kya lga ab vo akeli he (Punch punch ), toh tu kuch bhi krega uske sth. or lgatar usko punch pr punch marta he." Surpanch ki nose bhi displace ho jaati he or uske face pr khoon hi khoon ho jata he or uski dono eyes  black ho jati he or unpr swelling ajati he. 

Uske muh se bhi khoon nikl rha hota he . 

Atharv fir uske kaan ke pass jakar bolta he," Beta tune es baar glt insan se panga liya he tune meri Reetu pr haath kese uthaya Tu janta he me kon hu?". 

Uski aura ekdam se dark hojati he or room ka temperature ekdam cold or chilling hojata he .Atharv ke face pr ek dark shadow ajati he. 

Surpanch usse dekh kr shiver krne lgjata he, or kaapte hue bolta he," Tum jaa… jaante ho m….me ko..kon hu? Me es gaao ka surpanch hu tumhara vo haal karunga tumko koi pehchan bhi nhi payega."

Ye sunkar Atharv ke face pr ek devilish smile ajati he or uski voice ekdam cold hojati he or uski voice ka octave low hojata he or vo apni low voice me bolta he," Tu mera haal khrab krega tu janta he me kon hu me teri khashti es gaao se kya es duniya se gayab krva skta hu. Tere tukde tukde karke  es gaao ke haar ek choorahe pr fek dunga me or koi mujhe kuch kr bhi nhi skta he ." Or jor jor se hasne lg jata he . Vo kisi psycho se kam nhi lg rha tha . Reetu usse ese deķh kr dar jaati he . 

Atharv apni voice ekdam low kardeta he or bolta he," Me hu Lucifer ."

Ye sunte hi Sarpanch kaapne lgta he or aapne haath jod leta he mujhe maaf krdo 

Mujhe jaane dijiye. Me Es ladki ko kbhi presan nhi karunga or roone lg jata he . 

Atharv usse dekh kr ek bone chillin smile pass krta he or usse ek jor dar dhakka deta he jiski vjh se vo dor jakar gir jata he .

Lucifer ek esa naam jo silently logo ko khatam kar deta he or kisi ko pta bhi nhi chalta ki unki bodies kha pr he . 

Lucifer underworld king , India ka mafia prince . 

Atharv Mehra ek underworld prince he ye koi nhi janta tha bss uske papa or grandpa ko chodkar.

Reetu ekdam shock hojati he Sarpanch ko ese darr se shiver krte hue or apni jaan ki raham magte hue because usse kuch sunayi nhi de rha hota ki Atharv ne Sarpanch se kya bola hota he. 

Usne kisi ko etne gusse me kbhi nhi dekha hota he. 

Atharv ekdam kisi devil se kam nhi lg rha hota he,usko dekh kar koi bol hi nhi skta he ki vo ek calm or sweet person tha jo Reetu ke sth kl se he. 

Reetu ko kuch smj hi nhi aarha hota he ki ho kya rha he or Sarpanch apne logo ke sth badi muskil se dar ne karhaate hue udr se chla jata he. 

Atharv turn hokar Reetu k9 dekhta he or uska gussa ek pal mr gayab hojata he or vo uske pass akar beth jata he or apni pocket se handkerchief nikal kr reetu ke blood ko saff krne lg jata or usse First Aid box ke baare me puchta he toh Reetu usse dining table ke samne wale frame ki trf essare krdeti he toh vo udr se ek box lekr ata he or Reetu ki chot ko disinfect krta he or fir us pr antibacterial cream apni krta . 

Secret Marriage with the stranger.Where stories live. Discover now