Evening me Atharv Rameshji ke funeral kr saare arrangement krta hr or Reetu ko wheelchair ki help se samsaan tk lekr jata, udar unke cafe helpers or neighbors bhi aye hote he.
Rameshji ki ye achanak se chle jana logo keliye bht jada shocking tha log smj nhi paa rhe the ki or kese hogya.
Reetu aapne baba ki cheeta he pass jaati or saare ritual perform krti he roote roote, Atharv bhi usske sth hi hota he usko support krne keliye. Jb cheeta ko agni dene ki baari aayi toh vo fot fot kr roone lgi or ekdam se kdi hokar Ramesh ke lge jaati he or tez tez rone lg jati he or bolti he,"Baba aap please wapis ajaeye, aap mujhe ese akele choodkar nhi jaa skte he."
Atharv usko bdi kosish krne ke baad Ramesh se alg kr pta he or usse hug krleta he or thodi der tk usse roone deta he or sambhalta he .
Fir usse bolta he Reetu," please tumko apne baba ko jane dena hoga ab."or fir uska hath pkd kr Ramesh ki cheeta ko agni deta he.
Reetu apne aap ko turn krleti he or Atharv ko tightly hug krke roone lgjati he.
Fir dheere dheere log bhi jaane lgte he apni condolence dekr .
Atharv or Reetu Ramesh ki cheeta ke pss hi rhte he jbtk vo puri trh se jal nhi jati he or fir aadi raat ko dono Reetu ke ghr aate he .
Reetu ekdam shant hojati he or sofa pr jaakar beth jati he or uske pass hi Atharv bhi beth jata he or usse dekhta he thodi der .
Fir usko yaad ata he ki Reetu ko medicines bhi leni he toh usse puchta he," Kitchen kha pr he or Reetu usko eshare se btadeti he fir vo uske liye freeze se pani ek juice ke bottle or sth me apne liye kuch fruits lekr ata he .
Atharv Reetu se bolta he ," ye lo pani pilo thoda sa or fir tumko dawae bhi khani he."
"Mujhe koi dawae nhi khani he aap mujhe he mere haal pr choodijiye."Reetu ekdam rudely bolti he .
Ye sunkar Atharv ekdam gusse me ajata he or bilkul dheeme voice me bolta he,"Kya bola tumne jara ek baar or bolna tum ."
Reetu uski ekdam calm voice sunkar sahaam jaati he or apni nazar utha kr usse dekhti he .Atharv ka face ekdam calm hota he uspr koi expression nhi hota he .
"Reetu tum kya bol rhi thi ek baar fir se bolna toh."Atharv usse dubara puchta he .
Reetu haklaate hue bolti he."mu…mujhe ko…koi dawae n..nhi khaaa…..khaani he."
Ye sunnte hi Atharv uske pass aata he usko haath pakad kr sofe se upr apni trh khichta he or Reetu uski chest se collide krti he or ekdam bina breath kre kdi hojati he .
"Ab bolo kya bol rhi thi tum jara."Atharv bolta he toh Reetu ekdam dheere voice me bolti he "ku…kuch nhi."
Atharv usse dawae ki trf essara krta he toh vo ekdam uski hold se bahar nikl kr sofe pr beth jati he or ek hi saans me medicine kha leti he fir Atharv apni eyes se juice ki trh essara krta he toh Reetu usse jese hi mana krne keliye muh kholti he," me nhi…..!!!" wese hi Atharv left eyebrow upar krke or apne hands vo apni chest pr Cross krke dekhta he toh vo jldi se bina kuch bole ek hi saans me juice ka upar glass khtm krdeti he or sofe ke dusri direction me face krke beth jati he .
Atharv smirk krke chupchap sofe pr beth jata he or apne liye fruits khatne lg jata he .
Reetu thodi der baad uthkar apne baba ke room me chli jati pr usse pehle Atharv ko apne room me soone keliye bolkar jati he .
Atharv jb Reetu ke room me jata he toh dekhta he uska room normal size ka hota he or ek queen size bed ek corner me hota he dusri side uski study table or chair hoti he , Bed ke just samne ek cupboard hota he or ussme hi ek mirror hota he .
Bed ke sath wali hi wall pr ek door hota he jiske piche bathroom hoga.
Atharv room ka door band krke fresh hone chla jata he or vapis aakar ho bed pr late jata he or fir sochne lgta he ki kese vo or Reetu kaltak ekdam exist hi nhi krte the or aaj vo uske sth ek ghr me he or shadi ki soch rha he.
Last 24 hours me uski life ekdam badal chuki or toh or usne ek strangers se shadi keliye haa bhi boldiya he or vo usse shadi ke baare mr puri raat sochta he or pta nhi kb uski aankh lg jaati he or vo soojata he .
Bagal ke hi room me Reetu apne bachpan ke din yaad krke rooye jaa rhi hoti he or apne baba ko yaad krti he or sochti he ki vo kese kltk apne baba ke sth hasi mjak kr rhi thi or aaj uske baba uske sth nhi he infact aaj vo akeli he es duniya me. usske relatives bhi usse psnd nhi krte the .
Raat kb nikl jaati he usse pta hi nhi chlta he or vo subh ke 4 bje khi jaakar sooti he..
Last 24 hours me dono ki life ekdam change hogyi he .
Reetu ke relatives toh uske baba kr funeral me bhi nhi aye the . Vo toh bss uske baba ki jameen ke piche pde hue the . Reetu ko pta tha kese uske baba jameen ki vjh se kaafi stress me rhte the , or unko humesha hi Sarpanch preshan krta tha ki vo dar kar vo jameen usko dede.
Algi subh Sarpanch Reetu ke ghr ajata he or door knock krne lg jata he .
Reetu jo door knock ki awaj se uth jati he toh vo door open krne jaati he mnn me sochti he," etni subh subh kon aya hoga?"
Jese hi vo door open krti he toh Sarpanch or uske admilogo ko dekh kr dar jaati he or door jldi se door bnd krne ki kosish krti he pr unlogo ke samne Reetu tik nhi pati he or uska ek admi door ko bdi tez kholta he jiski vjh se Reetu jameen pr gir jati he or door sidha diwaal se takrajata he. Fir Sarpanch or uske log ghr ke andar ajate he or Sarpanch Reetu ko dekh kar bolta he,"Arre tumlog sambhal kr kaam nhi krskte ho Kya meri komal se Reetu ko chot lg jati toh."
Sarpanch lgbagh 50 saal ka hoga udke sar se aade baal jaa chukke the or pet nikla hua tha. Uske daate pile pde hue the.
Usne white color ki kurta pajama pehna hua or uske upar black color ka waist coat.
Reetu Sarpanch ki kharab nazar se apne aap ko bachane keliye apna dupatta thik krne lg jati he.
Tbhi surpanch uske paas ajata he or uske left gaal ko bde pyaar se sahlaane lgta he. Reetu ko surpanch ke touch se ganda feel hota he or vo uska haaath ekdam se hata dekhti he.
Surpanch ye dekh pr usse gusse se gurta he or fit apne haath ko dekhta he or bolta he,"Teri himmat."
Or ghr me ekdam se ek chaate ki awaj ati he THAPAK!!!!.
Reetu jo khadi hoti he vo jameen pr gir jaati he or uske lips se khoon niklne lg jata he .
YOU ARE READING
Secret Marriage with the stranger.
RomanceThis is the story of a girl from a small village who came to the big city to study in a prestigious college on scholarship , Reetu. She is 20 years old naive , kind hearted beautiful and smart girl. And Atharv, who is 23 years arrogant and cold hea...